टाटा मोटर्स को बांग्लादेश आर्मी से टाटा हेक्‍सा की200 यूनिट्स की आपूर्ति करने का ऑर्डर मिला - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, July 8, 2019

टाटा मोटर्स को बांग्लादेश आर्मी से टाटा हेक्‍सा की200 यूनिट्स की आपूर्ति करने का ऑर्डर मिला




मुंबई: दुनिया के प्रमुख ऑटोमोबाइल ब्रांड टाटा मोटर्स ने एक बेहद महत्‍वपूर्ण घोषणा की है। कंपनी को बांग्‍लादेश में टाटा हेक्‍सा फोर-व्‍हील ड्राइव एसयूवी की 200 से ज्‍यादा यूनिट्स की आपूर्ति करने का ठेका मिला है। कंपनी को बांग्‍लादेश आर्मी से यह प्रतिष्ठित अनुबंध प्राप्‍त हुआ है।

महीनों तक उत्‍पाद पर सख्‍त परीक्षण किये जाने के बाद टाटा हेक्‍सा बांग्‍लादेश आर्मी की सभी जरूरतों एवं विशिष्‍टताओं को पूरा करने के लिये खरा उतरा है। कंपनी ने यह ठेका अन्‍य प्रतिष्ठित ब्रांड एसयूवी के खिलाफ जीता है और बांग्‍लादेश आर्मी की ओर से यह पहला प्रमुख ठेका है। टाटा हेक्‍सा के सर्वोत्‍कृष्‍ट परफॉर्मेंसबेहतर आरामदायक खूबियां और बांग्‍लादेश में व्‍यापक रूप से उपलब्‍ध सर्विस एवं स्‍पेयर्स ने इसे सेना के लिये सबसे पसंदीदा ब्रांड बनाया है।

इस अवसर पर, सुजान रॉय- हेड-इंटरनेशनल बिजनेसपैसेंजर व्‍हीकल्‍सटाटा मोटर्स ने कहा, ‘’बांग्‍लादेश हमारे लिये एक प्रमुख बाजार है और यह ऑर्डर टाटा मोटर्स की प्रतिबद्धता एवं बाजार में इसकी बढ़ती कामयाबी का एक स्‍पष्‍ट संकेत है। हम बांग्‍लादेश सशस्‍त्र बलों के साथ घनिष्‍ठता से काम करने के लिये विभिन्‍न रास्‍ते तलाश रहे हैं और दोनों पक्षों के लिये एक लंबी एवं सम्‍मानजनक साझेदारी बनाने के लिये तत्‍पर हैं।

टाटा मोटर्स द्वारा वर्ष 2012 से ही बांग्‍लादेश में यात्री वाहनों की बिक्री की जा रही है। यह वर्तमान में बांग्‍लादेश में शीर्ष दो सबसे ज्‍यादा बिकने वाले यात्री वाहन ब्रांडों में से एक है। इसके पोर्टफोलियो में टाटा इंडिगोटाटा टियागो और टाटा नेक्‍सॉन शामिल हैं। टाटा हेक्‍सा को सशस्‍त्र बलों के इस्‍तेमाल के लिये खासतौर से उपलब्‍ध कराया जा रहा है और फिलहाल यह निजी ग्राहकों के लिये खरीदारी के लिये उपलब्‍ध नहीं है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad