टेक्नो का नवीनतम ब्रांड प्रचार है ‘शाइन इन एनी लाइट’ - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, May 30, 2019

टेक्नो का नवीनतम ब्रांड प्रचार है ‘शाइन इन एनी लाइट’

  


नई दिल्ली, मई 2019 : विश्वव्यापी शानदार स्मार्टफ़ोन ब्रांड, टेक्नो ने हाल में ‘शाइन इन एनी लाइट’  के नाम से इस साल के लिए अपना पहला ब्रांड प्रचार आरम्भ किया है. इस विज्ञापन का लक्ष्य नया-नया लांच किये गए तीन-तीन रियर एआई कैमरों वाले कमोन आई4 स्मार्टफ़ोन को वैसे ग्राहकों के लिए बाज़ार में स्थापित करना है जो इस बात में यकीन करते हैं कि ‘ज़िंदगी परफॉरमेंस का नाम है’ और हर हाल में शाइन करना चाहते हैं. इस एकीकृत मार्केटिंग कैंपेन में तीन डाक्यूमेंट्री स्टाइल की फिल्मों की सीरीज शामिल है. इन फिल्मों के किरदार हैं जो कूड़ा चुनने वाले से स्ट्रीट फोटोग्राफर बने विक्की रॉय,  गंजे सिर वाली फैशन मॉडल तोशादा उमा, और स्ट्रीट डांसर से कोरियोग्राफर बनीं चांदनी श्रीवास्तव.  

क्रिएटिव लैंड एशिया द्वारा संकल्पित और निर्मित इन तीनों में से प्रत्येक फिल्म में इन व्यक्तियों की उपलब्धियों के माध्यम से ‘शाइन इन एनी लाइट’ का भाव दिखलाया गया है जो इस बात में यकीन करते हैं कि अन्धेरा चाहे जितना भी घना हो, ज़िंदगी अपने जुनून के साथ जीने और सपनों के पीछे भागने का नाम है. हरेक के भीतर एक विशिष्ट और असाधारण तत्व छिपा होता है, जो अवसर मिलते ही प्रकट हो उठता है. इसे टेक्नो के‘एनी लाइट कैमरा’ लेंस के माध्यम से जाना जा सकता है और जिसकी चमक हर परिस्थिति में बनी रहती है.

इसके चौतरफा मार्केटिंग कैंपेन में टीवीसी, डिजिटल लोगों के लिए लम्बे फॉर्मेट की डाक्यूमेंट्री फिल्म, सोशल मीडिया कैंपेन और जन संपर्क गतिविधियाँ तथा पार्टनर आउटरीच प्रोग्राम सम्मिलित हैं. 
टीवी विज्ञापन में 3 कमर्शियल हैं
जागरूकता पैदा करने और प्रमुख ग्राहक वर्ग तक पहुँचने के लिए इस प्रचार में तीन टीवी कमर्शियल को शामिल किया गया है जिनमें से प्रत्येक 20-20 सेकंड का है. इस सेरेस का पहला टीवी विज्ञापन का प्रसारण 2 मई को आरम्भ हुआ जिसमें मशहूर फोटोग्राफर विक्की रॉय भूमिका निभा रहे हैं. इसे सोनी पर कपिल शर्मा शो और सुपर डांसर, ज़ी टीवी पर लिटिल चैंप्स जैसे सबसे बड़े टीवी रियलिटी शो के अलावा इंडिया टीवी पर सलाम इंडिया जैसे विशेष शो में दिखाया जा रहा है. अगला टीवी विज्ञापन, जिसमें गंजे सिर वाली फैशन मॉडल तोशादा की भूमिका है, 25 मई से प्रसारित होने जा रहा है. यह विज्ञापन समाचार, मनोरंजन और फिल्म प्रसारित करने वाले 28 चैनलों पर दिखाई देगा. इन चैनलों में कलर्स, सोनी सब, &टीवी, सोनी मैक्स के साथ-साथ क्षेत्रीय चैनल जैसे कि एबीपी बांगला और स्टार जलसा आदि सम्मिलित हैं.
100% डिजिटल लोगों के लिए लम्बे फॉर्मेट की फिल्म
यह डिजिटल फिल्म विक्की रॉय पर बनायी गयी 2 मिनट की डाक्यूमेंट्री है. इसमें दिल्ली कि गलियों में कूड़ा चुनने से लेकर विश्वविख्यात फोटोग्राफर बनने की उनकी प्रेरणादायी यात्रा को दिखाया गया है. फिल्म में सीमित साधनों, साधारण पृष्ठभूमि और कम अवसरों के बावजूद अपने जूनून के साथ जीने और कामयाबी हासिल करने का सन्देश प्रस्तुत किया गया है. पिछले 15 दिनों में विभिन्न डिजिटल प्लैटफॉर्म्स पर 50 लाख से अधिक लोग इस टीवी विज्ञापन को देख चुके हैं. इसके बाद तोशादा उमा की डाक्यूमेंट्री फिल्म आयेगी.
सोशल मीडिया कैंपेन
विक्की की “शाइन इन एनी लाइट” कहानी लाखों उभरते फोटोग्राफरों को प्रेरित कर रही है जिन्होंने अपनी-अपनी कहानियाँ साझा की हैं. इस विज्ञापन की धुआंधार सफलता टेक्नो के इन्स्टाग्राम पेज पर झलकती है, जहां कमोन आइ4 के लेंस के क्लिक की गयी ऐसी अनेक प्रेरणादायी कहानियाँ उपलब्ध हैं. टेक्नो देश भर के प्रशंसको को आमंत्रित करता है कि वे टेक्नो के फोटोग्राफी कांटेस्ट के माध्यम में भाग लेकर अपनी ‘शाइन इन एनी लाइट’ की कहानी दुनिया को बताएं. इस कॉन्टेक्स्ट के विजेता को विक्की रॉय के साथ फोटोग्राफी वर्कशॉप में भाग लेने का अवसर मिलेगा. योग्य प्रशंसकों को टेक्नो के सोशल मीडिया चैनलों पर प्रदर्शित किया जाएगा और उन्हें ढेरों रोमांचक उपहार मिलेंगे.
इसके बाद इस विज्ञापन को आगे सोशल और डिजिटल प्लैटफॉर्म्स पर भी प्रस्तुत किया जाएगा. उपभोक्ताओं को “अन्य्लिघ्त” कैमरा वाले स्मार्टफ़ोन का व्यावहारिक अनुभव प्रदान करने के लिए कंपनी द्वारा 100 से अधिक शहरों में जमीनी गतिविधियाँ की जायेंगी. इस दौरान 10 लाख से अधिक उपभोक्ताओं के साथ सीधे आमने-सामने संवाद किया जाएगा.
टेक्नो कमोन आई4 के 3 वैरिएंट्स उपलब्ध हैं : 2जीबी + 32जीबी @ रु.8999, 3जीबी + 32 जीबी @ रु.10599, और 4जीबी + 64जीबी @ रु.11999. 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad