वीवो ने Amazon.in आकर्षक उपभोक्ता ऑफर्स की घोषणा की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, May 7, 2019

वीवो ने Amazon.in आकर्षक उपभोक्ता ऑफर्स की घोषणा की


Vivo


नई दिल्ली, मई 2019 वैश्विक इनोवेटिव स्मार्टफोन ब्रैंड वीवो ने Amazon.in पर 4 से 7 मई 2019 तक चल रही समर सेल के दौरान कई आकर्षक ऑफर्स लाने की घोषणा की है। उपभोक्ताओं को इन चार दिनों की सेल में वीवो मोबाइल के प्रीपेड ऑर्डर पर 9 हजार रुपये की बचत कर स्मार्टफोन प्राप्‍त करने का मौका दिया जा रहा है। 
समर सेल के दौरान उपभोक्ता कई आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें वीवो के कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन 12 महीनों तक नो कॉस्‍ट ईएमआइ,एसबीआई डेबिट या क्रेडिट कार्ड पर 10% का डिस्काउंट शामिल है। उपभोक्ता वीवो का पुराना मोबाइल एक्सचेंज कर नया मोबाइल खरीदने पर 4 हजार रुपये की छूट पा सकते हैं। यह ऑफर्स एनईएक्स, वी15 प्रो, वी15, वी9 प्रो, वाई91, वाई91 आई, वाई83 प्रो, वाई95, वाई93 और वाई81 आई पर उपलब्ध है।
हाल में की गई काउंटरप्वाइंट रिसर्च में वीवो पहली तिमाही में तेजी से बढ़ते ब्रैंड के रूप में उभरा है। ब्रैंड की ओर से लॉन्च किए गए नई-नई रेंज के स्मार्टफोन्स की मदद से वीवो ने 119 फीसदी की मजबूत सालाना वृद्धि दर हासिल की है। रिपोर्ट के अनुसार वीवो के तेजी से बढ़ते हुए वाई सीरीज के स्मार्ट फोन के पोर्टफोलियो, वी-15 की पेशकश और आईपीएल के ईदगिर्द ग्राहकों को ब्रैंड से जोड़ने के लिए चलाए गए आक्रामक प्रचार अभियान की वजह से देश के उपभोक्ताओं के बीच वीवो मोबाइल की मांग में सकारात्मक बढ़ोतरी हुई है। सुरक्षित और स्थिर विकास को बढ़ावा देने वाले नेतृत्व के साथ कंपनी ने उपभोक्ताओं तक अपनी मजबूत पहुंच बनाई है। वीवो ने उपभोक्ताओं को अपनी ओर खींचने के लिए विस्तृत श्रेणियों और अलग-अलग कीमत में स्मार्टफोन की नई सीरीज लॉन्च की है। इसके अलावा कंपनी उपभोक्ताओं को लुभाने के लिए कई ऑफर्स भी दे रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad