4-स्ट्रोक मोटरसाइकिलों के लिए ‘मोबिल सुपर मोटोसिंथेटिक टेक्नॉलॉजी15W-50’ लॉन्च - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, July 29, 2019

4-स्ट्रोक मोटरसाइकिलों के लिए ‘मोबिल सुपर मोटोसिंथेटिक टेक्नॉलॉजी15W-50’ लॉन्च






 जयपुर।  पिछले साल मोबिल सुपर मोटो इंजन ऑयल पोर्टफोलियो के सफलतम लॉन्च के बादएक्सॉनमोबिल कॉरपोरेशन के पूर्ण स्वामित्व वाली संबद्ध एक्सॉनमोबिल ल्यूब्रिकैंट्स प्राइवेट लिमिटेडने मोबिल सुपर मोटोसिंथेटिक टेक्नोलॉजी 15W-50 इंजनऑयल को लॉन्च किया. यह ऑयल विशेष रूप से फोर-स्ट्रोक मोटरसाइकिल इंजनों की जरूरतों को पूरा करने के लिए बनाया गया है.

यह एडवांस्ड इंजन ऑयल इंजन के लंबे जीवनकाल के लिए टूट-फूट के विरुद्ध 57% बेहतर सुरक्षा प्रदान करता है. ऑयल में मौजूद एडिटिव्स गर्म स्थानों में किसी भी पदार्थ के जमा होने से इंजन को सुरक्षित रखने में मदद करते हैंजिससे लंबे समय तक इंजन एकदम साफ होकर चलता है. ऑयल को इस तरह तैयार किया गया है कि इंजन का प्रदर्शन और बेहतर होता है और यह अलग-अलग तापमान पर बेहतर न्‍यून एवं उच्‍च तापमान विस्‍कोसिटी प्रदर्शन की पेशकश करता है. यह सभी खूबियां खासतौर से भारत के लिए बेहद प्रासंगिक हैं क्योंकि देश के अलग-अलग हिस्‍सों में मौसम की स्थितियां भी काफी अलग होती हैं।

मोबिल सुपर मोटोसिंथेटिक टेक्नोलॉजी 15W-50 पूरे भारत में 2.5 लीटर के पैक में उपलब्ध है और इसकीकीमत 1000 रुपये है.

भारतीय बाज़ार में इस उत्पाद के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए  राजौ कल्याणसुंदरमजनरल मैनेजर,ऑटोमोटिव ल्‍यूब्रिकैंट्सएक्सॉनमोबिल ल्‍यूब्रिकैंट्स प्राइवेट लिमिटेड ने कहा,‘‘भारत में क्रूजर मोटरसाइकिलों के मजबूत विकास के कारण,विस्कोसिटी ग्रेड 15W-50 की मांग पिछले एक साल में लगभग दोगुनी हो गई है. इस नए उत्पाद के साथ, हम ग्राहकों की बदलती मांगों को पूरा करने के साथ ही अपने मौजूदा पोर्टफोलियो को भी विस्‍तारित कर रहे हैं. मोबिल सुपर मोटोसिंथेटिक टेक्नोलॉजी 15W-50 इंजन ऑयल तकनीकी श्रेष्ठता की हमारी लंबी परंपरा को एक कदम आगे ले जाता है और इसके द्वारा इंजन की सुरक्षा के लिए थ्री-वे सिस्‍टम मुहैया कराया जाता है जोकि इंजन,ट्रांसमिशन और क्‍लच की रक्षा करता है और इंजन का अधिकतम रखरखाव सुनिश्चित करता है। साथ ही किसी भी ड्राइविंग स्थिति में ईंधन की दक्षता भी बढ़ाता है।

मोबिल ल्‍युब्रिकैंट्स की बदौलत लाखों वाहन निरंतर अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन कर रहे हैं. इस उत्‍पाद का  फॉर्मुलेशन प्रमाणित तकनीकों पर आधारित है जोकिविभिन्‍न ड्राइविंग स्‍टाइलों एवं स्थितियों की अनूठी जरूरतों को पूरा करती हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad