टाटा मोटर्स सोल ने लद्दाख ड्राइव के दूसरे संस्‍करण की घोषणा की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, July 16, 2019

टाटा मोटर्स सोल ने लद्दाख ड्राइव के दूसरे संस्‍करण की घोषणा की





मुंबई,  : टाटा मोटर्स सोल (एसयूवी ओनर्स यूनाइटेड लीग) ने घोषणा की है कि इसके आगामी सोल ''आइकॉनिक लद्दाख ड्राइव, माउंटेन ट्रेल,स्पिति-लद्दाख'' का आयोजन 25 जुलाई 2019 तक किया जायेगा। इसे एक बेहद प्रतिष्ठित ड्राइव माना जाता है। इस ड्राइव में सोल सदस्‍य खरदुंड ला-जोकि 17,500 से अधिक फीट पर स्थित एक सबसे ऊंचा मोटरेबल माउंटेन पास है, में एक रोमांचक ड्राइव के साथ पैनगांग टीएसओ एवं पैनामिक की बेमिसाल खूबसूरत का आनंद उठाने के लिये तैयार है। ड्राइव के दौरान,सदस्‍यों को काजा एवं नुब्रा वैली में प्राचीन मोनैस्‍टेरीज की यात्रा करने का भी मौका मिलेगा।

इस प्रतिष्ठित इवेंट के बारे में बताते हुये,  विवेक श्रीवास्‍वतव, हेड मार्केटिंग,पैसेंजर व्‍हीकल्‍स बिजनेस यूनिट, टाटा मोटर्स ने कहा, ''अपनी शुरूआत से ही सोल इवेंट्स इसके सदस्‍यों के लिये एक अनूठा रोमांच है। सोल प्‍लेटफॉर्म द्वारा खासतौर से निर्मित ड्राइव्‍स एवं अनुभवों की पेशकश की जाती है, जिसके बारे में बेहद कम लोगों को पता है। यह एडिशन को खासतौर से हमारे सोल सदस्‍यों को बेहद मुश्किल एवं सर्वाधिक चुनौतीपूर्ण अनुभव प्रदान करने के लिये डिजाइन किया गया है, क्‍योंकि उन्‍हें वैली का बेहतरीन अनुभव मिलने वाला है। प्रत्‍येक गुजरते एडिशन के साथ,हमारे प्रतिभागियों की संख्‍या भी तेजी से बढ़ रही है,क्‍योंकि सोल कम्‍युनिटी भाईचारे का एक हमेशा कायम रहने वाला रिश्‍ता बनाते हैं। अपने साथी ऐडवेंचरर्स और टाटा एसयूवी के साथ यह सोल ड्राइव सदस्‍यों को लद्दाख के कुछ बेहद अतुलनीय एवं बेहतरीन क्षेत्रों की यात्रा करने का मौका भी देगा।''

इसकी शुरूआत चंडीगढ़ से होगी और इसमें 31 प्रतिभागी आइकॉनिक ड्राइव में 10 टाटा एसयूवी के कारवां में यात्रा करेंगे। इसे टाटा एसयूवी ओनर्स को एक बेहतरीन जीवनकालिक अनुभव देने के लिये डिजाइन किया गया है। इन प्रतिभागियों को 1600 किलोमीटर से अधिक की ड्राइव करने का मौका मिलेगा। इस दौरान वे हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियों से लेकर रहस्‍यवादी लामाओं की भूमि लद्दाख के नजारों तक का अनुभव मन मोहने वाली घाटियों एवं स्पिति के झीलों के जरिये ले पायेंगे। उनकी ड्राइविंग का हुनर इसमें शीर्ष पर होगा,क्‍योंकि वे क्षेत्र की सबसे चुनौतीपूर्ण डर्ट रोड्स पर ड्राइव करेंगे एवं जीवन भर के लिये एक रिश्‍ता बनायेंगे।

टाटा एसयूवी ओनर्स यूनाइटेड लीग (एसओयूएल/सोल) टाटा मोटर्स की ओर से एक ओनर्स कम्‍युनिटी प्रोग्राम है,जो टाटा एसयूवी ओनर्स को सांस रोक देने वाले कुछ बेहतरीन जगहों में रोमांचक ड्राइव्‍स के माध्‍यम से एकसाथ लेकर आता है। वर्ष 2012 में अपनी शुरूआत से अब तक इस समुदाय के सदस्‍यों की संख्‍या 13000 तक पहुंच गई है। नये सोल रिवार्ड्स प्रोग्राम के साथ,सोल प्रोग्राम टाटा मोटर्स की असली एसेसरीज पर ग्राहकों को एक्‍सक्‍लूसिव ऑफर्स, एक्‍सटेंडेड वारंटी और इंश्‍योरेंस प्रदान करता है, ताकि उनके टाटा एसयूवी का बेहतरीन ओनरशिप अनुभव दिया जा सके। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad