अदाणी गैस ने भीलवाड़ा में सिटी गैस डिस्‍ट्रीब्‍यूशन का कार्य आरंभ किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, June 13, 2019

अदाणी गैस ने भीलवाड़ा में सिटी गैस डिस्‍ट्रीब्‍यूशन का कार्य आरंभ किया




भीलवाड़ा। : अदाणी गैस लिमिटेड (एजीएल), अदाणी ग्रुप के सिटी गैस डिस्‍ट्रीब्‍यूशन बिजनेस, ने भीलवाड़ा में भूमिपूजन समारोह के साथ अपने नेटवर्क का विस्‍तार किया है। इस कार्यक्रम में  सुरेश मंगलानी, सीईओ, अदाणी गैस लिमिटेड,  योगीराज नवाथे, रीजनल हेड- गुजरात और राजस्‍थान और  फ्रांसिस परमार, जीए हेड उपस्थित थे। इस समारोह में  गोपाल राम बिरडा,सीईओ-जिला परिषद,भीलवाड़ा और  दिनेश चौधरी, वीपी-जिला परिषद सहित कई पदाधिकारियों ने उपस्थित होकर शोभा बढ़ाई।

इस अवसर पर,मंगलानी ने कहा, “अदाणी गैस ने भीलवाड़ा क्षेत्र में गैस वितरण नेटवर्क के लिए जमीनी कार्य की शुरुआत कर महत्‍वपूर्ण कदम उठायाहै। यह परियोजना क्षेत्र के आम लोगों की आकांक्षाओं से जुड़ी हुई है और एजीएल इसे सहयोग देने के लिए प्रतिबद्ध है। यह हमारे दशक पुराने अनुभव और सीजीडी विशेषज्ञता का इस्‍तेमाल करने में अगला कदम है ताकि इन नए भौगोलिक क्षेत्रों को विकसित किया जा सके और ग्राहकों को अत्‍याधुनिक तकनीक एवं ऑटोमेशन टूल्‍स का उपयोग कर किफायती, भरोसेमंद एवं सुरक्षित ढंग से गैस मुहैया कराई जा सके।

अदाणी गैस लिमिटेड ने पहले नीलामी के नौवें एवं दसवें राउंड में 15 अतिरिक्‍त जीएज अपनी सीजीडी उपस्थिति को विस्‍तारित किया था। कंपनी, इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (आइओसीएल) के साथ संयुक्‍त उपक्रम में अब 38जीएज में सीजीडी नेटवर्क्‍स विकसित करने के लिए अधिकृत है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad