इस फादर्स डे पर अपने पिता जी को उपहार देने हेतु सर्वश्रेष्ठ बजट फोन - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Sunday, June 16, 2019

इस फादर्स डे पर अपने पिता जी को उपहार देने हेतु सर्वश्रेष्ठ बजट फोन




अगर आप किसी ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में हैं जो 9के श्रेणी में शानदार कैमरा परफॉर्मेंस,अद्भुत डिजाइनयूजर फ्रेंडली इंटरफेस और अच्छी बैटरी लाइफ के साथ आता होतो जाहिर तौर पर टेक्नो कैमन आई4 इस फादर्स डे पर अपने तकनीक प्रेमी पिता जी को उपहार में देने के लिए एकदम सही विकल्प है।

टेक्नो कैमन आई4 ऐसे सभी लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो जेब पर भारी पड़े बिना अपने स्मार्टफोन से ज्यादा से ज्यादा काम लेना चाहते हैं। टेक्नो कैमन आई4 के हर पहलू में इनोवेशन और कुछ न कुछ नई बात  मौजूद है,जिसमें अल्ट्रा-वाइड शॉट्स लेने के लिए ट्रिपल कैमरा लेंस लगाने से शुरू करके बेस्ट पिक्चर कम्पोजीशन के लिए इंटेलीजेंट एआई फीचर्स तक शामिल हैं। रॉकेट चार्ज फीचर वाली इसकी 6.2 इंच एचडी+ डॉट नॉट स्क्रीन एक शानदार और निर्बाध रूप से देखने का अनुभव प्रदान करती है।

वर्तमान में टेक्नो कैमन आई4 ऑफलाइन सेगमेंट में मात्र 8999 रुपए में आने वाला सर्वश्रेष्ठ ट्रिपल रियर एआई कैमरा स्मार्टफोन होने का नेतृत्व कर रहा है। टेक्नो कैमन आई4ने कैसी भी प्रकाश स्थितियों में शानदार तस्वीरें क्लिक करने की हकीकत के दम पर पहले ही उपभोक्ताओं का जोरदार ढंग से ध्यान आकर्षित किया है। यह स्मार्टफोन आश्चर्यजनक डिजाइन और डिस्प्ले भी पेश करता हैजिसकी जानदार बैटरी लाइफ सोने पर सुहागा है।

क्लिक की गई खूबसूरत तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हमेशा शान से दिखाएं:टेक्नो कैमन आई4 के ट्रिपल रियर कैमरा में विस्मयकारी फोटो लेने के लिए एफ1.8 अपर्चरवाला 13 एमपी का प्राथमिक रियर एआईकैमरा तथा चौड़े फ्रेम कैप्चर करने के लिए 120-डिग्री अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ 8एमपी कैमरा और 2एमपी डेप्थ लेंस लगाया गया हैजिन्हें आप सोशल नेटवर्क्स पर शेयर कर सकते हैं। इसके अलावा फोटोग्राफी के मजेदार पहलू को उभारने के लिए आप फ्रंट और रियर दोनों कैमरों पर एआर मोड का आनंद ले सकते हैं। सेल्फी प्रेमियों के लिए सामने की तरफ 4-इन-बिग पिक्सेल तकनीक वाला 16 एमपी का एआई सेल्फी कैमरा मौजूद है। साथ ही यह डिवाइस 6-लेवल एआई ब्यूटी मोड के साथ आता है जो आपको वास्तविक और स्पष्ट सेल्फी क्लिक करने में मदद करता है।

तल्लीन हो कर वीडियो देखने का अनुभव और कंटेट की आसान उपलब्धता: टेक्नो कैमन आई4 आपके पिता जी को बड़े आराम से विश्व कप के मैच अपने हिसाब से लाइव देखने के लिए एकदम उपयुक्त साथी की तरह व्यवहार करता है। यह डिवाइस 6.2 इंच की एचडी+ डॉट नॉच स्क्रीन और 19.5: 9 के आस्पेक्ट अनुपात के साथ आता है। इसका 88.6% का पहले से बड़ा स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात देखने वाले की आंखों पर आने वाले तनाव को कम करता है और इसका सुपर लार्ज व्यू देखने का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करता है। इसके अलावा उच्च क्षमता वाली बैटरी इसकी 3500एमएएच की लंबी बैटरी लाइफ के साथ इस अनुभव में चार चांद लगा देती हैजो एचआईओएस 4.6 सॉफ्टवेयर की स्मार्ट एआई पॉवर प्रबंधन सुविधा के माध्यम से इसकी उम्र और बढ़ा देती है। इसका रॉकेट चार्ज’ फीचर सिर्फ 10 मिनट चार्ज करने पर भी 2 घंटे की कॉलिंग प्रदान करके बैटरी लाइफ को और अधिक प्रभावशाली बनाता है।

अपने गैजेट को बड़ी शान से दिखाएं:मनमोहक और शालीन स्टायल कोशंट प्रदर्शित करने वाला यह स्मार्टफोन एक ट्रेंडी डॉट नॉच डिस्प्ले प्रस्तुत करता है और इसे फोन के एक ऐसे 2.5डी ग्लास फिनिश बैक कवर के साथ डिजाइन किया गया हैजो विभिन्न कोणों से प्रकाश और छाया की सूक्ष्म किंतु मंत्रमुग्ध करने वाली पारस्परिक क्रिया के साथ आंखों को लुभाता है। डिवाइस को 4 भव्य रंगों में पेश किया गया है - मिडनाइट ब्लैकएक्वा ब्लू,नेबुला ब्लैक और शैम्पेन गोल्ड।

अफोर्डेबिलिटीटिकाऊपन और उपयोग करने में आसानी: यह डिवाइस उपयोग करने में बेहद आसान अत्याधुनिक एआई-संचलित फेस रिकग्निशन तकनीक से लैस हैजो त्वरित फेस अनलॉक को सक्षम बनाती है। टेक्नो कैमन आई4 का एक अन्य आकर्षण एंटी-ऑयल फिंगरप्रिंट सेंसर का अपना अनूठा स्थानीयकृत फीचर है जो मौसम की हर स्थिति और सभी भारतीय जीवन शैलियों में फोन को परेशानी मुक्त एक्सेस प्रदान करता है। प्रदर्शन की बात करें तो यह फोन नवीनतम एंड्रॉयड 9 पाई से सुसज्जित है।

यह स्मार्टफोन 30,000 रिटेल आउटलेट्स में 3 वैरिएंट्स में उपलब्ध है- 2GB + 32GB @8999 रुपए  3GB + 32GB @ 10599 रुपए और 4GB + 64GB @ 11999 रुपए। सभी टेक्नो उत्पाद 3-इन-1 मल्टी कार्ड स्लॉट के साथ आते हैंजिनमें आप एक एसडी कार्ड और टेक्नो के "111" ब्रांड प्रॉमिज के साथ ड्युअल नैनो सिम लगा सकते हैं। टेक्नो स्मार्टफोन खरीदने वाले प्रत्येक उपभोक्ता को वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट100 दिनों का फ्री रिप्लेसमेंट और एक महीने की विस्तारित वारंटी का लाभ मिलता है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad