दिल्‍ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन ने टाटा मोटर्स के साथ वार्षिक रखरखाव अनुबंध का विस्‍तार किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, July 17, 2019

दिल्‍ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन ने टाटा मोटर्स के साथ वार्षिक रखरखाव अनुबंध का विस्‍तार किया

Tata Motors with an extension of annual maintenance contract for its buses from DTC


नई दिल्‍ली। सार्वजनिक परिवहन की सेवा करते हुए 10 से अधिक सालों से बसों के बेहतरीन रखरखाव की प्रशंसा करते हुए, दिल्‍ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन ने टाटा मोटर्स को अपनी 1000 सीएनजी बसों के व्‍यापक वार्षिक रखरखाव के अनुबंध को विस्‍तार दिया है। इससे पहले, 2007 से 2009 के बीच, दिल्‍ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन ने टाटा मोटर्स की इन बसों को खरीदकर अपने बेड़े में शामिल किया तथा साढ़े सात लाख किलोमीटर तक के व्‍यापक वार्षिक रखरखाव के अनुबंध पर सहमति जताई। यह दिल्‍ली शहर को सेवा प्रदान करने के लिए बसों के अपटाइम पर केंद्रित था। डीटीसी ने 1000 बसों के लिए अन्‍य 1,20,000 किलोमीटर के लिए इस अनुबंध को विस्‍तारित किया है। पुराना अनुबंध समाप्‍त होने के करीब था।

इस घोषणा पर टिप्‍पणी करते हुए  आर. रामकृष्‍णन, ग्‍लोबल हेड कस्‍टमर केयर,सीवीबीयू,टाटा मोटर्स लिमिटेड ने कहा, “टाटा मोटर्स ने हमेशा नई तकनीकों से समर्थित गुणवत्‍ता सेवा मुहैया कराने की कोशिश की है। ताकि हमारे ग्राहकों को एक आनंददायक बिक्री पश्‍चात अनुभव दिया जा सके। इस अनुबंध का विस्‍तार हमारे प्रयासों का प्रमाण है जिन्‍हें विशिष्‍ट रूप से निर्मित बेहतरीन सेवाओं का समर्थन मिला है, यह डीटीसी ग्राहकों को अनूठा अनुभव प्रदान करता है। हम दिल्‍ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन के साथ लंबे समय से चले आ रहे अपने संबंधों को और मजबूत करना चाहते हैं। इससे डीटीसी बसों में रोज सफर करने वाले दिल्‍लीवासियों को सुरक्षित एवं भरोसेमंद परिवहन सेवा मिलेगी।”
टाटा मोटर्स द्वारा मुहैया कराई जाने वाली संपूर्ण सेवा वाणिज्यिक वाहनों के लिए एक पूर्ण रखरखाव समाधान है। यह एक वार्षिक अनुबंध है जोकि ग्राहकों को उनके दैनिक परिचालन को बेहतर बनाने और दीर्घकालिक प्रदर्शन सुनिश्चित करने में मदद करत है। इस पैकेज में नियमित रखरखाव, ऑयल एवं फिल्‍टर बदलना, हब ग्रीजिंग एवं सभी तरह के बिक्री पश्‍चात समाधान शामिल हैं जोकि वाहनों के जीवनकाल एवं अपटाइम को बढ़ाते हैं। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad