येस एस्सेट मैनेजमेंट ने येस अल्ट्रा शॉर्ट टर्म फंड एनएफओ लॉन्च किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, May 24, 2019

येस एस्सेट मैनेजमेंट ने येस अल्ट्रा शॉर्ट टर्म फंड एनएफओ लॉन्च किया


 YES Asset Management Launches YES Ultra Short Term Fund New Fund Offer (NFO)



मुंबई। येस एसेट मैनेजमेंट (इंडिया) लिमिटेड (येस  एसेट मैनेजमेंट), येस  बैंक की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी, अपने दूसरे एनएफओ येस  अल्ट्रा शॉर्ट टर्म फंड के लॉन्च की घोषणा करते हुए प्रसन्न है। फंड एक ओपन एंडेड अल्ट्रा-शॉर्ट टर्म डेट स्कीम है, जो डेट और मनी मार्केट इंस्ट्रूमेंट्स में निवेश करती है, जैसे कि पोर्टफोलियो की मैकाले अवधि 3-6 महीने के बीच होती है। एनएफओ 24 मई, 2019 को सदस्यता के लिए खुलता है और 06 जून, 2019 को बंद हो जाता है।

येस  अल्ट्रा शॉर्ट टर्म फंड इन-हाउस क्रेडिट और लिक्विडिटी जरूरतों का उपयोग करते हुए जारीकर्ता की मौलिक क्रेडिट ताकत और माध्यमिक बाजार की तरलता का कुशलतापूर्वक विश्लेषण करके एक उच्च क्रेडिट गुणवत्ता पोर्टफोलियो बनाए रखने की कोशिश करेगा। 27 नवंबर, 2018 को, येस एस्सेट मैनेजमेंट (इंडिया) लिमिटेड को येस अल्ट्रा शॉर्ट-टर्म फंड लॉन्च करने के लिए भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (सेबी) से स्वीकृति मिल गई थी।

म्यूचुअल फंड निवेश बाजार के जोखिमों के अधीन हैं, योजना से संबंधित सभी दस्तावेजों को ध्यान से पढ़ें। कृपया योजना सूचना दस्तावेज़ के पृष्ठ 2 का संदर्भ लें, जिस पर मैकाले की अवधि की अवधारणा को समझाया गया है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad