श्रीराम सिटी यूनियन फाइनेंस लिमिटेड ने वित्त वर्ष 2020 की पहली तिमाही परिणाम घोषित किए - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, July 30, 2019

श्रीराम सिटी यूनियन फाइनेंस लिमिटेड ने वित्त वर्ष 2020 की पहली तिमाही परिणाम घोषित किए




 Shriram City Union Finance Ltd. declares First Quarter FY20 results

मुंबई। अग्रणी लघु व्यवसाय फाइनेंसर श्रीराम सिटी यूनियन फाइनेंस लिमिटेड (श्रीराम सिटी) ने वित्त वर्ष 2020 की पहली तिमाही के लिए अपने परिणाम घोषित कर दिए हैं।
प्रबंधन के तहत स्टैंडअलोन एसेट्स बढ़कर 30352 करोड़ रुपए हो गए, इस तरह वर्ष-दर-वर्ष 4.50 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गई है। तिमाही के दौरान कंपनी ने 6275 करोड़ के ऋण वितरित किए। पिछले वर्ष की तुलना में क्रेडिट लागत में 15 प्रतिशत की कमी आई है। स्टैंडअलोन नेट प्रोफिट में 10 प्रतिशत की बढोतरी हुई और यह 253 करोड़ रुपए रहा। सब्सिडियरी श्रीराम हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के एसेट्स अंडर मैनेजमेंट में साल दर साल 4.67 प्रतिशत की वृद्धि और क्रमिक रूप से 4.61 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई।
श्रीराम सिटी यूनियन फाइनेंस लिमिटेड के एमडी और सीईओ  वाई.एस. चक्रवर्ती ने कहा, “हमें एक स्थिर तिमाही की रिपोर्ट प्रस्तुत करते हुए खुशी हो रही है। हम आम तौर पर किसी भी वर्ष की पहली तिमाही में मामूली वृद्धि के माहौल को देखते हैं और कारोबारी हलचल में केवल दूसरी छमाही में ही बढोतरी होती हैै। हमारी एसेट क्वालिटी में भी सुधार जारी है। जहां तक लिक्विडिटी का सवाल है, कंपनी आरामदायक स्थिति में है और अतीत की तुलना में लंबे समय वाले धन के स्रोतों का सफलतापूर्वक पता लगाने के लिए निरंतर प्रयास भी जारी हैं।‘‘ 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad