‘फ्लेमिंगो’ ने 25 जुलाई 2019 से शुरू होने वाले यूमुम्बा टीटी /अल्टीमेट टेबल टेनिस सीजन को समर्थन दिया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, July 26, 2019

‘फ्लेमिंगो’ ने 25 जुलाई 2019 से शुरू होने वाले यूमुम्बा टीटी /अल्टीमेट टेबल टेनिस सीजन को समर्थन दिया




मुंबई,  मेडिटेक लिमिटेड, जो ऑर्थोपेडिक सॉफ्ट गुड्स, मोबिलिटी, वुंड केयर एवं हेल्थकेयर प्रोडक्ट्स के जरिए दर्द से राहत प्रदान करने वाले समाधान उपलब्ध कराने वाली प्रमुख कंपनी है, अल्टीमेट टेबल टेनिस लीग सीजन 3 के दौरान यू मुंबा टीटी को समर्थन देने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह लीग 25 जुलाई 2019 से शुरू है। इस लीग की शुरुआत वर्ष 2017 में छः फ्रेंचाइजी और 48 खिलाड़ियों के साथ हुई, जिनके बीच 18 दिनों तक मैच चला। इस लीग ने देश के टेबल टेनिस खिलाड़ियों के लिए उच्च मानक तय किये हैं। एसेंट मेडिटेक प्रो-कबड्डी लीग के सीजन 7 के दौरान पहले ही अपने फ्लैगशिप ब्रांड फ्लेमिंगो का यू मुंबा कबड्डी के साथ साझेदारी की घोषणा कर चुका था; उसके बाद इन्होंने प्रो वॉली लीग में यू मुंबा वॉली का और अल्टीमेट टेबल टेनिस में यू मुंबा टीटी के साथ साझेदारी की
यू मुंबा टीटी के आधिकारिक पेन मैनेजमेंट पार्टनर के रूप में, फ्लेमिंगो टेबल टेनिस के खिलाड़ियों को किसी भी तरह की चोट, मामूली दर्द एवं मनोवैज्ञानिक परेशानी के लिए सहायता एवं समाधान उपलब्ध कराने हेतु पूरी तरह से तैयार है। उपलब्ध कराये जाने वाले टॉप ऑफ द लाइन प्रोडक्ट्स में एल्बो सपोर्ट, रिस्ट बैंड्स आदि के साथ-साथ फ्लेमिंगो के प्रोडक्ट्स की स्पोर्ट्स रेंज शामिल हैं।
 राजीव मिस्त्री, संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक, एसेंट मेडिटेक लिमिटेड ने कहा, ‘‘यूटीटी ने टेबल टेनिस के खेल को अगले स्तर तक पहुंचा दिया है और पेन मैनेजमेंट पार्टनर के रूप में, फ्लेमिंगो उन खिलाड़ियों का समर्थन करता है जो इस तेज रफ्तार और भरपूर एक्शन वाले खेल में अपनी क्षमताओं को और अधिक चुनौती देते हैं। फ्लेमिंगो, यू मुंबा टीटी को समर्थन देता है, चूंकि इसका पहला सीजन ऐसे शानदार खिलाड़ियों के चयन के साथ शुरू होता है जिनका उद्देश्य और अधिक ऊंचाई छूना, स्वयं में तेजी लाना और स्वयं को अधिक मजबूत बनाना है। खेलों में किसी भी समय चोट लग सकती है। फ्लेमिंगो निवारक एवं सुरक्षात्मक उत्पादों की अपनी रेंज के साथ खिलाड़ियों/महिलाओं को सहायता प्रदान करता है और चोट, मोंच व दर्द से उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करता है।’’
फ्लेमिंगो प्रीमियम रेंज के उत्पाद भी उपलब्ध कराता है, जैसे-थाई सपोर्ट, काफ सपोर्ट, एल्बो सपोर्ट, एक्सरसाइज बैंड, एक्सरसाइज साइकिल व अन्य। अर्थराइटिस, खेलकूद में चोट एवं सर्जरी के बाद रिहैबिलिटेशन केयर में प्रीमियम थाई सपोर्ट का परामर्श दिया जाता है। पुल ऑन एप्लिकेशन के साथ, यह न केवल दर्द एवं जलन से राहत दिलाता है बल्कि घुटने के मूवमेंट को भी आसान बनाता है। प्रीमियम काफ सपोर्ट को चोटिल या कमजोर पैर एवं पिंडली के लिए परामर्शित किया जाता है। यह पिंडली व पैर की मांसपेशियों को दबाव एवं सहारा प्रदान करता है और साथ ही रक्त परिसंचरण को बेहतर बनाता है। प्रीमियम एल्बो सपोर्ट अधिक उम्र के चलते होने वाले दर्द, अर्थराइटिस, खेलकूद में लगी चोट आदि से राहत प्रदान करता है। यह गर्मी बनाये रखता है, एकसमान दबाव बनाये रखता है और दर्द को कम करता है, जिससे कोहनी आसानीपूर्वक हिल-डुल पाती है। प्रीमियम एक्सरसाइज बैंड का उपयोग मांसपेशियों को मजबूत बनाने, उनकी टोनिंग करने एवं आकार देने के लिए किया जाता है। यह हल्का, ठोस एवं पोर्टेबल होता है और यह विभिन्न रंगों द्वारा चिन्हित भिन्न-भिन्न रेजिस्टेंट लेवल्स में आता है।
एसेंट मेडिटेक लिमिटेड ने अपने प्रमुख ब्रांड ’फ्लेमिंगो’ के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन को ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। चिकित्सा उत्पादों के लिए अंतरराष्ट्रीय प्रमाणन मानकों का पालन करते हुए, 320$ उत्पादों की फ्लेमिंगो रेंज, वैश्विक रूप से 50 देशों में उपभोक्ताओं द्वारा स्वीकार की जाती है। सुपर-ह्यूमन फिटनेस और डांसर पार उत्कृष्टता के प्रतीक, ऋतिक रोशन ने एक नए उपभोक्ता जागरूकता अभियान के टीज़र का अनावरण किया, जिसका शीर्षक ए एन एड फॉर ए न्यू लाइफ ’है, जो कि फ्लेमिंग ऑर्थोपेडिक सॉफ्ट गुड्स, मोबिलिटी, वाउंड-केयर और हेल्थकेयर उत्पादों के अपने ब्रांड इंडोर्समेंट को चिह्नित करता है। ।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad