हुवावे ने भारत में लॉन्‍च किया हुवावे मीडियापैड टी5 - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, July 3, 2019

हुवावे ने भारत में लॉन्‍च किया हुवावे मीडियापैड टी5




नई दिल्ली। हुवावे कंज्‍यूमर बिजनेस ग्रुप इंडिया ने आज भारत में अपने नवीनतम उत्‍पाद हुवावे मीडियापैड टी5 को लॉन्‍च किया। इस प्रीमियम डिवाइस में 10.1 इंच हाई-डेफीनिशन स्‍क्रीन डिस्‍प्‍ले है जो वाइड-स्‍क्रीन दृश्‍य अनुभव के लिए ब्रॉडर विजन प्रदान करता है। इसका शक्तिशाली 8-कोर हाई स्‍पीड प्रोसेसर आसानी से एक साथ कई एप्‍स को चलाने में सक्षम बनाता है और इसका एक्‍सपेंडेबल माइक्रोएसडी (256जीबी तक की स्‍टोरेज) आपको अपनी पसंदीदा मूवी कभी भी कहीं भी देखने की अनुमति देता है। इच्‍छुक ग्राहक निम्‍न link पर आसान रजिस्‍ट्रेशन करने के जरिये लॉन्‍च, उपलब्‍धता और अन्‍य से संबंधित सभी अपडेट्स के बारे में इंस्‍टैंट नोटिफ‍िकेशन हासिल करना शुरू कर सकते हैं।

कंपनी के उपभोक्‍ता केंद्रित डीएनए से सुसज्जित इस टैबलेज को बाजार सबसे बहुमुखी प्रीमियम डिवाइस के रूप में माना जाता है, जो बड़े डिस्‍प्‍ले एवं डुअल स्‍पीकर्स के साथ बेहतर मनोरंजन अनुभव और ओक्‍टा-कोर प्रोसेसर एवं आई कम्‍फर्ट मोड के साथ शक्तिशाली पेशेवर सहायक अनुभव को प्रदान करता है।   


प्रभावी ऑडियो विजुअल अनुभव
टैबलेट में फुल एचडी आईपीएस स्‍क्रीन है जो आपकी आंखों को वास्‍तविक जीवंत और रंगीन तस्‍वीर प्रदान करने के‍ लिए 1920 x 1200 पिक्‍सल को सपोर्ट करती है। 76.4 प्रतिशत स्‍क्रीन-टू-बॉडी रेश्‍यो, 16:10 आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो, और लैंडस्‍केप मोड डिजाइन इस टैबलेट को 1080पिक्‍सल वीडियो के लिए एकदम सटीक बनाते हैं। इसके अलावा, डुअल-स्‍पीकर लेआउट हुवावे लोगो साइड के नीचे दिया गया है और पेशेवर स्‍टीरियो साउंड इफेक्‍ट के लिए वर्चुअल लेफ्ट और राइट साउंड आउटपुट से सुसज्जित है। हाई-क्‍वालिटी पावर एम्‍पलीफायर सिस्‍टम अधिक लचीली निम्‍न-आवृत्ति के साथ जोरदार और स्‍पष्‍ट ध्‍वनि लेकर आता है साथ ही रुकावट को भी कम करता है।
हल्‍की और पतली बॉडी देना है एक सिम्‍पल और स्‍मूथ लुक
यूजर्स के होल्डिंग अनुभव को बढ़ाने के लिए डिवाइस के साइड को कंपनी के उच्‍च वक्रता आर्क डिजाइन के साथ तैयार किया गया है। फ्रंट कवर पर टेम्‍पर्ड ग्‍लास के लिए एंटी-फॉल डिजाइन और सूक्ष्‍म कॉर्नर कर्व्‍स पूरे डिवाइस को अधिक पतला और हाथ में पकड़ने के लिए अधिक सुखद बनाता है। इसका वजन केवल 460 ग्राम है और 10.1 इंच का यह टैबलेट ब्‍लैक कलर में उपलब्‍ध है जो आंखों के लिए स्‍टाइलिश और आकर्षक है। 
स्‍टोरेज परफॉर्मेंस
उच्‍चतम प्रदर्शन के लिए हुवावे मीडियापैड टी5 शक्तिशाली 8-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो आपको एक ही समय पर एक साथ कई एप चलाने की अनुमति देता है। इसकी एक्‍सपेंडेबल माइक्रोएसडी स्‍टोरेज आपको यात्रा करते हुए या सड़क पर चलते हुए पसंदीदा फिल्‍म का आनंद उठाने में सक्षम बनाती है। यह टैबलेट इंटेलीजेंट फाइल मैनेजमेंट सिस्‍टम से सुसज्जित है और आप सिस्‍टम कैशे और डेब्रिस से छुटकारा पा सकते हैं। हुवावे मीडियापैड टी5 को हुवावे फोन, विंडोज पीसी और मैक से कनेक्‍ट किया जा सकता है। एक वायरलेस तरीके से आसान शेयरिंग का लुत्‍फ उठाएं।
चिल्‍ड्रंस कॉर्नर
हम इस बात की परवाह करते हैं कि बच्‍चे कैसे हमारे टैबलेट का उपयोग करते हैं और माता-पिता की उस चिंता का समाधान करते हैं कि कैसे टैबलेट स्‍क्रीन उनके बच्‍चों की आंखों की रोशनी को प्रभावित कर सकते हैं। हुवावे मीडियापैड टी5 में प्री-इंस्‍टॉल्‍ड चिल्‍ड्रंस कॉर्नर के साथ, आप अपने बच्‍चे द्वारा टैबलेट उपयोग की सीमा तय कर सकते हैं और उनके लिए कंटेंट को कस्‍टोमाइज कर सकते हैं।
पैरेंटल कंट्रोल फीचर के अलावा, हुवावे मीडियापैड टी5 आपके बच्‍चे की आंखों की बेहतरी के लिए आई-कम्‍फर्ट मोड्स: पोस्‍चर गाइडेंस (आपके बच्‍चे को यह याद दिलाना कि लेटकर टैबलेट को न देखें), ब्‍लू रे फिल्‍टर और यूसेज टाइम कंट्रोल, की पेशकश करता है। 
हुवावे मीडियापैड टी5 10 जुलाई, 2019 से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad