पीएनबी मेटलाइफ ने समीर बंसल को चीफ डिस्ट्रीब्यूशन ऑफिसर बनाने की घोषणा की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, May 18, 2019

पीएनबी मेटलाइफ ने समीर बंसल को चीफ डिस्ट्रीब्यूशन ऑफिसर बनाने की घोषणा की


PNB MetLife announces Sameer Bansal as the Chief Distribution Officer


मुंबई। भारत में टॉप 10 निजी जीवन प्रदाता कंपनियों में से एक पीएनबी मेटलाइफ (वित्त वर्ष 2018) ने  समीर बंसल को अपना नया चीफ डिस्ट्रीब्यूशन ऑफिसर बनाये जाने की घोषणा की है।  समीर इससे पहले पीएनबी मेटलाइफ के लिये हेड-बैंकाश्योरेंस थे।
 समीर 2007 से ही पीएनबी मेटलाइफ के साथ जुड़े रहे हैं। पंजाब नेशनल बैंक और अन्य बैंक पार्टनर्स के साथ साझेदारियां बनाने में उन्होंने एक प्रमुख भूमिका निभाई है। इसके साथ ही इसके लिये बिजनेस रणनीति बनाने में भी उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही है। संगठन के चीफ डिस्ट्रीब्यूशन ऑफिसर की अपनी नई भूमिका में उन पर बैंकाश्योरेंस, एजेंसी और डायरेक्ट चैनलों सहित सभी डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्कों में बिजनेस को बढ़ाने की जिम्मेदारी है।
आशीष कुमार श्रीवास्तव, प्रबंध निदेशक एवं सीईओ, पीएनबी मेटलाइफ ने कहा, ‘‘बैंकाश्योरेंस के हेड के रूप में  समीर ने बिजनेस में काफी योगदान दिया है। उनके सहयोग के परिणामस्वरूप पीएनबी मेटलाइफ विभिन्न क्षेत्रों में अपनी उपस्थिति का विस्तार कर रही है। उनके समृद्ध अनुभव को देखते हुये, मुझे पूरा भरोसा है कि चीफ डिस्ट्रीब्यूशन ऑफिसर के रूप में अपनी नई भूमिका में वह बीमा के दायरे से बाहर रहने वाले लोगों को बीमा के दायरे में लाने के लिये तत्पर होंगे।‘‘


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad