टाटा मोटर्स ने देश भर में फ्री मॉनसून चेकअप कैंप की घोषणा की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, July 13, 2019

टाटा मोटर्स ने देश भर में फ्री मॉनसून चेकअप कैंप की घोषणा की




मुंबई  । टाटा मोटर्स ने देश भर में कंपनी की कारों और एसयूवी के लिए फ्री मॉनसून चेकअप कैंप अभियान के आयोजन की घोषणा की है। इसकी शुरूआत 15 जुलाई से होगी। यह कैंपेन 11 दिन तक चलेगा और 25 जुलाई को खत्म होगा। फ्री चेकअप कैंप के अलावा कंपनी  अपने डीलरशिप नेटवर्क पर कई स्कीम और ऑफर्स देगी। अपनी इस सालाना कवायद के माध्यम से कंपनी की योजना टाटा मोटर्स के सर्विस ब्रांड का विस्तार करने और अपनी विभिन्न उपभोक्ता केंद्रित योजनाओं को बढ़ावा देने की है।

टाटा मोटर्स के सीनियर जनरल मैनेजर और कस्टमर केयर के हेड सुभाजीत रॉय के अनुसार, टाटा मोटर्स के बिजनेस का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा कस्टमर सर्विस है, जो कई वर्षों में विकसित हुई है। हम बाजार की लगातार बढ़ती मांग से तालमेल बिठाने के लिए उपभोक्ताओं को लगातार बेहतर सर्विस के कई ऑफर दे रही है। टाटा मोटर्स अपनी प्रतिस्पर्धा की भावना बरकरार रखकर और गुणवत्ता में बढ़ोतरी के साथ अपने सभी उपभोक्ताओं की सभी जरूरतों को पूरा कर रही है। इसका नतीजा यह है कि कंपनी ने जेडी पावर कस्टमर सर्विस इंडेक्स में अकेले अपने रैंक में सुधार कर दूसरा स्थान हासिल किया है। अपने मुफ्त मॉनसून चेकअप कैंप के माध्यम से इस बरसात के मौसम में हम टाटा मोटर्स की यात्री कारों और यूटिलिटी व्हीकल या एसयूवी के ओनर्स की कार सर्विसिंग की सभी जरूरतों को पूरा करेंगे। हमारा पूर्ण विश्वास है कि ऑफ्टर मार्केट सर्विस  उपभोक्ताओं का अनुभव बेहतर बनाने के लिए बहुत जरूरी है। इस तरह के सालाना सर्विस कैंप उपभोक्ताओं की भावनाओं और इच्छाओं को बेहतर ढंग से समझने और उनकी जरूरत के अनुसार सर्विस देने के लिए आदर्श प्लेटफॉर्म है।

मॉनसून चेकअप कैंप के इन दिनों में दिए जाने वाले ऑफर्स के हिस्से के तौर पर कंपनी सड़क पर गाड़ी खराब होने की हालत में मदद (आरएसए) की नीतियों, स्पेयर पाटर्स, गाड़ी की मरम्मत के खर्च, ऑयल टॉपअप कराने और बदलवाने पर छूट हासिल कर सकते है। कंपनी  मॉनसून कैंपेन के दौरान खरीदी गई आरएसए पॉलिसी पर 10 फीसदी की छूट प्राप्त की जा सकती है। इसी तरह पर्सनल सेगमेंट के उपभोक्ता ऑयल चेंज कराने और टॉपअप कराने पर 10 फीसदी की छूट मिल सकती है, जबकि फ्लीट सेंगमेंट के उपभोक्ताओं को 15 फीसदी तक छूट मिल सकती है।

इस अवधि में देश में टाटा मोटर्स की कुछ डीलरशिप पर कंपनी की नई कारों के डिस्प्ले भी किए जाएंगे। इस अवसर पर उपभोक्ताओं को कार खरीदने के लिए लोन लेने की सुविधा रहेगी। इसके अलावा कारों का एक्सचेंज मेला भी लगाया जाएगा। इस दौरान मिलने वाले दूसरे आकर्षक ऑफर्स के अलावा पुरानी कारों का मुफ्त में इवैल्यूशन या मूल्यांकन किया जाएगा।

अपनी कार को चेक करने और ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए आप अपनी निकटतम टाटा मोटर्स की अधिकृत वर्कशॉप से संपर्क कीजिए। अपने घर से सबसे नजदीक की वर्कशॉप की तलाश के लिए आप टाटा मोटर्स सर्विस कनेक्ट (टीमएससी) की ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं या https://service.tatamotors.com/content/service-network पर विजिट कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad