एक्सिस बैंक की जयपुर में 25 वीं और राजस्थान में 150 वीं शाखा का उद्घाटन - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, July 16, 2019

एक्सिस बैंक की जयपुर में 25 वीं और राजस्थान में 150 वीं शाखा का उद्घाटन




बैंक की अब जयपुर में कुल 25 शाखाएं और 106 एटीएम, वहीं राजस्थान में 150 शाखाएं और 424 एटीएम।
जयपुर।  एक्सिस बैंक ने  जयपुर में अपनी 25 वीं और राजस्थान में 150 वीं शाखा का उद्घाटन किया। एक्सिस बैंक के जयपुर सर्किल हेड  आकाश कुमार व जयपुर क्लस्टर हेड हरिन्दरपाल सिंह कोहली की उपस्थिति में जयपुर जिला कलेक्टर  जगरूपसिंह यादव ने शाखा का उद्घाटन किया।
नई शाखा ग्राउंड फ्लोर एंड मेजेनाइन फ्लोर, प्लॉट नंबर सी -2, खसरा नंबर 54/1, शॉप नंबर 8 और 9,  कृष्णा एन्क्लेव सेकंड, कालवाड़ रोड, जयपुर - 302012 में स्थित है।
बैंक, अपने ग्राहकों तक पहंुच बढ़ाने और एक्सिस पे, एक्सिस मोबाइल एप्लिकेशन आदि डिजिटल पेशकशों के साथ उन्हें सशक्त बनाने व सेवाओं को सुविधाजनक बनाने के लिए नई शाखा का लाभ उठाएगी। यह ग्राहकों को अपने रोजमर्रा के लेन-देन में डिजिटल मोड का अधिक उपयोग करने के लिए लगातार शिक्षित और प्रोत्साहित करेगी। यह शाखा अपने ग्राहकों को खातों (बचत और चालू खातों), जमा, ऋण, लॉकर सुविधाओं जैसी बैंकिंग सेवाओं की विस्तृत शृंखला प्रदान करेगी।
शाखा के उद्घाटन पर अपनी टिप्पणी में एक्सिस बैंक में ब्रांच बैंकिंग के प्रेसिडेंट और हेड  राजीव नारायणन ने कहा, ‘जयपुर में हम हमारी 25वीं शाखा का उद्घाटन करते हुए बहुत प्रसन्न हैं। शहर में रिटेल और संस्थागत ग्राहकों के बीच बैंकिंग सेवाओं और उत्पादों की बढ़ती मांग देखी गई है। मांग के अंतर को पाटने के लिए हमने क्षेत्र में ग्राहकों के लिए हमारे मौजूदा नेटवर्क को बढ़ाया है ताकि लगातार बढ़ते हमारे ग्राहकों का समग्र बैंकिंग अनुभव और भी समृद्ध हो।’

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad