कल्याण ज्वेलर्स ने इस सीजन मेगा ऑफर्स की घोषणा की 20% तक कैशबैक - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, July 3, 2019

कल्याण ज्वेलर्स ने इस सीजन मेगा ऑफर्स की घोषणा की 20% तक कैशबैक


 Kalyan Jewellers announce mega discounts this season


0 प्रतिशत कटौती के साथ पुराने सोने का एक्सचेंज 
199 रु. से वीए (मेकिंग चार्ज) शुरू 

नेशनल, कल्याण ज्वेलर्स ने इस सीजन ग्राहकों के लिए अनेक मेगा ऑफर्स की घोषणा की। डब्ल्यूकल्याण ग्राहकों को आभूषणों की खरीद पर 20 प्रतिशत तक कैशबैक’ और पुराने सोने के एक्सचेंज पर 0 प्रतिशत कटौती उपलब्ध करा रहा है। इस ब्रांड ने यह भी घोषणा की है कि इस अवधि के दौरान, मेकिंग चार्ज अर्थात वैल्यू ऐडिशंस या वीए 199 रु. से शुरू होगा।
इस अनूठे मल्टी-ऑफर कैंपेन से शॉपर्स को लाभ मिलेगा। कल्याण ज्वेलर्स 5 लाख रु. मूल्य के बेशकीमती एवं अनकट आभूषण या 3 लाख रु. या इससे अधिक मूल्य के डायमंड एवं पोल्की आभूषण की प्रत्येक खरीद पर 20 प्रतिशत तक कैशबैक’ उपलब्ध करा रहा है। इसके अलावा, यह ज्वेलरी ब्रांड 2 लाख रु. मूल्य के बेशकीमती एवं अनकट आभूषण या 1 लाख रु. या इससे अधिक मूल्य के डायमंड एवं पोल्की आभूषण की प्रत्येक खरीद पर 10 प्रतिशत कैशबैक’ दे रहा है। इस ऑफर के तहत, कम रेंज के आभूषणों की खरीद पर 7.5 प्रतिशत और 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिल रहा है, जिससे कल्याण ज्वेलर्स के नियमित शॉपर्स को लाभ प्रदान किया जा रहा है। यह कैशबैक गिफ्ट वाउचर्स के रूप में होगा।
इसके अलावा, कल्याण ज्वेलर्स ने पेटीएम के साथ साझेदारी की है, और अब ग्राहक अपने पेटीएम ऐप्स पर कल्याण ज्वेलरी वाउचर्स खरीद सकते हैं और की गई खरीदारी पर 20 प्रतिशत कैशबैक हासिल कर सकते हैं।
इस अवसर पर,  टीएस कल्याणरामन, चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक, कल्याण ज्वेलर्स ने कहा, ‘‘कल्याण ज्वेलर्स में, हमने ग्राहकों को हमेशा ही आकर्षक अनुभव प्रदान करने पर जोर दिया है जिससे उन्हें उनकी खरीद पर शानदार मूल्य प्राप्त हो सके और वे अपनी महत्वाकांक्षाएं पूरी कर सकें। हमें विश्वास है कि इस ऑफर्स से देशभर के हमारे संरक्षकों को लाभ मिलेगा।’’
इस विस्तारित ऑफर का लाभ जुलाई 2019 तक प्रदेश के सभी कल्याण ज्वेलर्स आउटलेट्स पर लिया जा सकेगा। मुहुरत, वेडिंग लाइन और अन्य इन-हाउस ब्रांड्स जैसे निमा, मुद्रा, जिया, रंग, अनोखी, ग्लो आदि भी आपके नजदीकी कल्याण स्टोर पर उपलब्ध होंगे।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad