फ्लैमिंगो ने यू मुंबा पार्टनर्स के साथ ऑफिशियल पेन मैनेजमेंट पाटर्नर के रूप में की साझेदारी - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, June 25, 2019

फ्लैमिंगो ने यू मुंबा पार्टनर्स के साथ ऑफिशियल पेन मैनेजमेंट पाटर्नर के रूप में की साझेदारी




  ASCENT MEDITECH'S FLAGSHIP BRAND FLAMINGO PARTNERS WITH U MUMBA TEAM AS OFFICIAL PAIN MANAGEMENT PARTNER FOR PRO KABADDI LEAGUE SEASON 7






मुंबई। आर्थोपेडिक सॉफ्ट गुड्स, मोबिलिटी, वाउंड-केयर और हेल्थकेयर प्रोडक्ट के माध्यम से दर्द समाधानों की पेशकश करने वाली प्रमुख कंपनी एसेंट मेडिटेक लिमिटेड ने यू मुंबा के साथ अपने प्रमुख ब्रांड फ्लेमिंगो की साझेदारी की घोषणा की। प्रो-कबड्डी लीग के सीजन 7 के दौरान यू मुंबा कबड्डी के साथ साझेदारी की शुरुआत होगी जो कि प्रो वॉलीबॉल लीग में यू मुंबा वॉली और अल्टीमेट टेबल टेनिस में यू मुंबा टीटी तक जारी रहेगी। यह साझेदारी फ्लेमिंगो की स्पोर्ट्स रेंज के उत्पादों तक सीमित नहीं है बल्कि इसमें फ्लेमिंगो नीकैप, एल्बो सपोर्ट, एंकलेट सहित प्लेमिंगों लाइन के सभी उत्पादों में से शीर्ष लोकप्रिय उत्पाद शामिल हैं।
एसेंट मेडिटेक लिमिटेड के संस्थापक और एमडी  राजीव मिस्त्री ने कहा, ’भारत में खेल लोकप्रिय है, विशेष रूप से कबड्डी, वॉलीबॉल और टेबल टेनिस जैसे नए युग के खेल जो तेजतर्रार और एक्शन से भरपूर हैं। खेल में सबसे अप्रत्याशित समय पर चोटें भी आती रहती हैं। फ्लेमिंगो, निवारक और सुरक्षात्मक उत्पादों की अपनी शृंखला के साथ पुरुष/ महिला खिलाड़ियों को चोट, मोच और दर्द से सुरक्षा और संरक्षा सुनिश्चित करने के लिए समर्थन प्रदान करता है।’ उन्होंने कहा, ’यह साझेदारी यू मुंबा के पुरुष/ महिला खिलाड़ियों को चोट, दर्द और इससे पैदा होने वाली मनोवैज्ञानिक बैचेनी का प्रबंधन करने वाले समाधानों की पेशकश करेगी और उन्हें सब भुला कर खेल में जीतने में मदद मिलेगी।’
 सुप्रतीक सेन, सह-संस्थापक और एमडी यू स्पोर्ट्स (यू मुंबा) कहते हैं, ’हम कबड्डी, वॉलीबॉल और हमारे नए फ्रैंचाइजी टेबल टेनिस में हमारे पेन मैनेजमेंट स्पॉन्सर के रूप में फ्लेमिंगो के साथ दीर्घकालिक सहयोग के लिए गर्व महसूस कर रहे हैं। फ्लेमिंगो उन प्रयासों और दर्द को समझता है जिनसे एथलीटों को गुजरना पड़ता है, खासकर चोटों के माध्यम से! ऐसा कुछ होता है तो उनका समर्थन हमारे पास है। यू स्पोर्ट्स प्रतिभाशाली एथलीटों को अपनी प्रतिभा दिखाने में मदद करता है और लंबे समय तक फ्लेमिंगो के साथ है, हम सुनिश्चित करेंगे कि हम अपने एथलीटों में सर्वश्रेष्ठ लाएं। हम अपनी तरफ से फ्लेमिंगो के साथ इन टूर्नामेंटों में शीर्ष सम्मान का पीछा करने के लिए तत्पर हैं।’
फ्लेमिंगो उत्पादों की प्रीमियम रेंज भी प्रदान करता है। फ्लेमिंगो रेंज में प्रीमियम थाइ सपोर्ट, प्रीमियम कॉफ सपोर्ट, एल्बो सपोर्ट, एक्सरसाइज बैंड, एक्सरसाइज साइकल आदि शामिल है। गठिया, खेल के दौरान लगी चोट और शल्य चिकित्सा के बाद की देखभाल में प्रीमियम थाइ सपोर्ट की सिफारिश की जाती है। यह दर्द और सूजन में राहत देता है। यह न केवल दर्द और सूजन में आराम देता है बल्कि घुटने के आसान मूवमेंट में भी मदद करता है। प्रीमियम कॉफ सपोर्ट चोटिल या कमजोर पिंडली और टांग के लिए बनाया गया है। यह पिंडली की मांसपेशियों को सपोर्ट करते हुए ब्लड सर्कुलेशन को बढ़ाता  है। प्रीमियम एल्बो सपोर्ट बुढ़ापे, गठिया, खेल की चोट आदि से उभरे दर्द में राहत देता है। यह गर्माहट और एकसमान दबाव को बनाए रखता है, जिससे दर्द को कम करने में मदद मिलती है। जॉइंट वाली जगह के लिए इसकी डिजाइन को खासतौर पर लचीलेपन के साथ तैयार किया गया है। कोहनी के मूवमेंट को आसान करता है और अधिक आराम हासिल होता है। प्रीमियम एक्सरसाइज बैंड का उपयोग मांसपेशियों को मजबूत करने, टोन करने, मांसपेशियों को आकार देने के लिए किया जाता है। यह शक्ति, सहनशक्ति और समन्वय बढ़ाने में मदद करते हैं। यह वजन में हल्के, कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल हैं। कई रंगों में 5 विभिन्न रेसिस्टेंस लेवल पर उपलब्ध है।
एसेंट मेडिटेक लिमिटेड ने बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन को अपने प्रमुख ब्रांड ’फ्लेमिंगो’ के लिए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। मेडिकल उत्पादों के लिए अंतरराष्ट्रीय प्रमाणन मानकों का पालन करते हुए 50 देशों के उपभोक्ताओं ने फ्लेमिंगो रेंज के 320 से अधिक प्रोडक्ट्स का स्वागत किया है। सुपर-ह्यूमन फिटनेस और डांस के प्रतीक ऋतिक रोशन ने एक नए उपभोक्ता जागरूकता कैम्पेन के टीजर ’एन एड फॉर ए न्यू लाइफ’ है, जो कि फ्लेमिंगो ऑर्थोपेडिक सॉफ्ट गुड्स, मोबिलिटी, वाउंड-केयर हेल्थकेयर उत्पादों के लिए उनके ब्रांड के समर्थन को जाहिर करता है।
कंपनी ने अपने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म www.flamingohealth.com  लॉन्च किया है, जो देश भर में कहीं भी, कभी भी इसके प्रमुख ब्रांड फ्लेमिंगो के उत्पाद उपलब्ध कराएगा। कंपनी का ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म www.flamingohealth.com शुरू में 320 से अधिक उत्पादों के कुल पोर्टफोलियो में से 110 उत्पादों (कई एसकेयू में उपलब्ध) पर ध्यान केंद्रित करेगा। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के लिए बनाए गए उत्पाद मिश्रण में ओटीसी के साथ-साथ आरएक्स उत्पाद शामिल हैं, अधिकांश उत्पाद ओटीसी हैं। उत्पाद श्रेणी को 6 श्रेणियों में विभाजित किया गया है- कम्फर्ट रेंजः बैक, शोल्डर, आर्म, लेग, नी, एंकल, कम्प्रेशन एड्स और सिं्प्लट्स के लिए। प्रीमियम रेंजः रेगुलर प्रीमियम, नियोप्रीन। लाइफस्टाइल रेंजः हीट थेरेपी, कोल्ड थेरेपी, बैक रेस्ट, कुशन, स्पोर्ट्स। पीडिएट्रिक रेंजः बच्चों के लिए। वाउंड-केयर रेंज: रोजमर्रा के उपयोग के लिए पट्टियां,  मोबिलिटी रेंजः बैसाखी, वॉकर।
6 श्रेणियों के उत्पाद एमआरपी पर 10 फीसदी की छूट पर उपलब्ध हैं। एसेंट मेडिटेक ने देश भर में उत्पाद की आपूर्ति के लिए फेडेक्स के साथ करार किया है।www.flamingohealth.com पर की गई सभी खरीद पर फ्लैट 10 फीसदी की छूट है। 200 और उससे अधिक रुपयों की खरीद पर  उपभोक्ताओं को कोई डिलीवरी चार्ज नहीं देना होगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad