केईआई इंडस्ट्रीज़ सावन कांवड़ रैली को देगी अपना समर्थन - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, July 24, 2019

केईआई इंडस्ट्रीज़ सावन कांवड़ रैली को देगी अपना समर्थन

   



नई दिल्ली। देश की अग्रणी, समाज के प्रति संवेदशील कंपनी केईआई इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड ने सावन कांवड़ मेेला को समर्थन प्रदान करते हुए दो मोबाइल वैन्स का़ उद्घाटन किया, जो हज़ारों कांवडियों को प्राथमिक चिकित्सा एवं कनेक्टिविटी की सुविधाएं उपलब्ध कराएंगी।
मेले में बड़ी संख्या में भीड़ के मद्देनज़र कंपनी की मोबाइल वैन्स हज़ारों श्रृद्धालुओं को उनकी यात्रा के दौरान प्राथमिक चिकित्सा, मल्टीपल चार्जिंग पॉइंट तथा वीडियो कॉलिंग सुविधा मुहैया कराएंगी। 
कांवड़ यात्रा अपने आप में लम्बी और मुश्किल यात्रा है, इन श्रृद्धालुओं के लिए जगह-जगह पर अस्थायी आवास बनाए गए हैं, जहां वे आराम कर सकें। कांवड़ियों को अपनी यात्रा के दौरान कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। कांवड़ियों को सहायता प्रदान करने की बात करें तो अब तक चार्जिंग पॉइन्ट जैसी ज़रूरतों पर ध्यान नहीं दिया गया है।
इस अवसर पर  अर्चना गुप्ता, नॉन-एक्ज़क्टिव डायरेक्टर, केईआई इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड ने कहा, ‘‘हम समाज कल्याण के लिए हमेशा सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर चलते रहे हैं। हर साल होने वाली कांवड़ यात्रा की बात करें तो इसमेें हिस्सा लेने वाले श्रृद्धालुओं की संख्या तेज़ी से बढ़ रही है। हमारी कंपनी यात्रा के दौरान इन तीर्थयात्रियों के सामने आने वाली समस्याओं को हल कर उनकी यात्रा को सुखद बनाना चाहती है।’’
मोबाइल वैन्स कई शहरों में श्रृद्धालुओं के साथ चलेंगी और यहां तक कि हरिद्वार, मुज़फ्फरनगर, मेरठ, स्योहारा, धामपुर, बिजनौर, गाज़ीपुर, मऊ, आज़मगढ़, सुल्तानपुर, लखनऊ, उन्नाव, वाराणसी और कानपुर जैसे शहरों में उन्हें अपनी सेवाएं प्रदान करेंगी।
इस के अलावा कंपनी इन्फोर्मेटिक्स इन्फोग्राफिक्स के साथ मेले के बारे में जानकारी का डिजिटल प्रसार कर रही है, ताकि तीर्थयात्री यात्रा के बारे में हर ज़रूरी जानकारी पा सकें।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad