अपने पिता की जिंदगी में जिप्‍पो स्‍पार्क लाकर मनाएं फादर्स डे - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, June 12, 2019

अपने पिता की जिंदगी में जिप्‍पो स्‍पार्क लाकर मनाएं फादर्स डे



नई दिल्‍ली । एक पिता अपने बेटे का पहला हीरो होता है और अपनी बेटी का पहला प्‍यार। एक पिता अपने बच्‍चों के लिए जो करता है, उसे कोई दूसरा नहीं कर सकता। देर रात आइसक्रीम लाने से लेकर सुबह-सुबह परीक्षा की तैयारियां करवाने और हमारे पहले ड्राइविंग लेसन तक, हमारी जिंदगी में एक पिता की भूमिका अद्भुत है। यह एक असाधारण यात्रा है। इस खूबसूरत रिश्‍ते का जश्‍न मनाने के लिए, जिप्‍पो का यह लाइटर आपके डैड के लिए फादर्स डे का सबसे अच्‍छा तोहफा हो सकता है जिसे वे अपनी सारी जिंदगी संभालकर रखेंगे।

ये लाइटर्स मेटल के बने हुए हैं और इनकी खूबसूरत स्‍पोर्ट डिजाइनें हैं और यह निश्चित रूप से आपके डैड को हैरत में डाल देंगी। लाइटर्स में हाई क्‍वालिटी के मेटल में प्रीमियम अहसास दिलाने के लिए बारीक डिजाइन को उकेरा गया है। डिजाइन फीचर्स और जिप्‍पो की लाइफटाइम वारंटी का संयोजन इन लाइटर्स को न सिर्फ एक शानदार उपहार बनाता है बल्कि आपके अपने डैड के साथ इस खूबसूरत संबंध की भी लगातार याद दिलाता है।

एंटीक सिल्‍वर, कॉपर और गोल्‍ड फिनिश में उपलब्‍ध,यह लाइटर्स लाइफटाइम गारंटी के साथ आते हैं और इन्‍हेंhttps://www.williampenn.net/ पर से या 10 शहरों में स्थित 28 विलियम पेन स्‍टोर्स और 3 शॉप-इन-शॉप ऑपरेशंस से खरीदा जा सकता है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad