बैंक ऑफ बड़ौदा ने एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक एमओयू पर किए हस्ताक्षर - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, July 31, 2019

बैंक ऑफ बड़ौदा ने एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक एमओयू पर किए हस्ताक्षर


Bank of Baroda signs MoU with LG Electronics India Pvt Ltd.



मुंबई। सार्वजनिक क्षेत्र में भारत के दूसरे सबसे बड़े बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा ने बैंक के 112वें स्थापना दिवस पर एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) में प्रवेश किया है। बैंक ऑफ बड़ौदा के शीर्ष प्रबंधन की उपस्थिति में बैंक ऑफ बड़ौदा के एमडी और सीईओ पी. एस. जयकुमार ने एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सीएफओ  सू चोल किम के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए।
दोनों संगठनों ने विभिन्न व्यावसायिक प्रस्तावों पर काम करने के लिए आपसी सहमति व्यक्त की है, जैसे एलजी के मजबूत डीलर और सब-डीलर वितरण के माध्यम से चैनल फाइनेंसिंग, डेबिट / क्रेडिट कार्ड आधारित ईएमआई के कई अफोर्डेबिलिटी समाधान, बैंक के 70 मिलियन $ डेबिट कार्ड धारकों का लाभ उठाना। अन्य बी2बी प्रस्तावों में एम्प्लॉई प्रमोशन प्रोग्राम्स, बैंक के रिटेल ऋण उत्पादों के साथ-साथ एलजी कर्मचारियों को समूह बीमा उत्पादों की पेशकश और कॉर्पोरेट टाई-अप के तहत बैंक ऑफ बड़ौदा के कर्मचारियों को एलजी उत्पाद प्रदान करना शामिल है। यह साझेदारी एलजी के व्यापक वितरण नेटवर्क के माध्यम से सहयोग पर जोर देती है, जो बैंक ऑफ बड़ौदा के 120 मिलियन $ ग्राहकों के मजबूत ग्राहक आधार के साथ, इसकी बिक्री का 50 फीसदी से अधिक उत्पन्न करता है।
बैंक ऑफ बड़ौदा के एमडी और सीईओ  पी.एस. जयकुमार ने कहा, ’हम दोनों संगठनों के बीच तालमेल का लाभ उठाने के लिए एलजी के साथ संयुक्त रूप से काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, दोनों संगठनों के लिए व्यापार की वृद्धि, उत्पादकता और लाभप्रदता का तालमेल। एलजी जैसे अग्रणी संगठन के साथ व्यापक व्यापार साझेदारी हमें बी2बी रिलेशंस को मजबूत बनाने में मदद करेगी। यह 360 डिग्री टाई-अप प्रक्रिया दक्षता में सुधार, समग्र लागत को कम करने और नए उत्पादों को रोल आउट करने सहित सेवा वितरण में तेजी लाते हुए हमारे ग्राहकों के लिए बहुत फायदेमंद साबित होगी।
एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सीएफओ  सू चोल किम ने कहा, ’हम हमेशा अपने उपभोक्ता और व्यावसायिक भागीदारों को नवाचार और लीक से अलग हटकर उत्पाद और सेवाएं देने में विश्वाास करते हैं। नए व्यापार विस्तार के संदर्भ में यह एलजी और बैंक ऑफ बड़ौदा, दोनों के लिए फायदे की स्थिति है। यह रणनीतिक साझेदारी हमारे उपभोक्ताओं को हमारे चैनल भागीदारों के लिए रोमांचक और लीक से हटकर फाइनेंस ऑफर, आसान ऋण विकल्प प्रदान करेगी। यह दोनों संगठनों के कर्मचारियों को विशेष प्रस्तावों के साथ एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स एंड बैंक ऑफ बड़ौदा के उत्पाद और सेवाओं का लाभ उठाने का अवसर प्रदान करेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad