गोएयर ने 50वें हवाई जहाज़ को अपने बेड़े में शामिल किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, June 29, 2019

गोएयर ने 50वें हवाई जहाज़ को अपने बेड़े में शामिल किया


 GoAir inducts 50th aircraft into the fleet




  • 50वें हवाई जहाज़ को शामिल करना विस्तार की रणनीति के तहत
  • भारत में सबसे तेज़ी से बढ़ती हुई एयरलाइन
  • 2 साल से कम समय में बेड़े में हवाई जहाज़ों की संख्या दोगुनी हो गई है
  • जल्द ही गोएयर अपने नेटवर्क में चार अंतर्राष्ट्रीय शहरों को शामिल करेगी

जयपुर। गोएयर ने अपने 50वें हवाई जहाज़ को अपने बेड़े में शामिल किया। इस नई उपलब्धि के साथगोएयर ने दो साल से भी कम समय में अपने हवाई जहाज़ों की संख्या को दोगुना करके,भारत की सबसे तेज़ी से बढ़ती हुई एयरलाइन का प्रतिष्ठित खिताब अर्जित किया है जो हर रोज़ 24 घरेलू और 4 अंतरराष्ट्रीय शहरों को जोड़ने वाली 270 उड़ानों का संचालन करती है।
वाडिया ग्रुप का विमानन अंगगोएयर क़िफायती हवाई सेवा वाले मॉडल का परिचालन करती है जिसके लिए क़ीमत के मामले में प्रमुखतापरिचालन की दक्षता और विश्वसनीयता की ज़रूरत होती है। गोएयर एयरबस ए320 हवाई जहाज़ चलाती है और अहमदाबाद,बागडोगराबेंगलुरुभुवनेश्वरचंडीगढ़चेन्नईदिल्ली,गोवागुवाहाटीहैदराबादजयपुरजम्मूकोच्चि,कोलकाताकन्नूरलेहलखनऊमुंबईनागपुरपटना,पोर्ट ब्लेयरपुणेरांची और श्रीनगर से उड़ान भरते है। गोएयर फुकेतमालेमस्कट और अबू धाबी जैसे अंतरराष्ट्रीय शहरों के लिए हवाई सेवा प्रदान करती है। गोएयर ने अपनी स्थापना के बाद से 72 मिलियन से अधिक यात्रियों को हवाई सेवा प्रदान की है और अगले दो सालों मेंयह एयरलाइन 100 मिलियन यात्रियों के चमत्कारी आँकड़े को छू लेगी।  
50वें हवाई जहाज़ को शामिल करने पर बोलते हुए जेह वाडियाप्रबंध निदेशकगोएयर ने कहा, यह नई उपलब्धि मुझे अपार संतुष्टि और कुछ हासिल करने का एहसास कराती है। साथ ही साथइससे मुझे यह भी पता लगता है कि हमें अभी बहुत दूर तक जाना है। आगे बढ़ते हुएऔसतनहम हर महीने कम से कम एक हवाई जहाज़ बढ़ा रहे हैं और जिसका मतलब है ग्राहकों के लिए अधिक उड़ानेंअधिक शहर और अधिक स्मार्ट विकल्प। जल्द ही हम अपने नेटवर्क में चार नए अंतर्राष्ट्रीय शहरों को शामिल करेंगे।
 वाडिया ने आगे कहा, “2016 मेंहमने एक आक्रामक व्यावसायिक रणनीति पर विचार किया और भारत के आर्थिक विकास के साथ-साथ गोएयर द्वारा विमानन के क्षेत्र में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए एक अहम् फैसला लिया। उस साल हमने विकास में तेज़ी लाने के साथ-साथ लाभदायक बने रहने की साफ़ सोच के साथ अपने एयरबस ए320 हवाई जहाज़ों के ऑर्डर को दोगुना करके 144 कर दिया था। व्यावसायिक दृष्टिकोण से वे लक्ष्य अभी भी हमारे मार्गदर्शक सिद्धांत बने हुए हैं। ग्राहक के नज़रिए सेगोएयर अपने व्यावसायिक मॉडल को 'समय की पाबंदीसामर्थ्यऔर सुविधाके मौलिक तीन स्तर के  सिद्धांत पर क्रियान्वित करती है और इन सिद्धांतों ने हमारे ग्राहकों का विश्वास हासिल करने में हमारी मदद की है।''

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad