जिप्पो सनग्लासेज से मदर्स डे को बनायें और भी खास - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, May 7, 2019

जिप्पो सनग्लासेज से मदर्स डे को बनायें और भी खास







नई दिल्ली। इन दिनों गर्मियों का मौसम है और मदर्स डे बस आने ही वाला है। ऐसे में अपनी मां को एक बेहतरीन सनग्लासेज उपहार में देने से बेहतर और क्या हो सकता है। मां, जोकि हमारे लिये बहुत कुछ करती है, के प्रति प्यार जताने के लिये उन्हें एक स्टाइलिश सनग्लास तोहफे में दें। मदर्स डे को खास बनाने के लिये इस अवसर पर जिप्पो सनग्लासेज की अपनी एक रोमाचंक रेंज लेकर आया है।
सनग्लासेज की इस स्टाइलिश रेंज को विभिन्न कंटेम्पपरी एवं बोल्ड विकल्पों में पेश किया गया है। ये आपकी मां की अनूठी पर्सनैलिटी के अनुरूप हैं। इस रेंज में क्लासिक फैशन और मौजूदा ट्रेंड्स का संयोजन है। यह कलेक्शन इंडिविजुअल स्टाइल उपलब्ध कराने की ब्रांड की प्रतिबद्धता को दिखाता है। क्लासिक एविएटर से लेकर पहले से अधिक सीजनल स्टाइल्स तक, इसमें इंडिविजुअल स्टाइल की प्रत्येक अभिव्यक्ति के लिये एक खास लुक मौजूद है।
वर्सेटाइल और इंडिविजुअल डिजाइनें पेश करने में जिप्पो का अपना इतिहास रहा है। वर्ष 1932 में लॉन्च से लेकर अब तक इसके विंडप्रूफ लाइटर्स को 300,000 से अधिक डिजाइनों में उतारा जा चुका है। अब अपने सनग्लासेज की रेंज के साथ जिप्पो अपने प्रशंसकों को अपनी व्यक्तिगत पहचान अभिव्यक्त करने का एक और एसेसरी उपलब्ध करा रहा है। यह रेंज अनूठी आजादी एवं स्टाइल पेश करती है, जिसके लिये जिप्पो ब्रांड मशहूर है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad