टाटा मोटर्स ने अपनी रंजनगांव फैसिलिटी से एक लाखवीं टाटा नेक्‍सॉन को रोल-आउट किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, July 22, 2019

टाटा मोटर्स ने अपनी रंजनगांव फैसिलिटी से एक लाखवीं टाटा नेक्‍सॉन को रोल-आउट किया

Tata Motors rolls out the 100,000th Nexon




मुंबई, जुलाई, 2019 : टाटा मोटर्स ने अपनी रंजनगांव फैसिलिटी से एक लाखवीं टाटा नेक्‍सॉन को रोल-आउट किया है। यह घोषणा सितंबर 2017 में टाटा मोटर्स द्वारा बेचे गए अपने पहले वाहन के 22 महीने से कम समय में ही आई है।

यह कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी हमेशा से ग्राहक की पसंदीदा गाड़ी रही है और इसे भारत की सबसे सुरक्षित कार का दर्जा दिया गया है। नेक्‍सॉन ने बिक्री में नई ऊंचाईयां हासिल की हैं, और यह पिछले 1 साल में सबसे अधिक बिकने वाली दूसरी कॉमपैक्‍ट एसयूवी है।

अपनी आकर्षक कूपे-प्रेरित डिजाइन, प्रीमियम थ्री-टोन इंटीरियर्स, 110 पीएस टर्बोचार्ज्‍ड इंजन और विभिन्‍न सेगमेंट-प्रथम पेशकशों जैसे मल्‍टी-ड्राइव मोड्स (इको।सिटी।स्‍पोर्ट), 209एमएम की ग्राउंड क्लियरेंस एवं 8स्‍पीकर्स के साथ फ्‍लोटिंग इंफोटेनमेंट की बदौलत,नेक्‍सॉन ने अपनी श्रेणी में एक बेंचमार्क स्‍थापित किया है। अपनी सर्वोत्‍कृष्‍टता के मद्देनजर, नेक्‍सॉन 2018 की सबसे अधिक पुरस्‍कार पाने वाली एसयूवी बनी थी।

हालांकि, नेक्‍सॉन को सबसे बड़ी उपलब्धि तब मिली जब इसे मशहूर ग्‍लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्‍ट में 5-स्‍टार की सेफ्‍टी रेटिंग दी गई और इसने इसे भारत की सबसे सुरक्षित कार बनाया। नेक्‍सॉन भारत में एकमात्र कार है जिसे यह उपलब्धि मिली है।

एक लाखवीं नेक्‍सॉन के रोल-आउट के साथ, टाटा मोटर्स को हमारे भारतीय ग्राहकों के लिए सुरक्षित कारों का निर्माण जारी रखने का भरोसा प्राप्‍त हुआ है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad