डाइनआउट के ग्रेट इंडियन रेस्‍टोरेंट फेस्टिवल का इस साल अगस्‍त में दूसरी बार होगा आयोजन - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, July 24, 2019

डाइनआउट के ग्रेट इंडियन रेस्‍टोरेंट फेस्टिवल का इस साल अगस्‍त में दूसरी बार होगा आयोजन



पूरे अगस्‍त के दौरान फ्लैट 50% ऑफ डील्‍स


नई दिल्‍ली । यदि आपको बाहर का खाना पसंद है और नये नये पकवानों का स्‍वाद चखने में आपको मजा आता है, तो अगस्‍त का यह महीना आपके लिये बहुत कुछ पाने का महीना (योर मंथ ऑफ मोर) होने वाला है। भारत के सबसे बड़े डाइनिंग आउट प्‍लेटफॉर्म- डाइनआउट ने इस साल दूसरी बार अपने 'अब तक के सबसे बड़े फूड एवं ड्रिंक्‍स फेस्टिवल'- ग्रेट इंडियन रेस्‍टोरेंट फेस्टिवल (जीआइआरएफ) की घोषणा की है। इस फेस्टिवल का आयोजन 1 अगस्‍त से 1 सितंबर तक किया जायेगा। इस दौरान सूरत, नागपुर,कोच्चि और लुधियाना, जहां पर जल्‍द ही डाइनआउट को लॉन्‍च किया जायेगा, सहित 17 शहरों में 8,000 रेस्‍टोरेंट्स में कुल बिल, फूड बिल, ड्रिंक बिल, बुफे और कूपन्‍स पर फ्लैट 50% ऑफ डील्‍स की पेशकश की जा रही है। यहां पर खान-पान का आनंद उठाने वाले डाइनआउट पे का इस्‍तेमाल कर उनके रेस्‍टोरेंट बिलों पर20% का अतिरिक्‍त कैशबैक भी प्राप्‍त कर सकते हैं। इसके साथ ही एचडीएफसी बैंक से एक्‍सक्‍लूसिव कैशबैक ऑफर्स और हर दिन जेट प्रिविलेज से बोनस जेपीमाइल्‍स की पेशकश भी की जा रही है।

इस साल की शुरूआत में, डाइनआउट ने फरवरी महीने में जीआइआरएफ के तीसरे संस्‍करण का आयोजन किया था, जिसे लगभग 2.5 डाइनर्स का जबरदस्‍त प्रतिसाद मिला था। इन डाइनर्स ने डील्‍स का लाभ उठाया और साझेदार रेस्‍टोरेंट्स के लिये 350 करोड़ रूपये से अधिक का राजस्‍व उत्‍पन्‍न किया, जोकि पिछले संस्‍करण से 2.5 गुणा अधिक था। जीआइआरएफ के तीसरे संस्‍करण की सफलता से ही इस साल फिर से एक और संस्‍करण को लॉन्‍च किया जा रहा है, जोकि पहले से बड़ा होगा। वे पूरे दिन चलने वाले एक ऑन ग्राउंड इवेंट को भी लॉन्‍च करने जा रहे हैं। इसका नाम है,जीआइआरएफ अनप्‍लग्‍ड, जिसका निर्माण स्‍टेपइनआउट द्वारा किया गया है। इसका आयोजन बैंगलोर को 3 अगस्‍त को, हैदराबाद में 4 अगस्‍त को और चेन्‍नई में 11 अगस्‍त को किया जायेगा। डाइनआउट के प्रीमियम मेंबरशिप प्‍लेटफॉर्म गॉरमेट पासपोर्ट के साथ,डाइनर्स को इन इवेंट्स में वीआइपी एंट्री मिल सकती है और उन्‍हें 24 से 26 जुलाई तक जीआइआरएफ डील्‍स खरीदने के लिये अर्ली एक्‍सेस प्राप्‍त होगी। सभी के लिये जीआइआरएफ डील्‍स की पेशकश 27 जुलाई से शुरू हो रही है और इसके अंतर्गत डाइनर्स 1 से 31 अगस्‍त तक हयात, शेरेटनरैडिसन, मेनलैंड चाइना, सोशल, लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्‍स, चायोज, मैकडोनल्‍ड्स, पिज्‍जा हट एवं अन्‍य में डा‍इनिंग का आनंद उठा सकते हैं।


लॉन्‍च पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुये डाइनआउट के सीईओ एवं सह-संस्‍थापक अंकित मेहरोत्रा ने कहा, ''हमारे देश में अगस्‍त से त्‍यौहारों का मौसम शुरू हो जाता है और ऐसे में हम लोगों को जश्‍न मनाने के और भी ज्‍यादा कारण देना चाहते हैं। इसके लिये जीआइआरएफ से बेहतर और क्‍या हो सकता है। इस साल फरवरी में एक सफल संस्‍करण के बाद, जहां पर हमने 12 शहरों में 2.5 मिलियन डाइनर्स को सेवायें प्रदान की, हमने हमारे डाइनर्स एवं रेस्‍टोरेंट पार्टनर्स की आवाज सुनी और इस संस्‍करण में अधिक शहरों, अधिक रेस्‍टोरेंट्स और एचडीएफसी, जेट प्रिविलेज, जियो एवं डियाजियो जैसे अन्‍य साझीदारों को जोड़कर इसके स्‍तर को बढ़ा दिया है। हमें इस संस्‍करण का बेसब्री से इंतजार है, जो सही मायने में #MonthofMore (और ज्‍यादा पाने का महीना) होगा।''
इस सहयोग के बारे में बताते हुये एचडीएफसी बैंक के प्रवक्‍ता ने कहा, ''लगातार दूसरी बार डाइनआउट के ग्रेट इंडियन रेस्‍टोरेंट फेस्टिवल के साथ जुड़कर हमें बेहद खुशी हो रही है। डाइनआउट ने खानपान एवं कैशबैक के अनूठे संयोजन के जरिये अपने डाइनर्स के साथ सफलतापूर्वक एक मजबूत रिश्‍ता बनाया है और प्रॉपर्टी के लिये एक मजबूत लगाव बना रही है। तो, जहां एक ओर जीआइआरएफ द्वारा बेहतरीन डील्‍स दी जा रही है,वहीं दूसरी ओर एचडीएफसी बैंक के कार्डधारक डील्‍स की खरीदारी पर 50% कैशबैक के अतिरिक्‍त लाभ का आनंद भी उठा सकते हैं। उन्‍हें डाइनआउट पे के जरिये उनके रेस्‍टोरेंट्स में भुगतान करने पर 30%का कैशबैक भी मिल सकता है।
जीआइआरएफ इंडस्‍ट्री का पहला फूड एंड ड्रिंक्‍स फेस्टिवल है जिसे 2017 में हमारे ग्राहकों के बीच बाहर की खान-पान की संस्‍कृति को बढ़ावा देने और भारतीयों के बाहर खाने-पीने के तरीके को बदलने के लिए लॉन्‍च किया गया था। शीर्ष रेटिंग वाले रेस्‍टोरेंट्स पर बिना किसी सवाल के फ्लैट 50% ऑफ डील्‍स, कैशबैक, बैंक ऑफर्स, पार्टनर्स ऑफर्स और अन्‍य फेस्टिवल की कामयाबी के पीछे प्रमुख अभिप्रेरक हैं।
तो फिर खाने-पीने के शौकीनों, जीआइआरएफ के मजे लेने के लिये तैयार हो जायें, जोकि ज्‍यादा खाने, रोमांचक डिस्‍काउंट्स एवं ऑफर्स, एक्‍सप्‍लोर करने के लिये अधिक रेस्‍टोरेंट्स, अधिक पकवानों एवं ज्‍यादा यादगार अनुभव इेने वाला है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad