कल्याण ज्वेलर्स ने चार मुख्य बाजारों के लिए नए ब्रांड ऐम्बैसडर्स नियुक्त किए - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, June 3, 2019

कल्याण ज्वेलर्स ने चार मुख्य बाजारों के लिए नए ब्रांड ऐम्बैसडर्स नियुक्त किए



 Kalyan Jewellers signs new brand ambassadors in four key markets

महाराष्ट्र, गुजरात, पंजाब और पश्चिम बंगाल पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है

मुंबई । भारत के सबसे विश्वसनीय और अग्रणी जेवरातों के ब्रांड्स में से एक कल्याण ज्वेलर्स ने सभी प्रमुख बाजारों में अपनी पकड़ को और अधिक मजबूत करने के लिए चार नए क्षेत्रीय ब्रांड ऐम्बैसडर्स नियुक्त किए जाने की घोषणा की है।

कल्याण ज्वेलर्स ने क्षेत्रीय सेलिब्रेटीज के साथ सहयोग किया है - महाराष्ट्र में पूजा सावंत, गुजरात में किंजल राजप्रिय, पंजाब में वामीक गब्बी और पश्चिम बंगाल के लिए ऋतभरी चक्रबोर्ती।   इन सभी अभिनेत्रिओं ने अपने-अपने राज्य में भारी लोकप्रियता हासिल की है।  इन प्रतिभावान और लोकप्रिय अभिनेत्रिओं के साथ किया गया सहयोग कल्याण ज्वेलर्स को अपने वर्तमान और संभावित ग्राहकों के साथ और अधिक गहरे सम्बन्ध बनाने में मदद करेगा।

मर्चेंडाइज, सेवाएं और संवाद में कल्याण ज्वेलर्स स्थानीयता के सबसे करीब जाना चाहते हैं।   चार नए क्षेत्रीय ब्रांड ऐम्बैसडर्स उनके इस उद्देश्य को आगे बढ़ाएंगे। यह ऐम्बैसडर्स अपने-अपने प्रदेशों में ब्रांड कम्युनिकेशन में हिस्सा लेंगे और कल्याण के ग्राहक-केन्द्री कार्यक्रमों में भी उनकी सहभागिता होगी।

कल्याण ज्वेलर्स के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर रमेश कल्याणरमन ने कहा, "महाराष्ट्र, पंजाब, गुजरात और पश्चिम बंगाल इन प्रमुख बाजारों में क्षेत्रीय सिनेजगत की हस्तिओं का सहयोग हमें प्राप्त हो रहा है यह बहुत ही ख़ुशी की बात है।  यह नए सहयोग हमें हमारे ग्राहकों के साथ संबंधों को और अधिक गहरा करने में मदद करेंगे। भारतीय बाजारों के लिए हमारी भविष्यकालीन विकास योजनाओं के लिए यह लाभकारी सिद्ध होगा।  इन बाजारों में गतिमान विकास के उद्देश्य से आगे बढ़ते हुए यह नए सहयोग हमें नए अवसर ढूंढने में मदद करेंगे, स्थानीय ग्राहकों की विशेष पसंद, परम्पराओं के अनुसार खास कलेक्शन्स से जुड़े कम्युनिकेशन्स लोगों के और अधिक करीब पहुँच सकेंगे, नए स्टोअर्स और स्थानीय पसंद को ध्यान में रखते हुए बनाई जानेवाली हमारी मुहूर्त ब्राइडल ज्वेलरी लाइन की लोकप्रियता बढ़ाने ने में भी उनका योगदान रहेगा।"    

दक्षिण भारत में ब्रांड द्वारा यही नीति अपनायी गई है। आंध्रप्रदेश / तेलंगाना में नागार्जुन, तमिलनाडु में प्रभु, कर्नाटक में शिवराज कुमार और केरला के लिए मंजू वर्रिएर कल्याण ज्वेलर्स के क्षेत्रीय ग्राहकों के साथ संबंधों को सफलतापूर्वक विकसित कर रहे हैं।  ख्यातनाम अभिनेता अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और कटरीना कैफ विश्व भर में इस ब्रांड का प्रतिनिधित्व करते रहेंगे और पुरे देशभर के लोगों के दिलों में इस ब्रांड की छवि बनकर कायम रहेंगे।  

कल्याण ज्वेलर्स भारत के सबसे बड़े ज्वेलरी ब्रांड्स में से एक माने जाते हैं।  उन्होंने पश्चिमी एशिया में यूएई, कुवैत, कतार और ओमान में भारी लोकप्रियता हासिल की है।  वर्तमान में कंपनी के वितरण नेटवर्क में 137 बड़े शोरूम्स और 650 माय कल्याण कस्टमर सर्विस आउटलेट्स शामिल हैं।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad