बीकेटी टायर्स ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2019 के साथ साइन-अप किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, July 17, 2019

बीकेटी टायर्स ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2019 के साथ साइन-अप किया


BKT Tires signs up with Tamil Nadu Premier League 2019


चेन्नई। ऑफ-हाइवे टायर्स के भारत के प्रमुख निर्माता, बालकृष्ण इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने एसोसिएट स्पांसर के रूप में शंकर सीमेंट्स तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) के साथ हस्ताक्षर किया है। एसोसिएट स्पांसर के रूप में, टीएनपीएल के साथ बीकेटी की साझेदारी प्रोमोशन एवं ब्रांडिंग सहित विभिन्न क्षेत्रों में होगी।
टीएनपीएल का चौथा संस्करण पूर्व चैंपियंस ‘चिपॉक सुपर गिलिज’ के साथ डिंडिगुल में जारी रहेगा और इसमें पिछले वर्ष के फाइनलिस्ट्स ‘डिंडिगुल ड्रैगन्स’ भी बने रहेंगे।
अपने अभियान के तहत, बीकेटी द्वारा टूर्नामेंट में व्यापक रूप से ब्रांडिंग की जायेगी, जैसे-पिच मैट्स पर ब्रांडिंग, एलईडी बोर्ड्स पर मौजूदगी और इंटरव्यू एवं प्रेस कॉन्फ्रेंस की पृष्ठभूमियों में ब्रांडिंग। टीएनपीएल द्वारा की गई सभी एडवर्टाइजिंग में बीकेटी लोगो दिखाई देगा, जैसे-टीएनपीएल की होर्डिंग, जो पूरे तमिलनाडु में लगाया जायेगा। बीकेटी भी अपनी कम्यूनिटी को स्थानीय एक्टिवेशंस के जरिए सभी जगहों पर स्टेडियम्स में आने के लिए प्रोत्साहित करेगा।
इस सहयोग के बारे में अपनी राय प्रकट करते हुए, राजीव पोद्दार, जॉइंट मैनेजिंग डाइरेक्टर, बालकृष्ण इंडस्ट्रीज लिमिटेड (बीकेटी) ने कहा, ‘‘हमें देश के सर्वाधिक प्रशंसित एवं समर्थित क्रिकेट लीग्स में से एक के साथ बीकेटी ब्रांड के आधिकारिक रूप से जुड़ते हुए देखने की खुशी और गर्व है। भारत में अनेक धर्म हो सकते हैं, लेकिन यह कहा जाता है कि किसी भी धर्म के मुकाबले क्रिकेट भारतीयों को बेहतर तरीके से एकजुटता के सूत्र में बांधता है। टीएनपीएल अपने पहले वर्ष से ही सफल रहा है और इसका वायदा है कि यह कम उम्र की प्रतिभाओं के विकास एवं प्रोत्साहन के जरिए उन्हें देश के भावी सुपरस्टार्स के रूप में बदलेगा। हम भावी चैंपियंस को ढंूढने के लिए इस सफर में उनके साथ जुड़ने के लिए अत्यंत इच्छुक हैं।’’
 आर आई पालनी, संयुक्त सचिव, टीएनसीए ने कहा, ‘‘हमें टीएनपीएल के चौथे संस्करण के लिए बीकेटी के साथ एसोसिएट स्पांसर के रूप में जुड़ने की खुशी है, और हमें उम्मीद है कि हम हमारे लीग को अगले स्तर  तक पहुंचा सकेंगे। ऑफ-हाइवे टायर सेगमेंट वो ट्रेंडसेटर्स हैं और देश के एक प्रमुख ब्रांड हैं। हमें अपने निष्ठावान एवं उत्साही प्रशंसकों को संयुक्त रूप से एक यादगार सफर उपलब्ध कराना है। हमें पक्का विश्वास है कि बीकेटी के जुड़ जाने से यह लीग काफी शानदार होगा और हमें इस गठबंधन से अपेक्षाएं हैं।’’
 पोद्दार ने आगे बताया, ‘‘यह साझेदारी एक दीर्घकालिक रणनीति का हिस्सा है, जो हमें अपने अंतिम उपयोगकर्ताओं के साथ नजदीकी से जुड़ने और भारत में हमारे ब्रांड के प्रति जागरूकता बढ़ाने में सक्षम बनायेगी। एसोसिएट स्पांसर के रूप में बीकेटी से जुड़ने के साथ, ऑडियंस के लिए हमारे मोबिलिटी समाधान जैसे - ऑफहाइवे से ट्रैक्टर टायर्स तक आसानी से उपलब्ध होंगे।’’
टूर्नामेंट में 32 मैच होंगे और ये 19 जुलाई से लेकर 15 अगस्त के बीच होंगे। डिंडिगुल और तिरुनेलवेली दोनों में से प्रत्येक जगह में 15-15 मैच आयोजित होंगे और फाइनल सहित बाकी 2 मैच चेन्नई में आयोजित होंगे। इस टूर्नामेंट में सात डबल-हेडर्स भी दिखायी देंगे और पहला व दूसरा मैच क्रमशः शाम 3ः15 बजे और शाम 7ः15 बजे शुरू होगा।
चाहे वह क्रिकेट हो, फुटबॉल हो, या मॉन्स्टर जैम में अद्भुत स्टंट - बीकेटी खेल से प्यार करता है क्योंकि यह पूरी तरह से अपने कॉर्पोरेट दर्शन को दर्शाता हैः लक्ष्यों को प्राप्त करने की खुशी, सभी प्रयासों और बलिदानों के लिए पुरस्कृत होने पर संतुष्टि और सामग्री की भावना, की क्षमता हमेशा उच्च और अधिक से अधिक महत्वाकांक्षाओं को लक्ष्य करते हुए नए रिकॉर्ड मारना।
कई ऐसे खेल आयोजन हैं जिनका बीकेटी पूरी दुनिया में सक्रिय रूप से समर्थन करता है और उनका अनुसरण करता है। इनका चयन एक सटीक रणनीति के आधार पर किया जाता है, जो अधिक उपयोगकर्ता की निकटता और बढ़ी हुई ब्रांड जागरूकता के आधार पर लक्षित होती है।
इस प्लेइंग स्कीम का नवीनतम टोकन बीकेटी और लिचिट डे फुटबॉल प्रोफेशन के बीच तय किया गया एक प्रायोजन समझौता है और इसे सितंबर 2018 में पेरिस में घोषित किया गया है। बीकेटी ने टाइटल स्पांसर फॉर द कूपे डे ला लीग की भूमिका ग्रहण की, जिसका नाम बदलकर अब ‘कूपे डे ला लीग बीकेटी’ हो गया है।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad