टेक्नो फैंटम 9 की फ्लिपकार्ट पर 14,999 रुपए में शुरुआत - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, July 17, 2019

टेक्नो फैंटम 9 की फ्लिपकार्ट पर 14,999 रुपए में शुरुआत


TECNO PHANTOM 9 debuts on Flipkart at INR 14999


नई दिल्ली। ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो की फ्लैगशिप पेशकश 'फैंटम 9' के सफलतापूर्ण लॉन्च के बाद टेक्नो फैंटम 9 स्मार्टफोन 17 जुलाई, 2019 से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए लाइव उपलब्ध होगा।
14,999 रुपए की कीमत वाला टेक्नो फैंटम 9 स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर से लेकर 32 एमपी सेल्फी कैमरा वाली ड्यूल फ्रंट फ्लैशलाइट और 6.4-इंच फुल एचडी + एमोलेड डिस्प्ले वाले खूबसूरत ढंग के लैपलैंड अरोरा डिजाइन 3डी बैक कवर जैसे इंडस्ट्री में पहली बार देखे गए फीचर्स के साथ आता है। टेक्नो फैंटम 9 एक आकर्षक मूल्य पर प्रीमियम स्मार्टफोन सुविधाओं के लिए अपेक्षित सभी बिंदुओं पर खरा उतरता है।
अपने ब्रांड की फिलॉसफी "एक्सपेक्ट मोर" के अनुरूप ही टेक्नो स्मार्टफोन कैमरे को रीडिफाइन करने और मिड-रेंज सेगमेंट के क्लास फीचर्स में सर्वश्रेष्ठ डिलिवर करने में साख बनाए हुए है। इस लॉन्च के साथ टेक्नो ने पहले से कहीं अधिक नतीजे हासिल करने और ज्यादा काम करने वाले फीचर्स के दम पर साधारण होने के शिकंजे को और भी चकनाचूर कर दिया हैं। उपभोक्ताओं के उत्साह में चार चांद लगाते हुए नया टेक्नो फैंटम 9 एसबीआई क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10% की इंस्टैंट डिस्काउंट के साथ आता है और टेक्नो के युनीक "111 प्रॉमिस" के तहत 1-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट, 100 दिनों का फ्री रिप्लेसमेंट और 1- महीने (12 + 1) की विस्तारित वारंटी प्रदान की जाती है।
टेक्नो फैंटम 9 के प्रमुख आकर्षण:
इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर:  टेक्नो फैंटम 9 अब 15के सेगमेंट के तहत इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की पेशकश करने वाला पहला स्मार्टफोन बन गया है। यह फोटोसेंसटिव फिंगरप्रिंट तकनीक रखता है और तेज व सुरक्षित स्क्रीन अनलॉकिंग के लिए स्क्रीन के नीचे लेंस का उपयोग करता है।
एआई ट्रिपल रियर कैमरा: प्राइमरी कैमरे लिए बैक कैमरा 16 एमपी + 8 एमपी + 2 एमपी के कॉन्फ़िगरेशन में क्रमशः अल्ट्रा-वाइड-एंगल और एक डेप्थ सेंसर के साथ आता है। साथ मिलकर वे अच्छे लैंडस्केप, लो-लाइट पोट्रेट इमेज प्रदान करते हैं। साथ ही साथ माइक्रोस्पोर का एक विशेष फीचर 2.5 सेमी के अंदर चीजों पर फोकस करने में मदद करता है। इसके अलावा यह गूगल लेंस के फीचर्स से भी सुसज्जित है, जो आपकी सबसे आसान पहुंच बनाने हेतु ऑब्जेक्ट्स की स्मार्ट तरीके से पहचान करने के लिए सभी प्रासंगिक जानकारी अपने आप पॉप अप कर देता है।
एआई सेल्फी कैमरा:  टेक्नो फैंटम 9 का फ्रंट कैमरा 32 एमपी हाई रेजोल्यूशन वाले सेल्फी कैमरे से लैस है, जो सेकंड जनरेशन की कैमरा टेक्नोलॉजी 4-इन-1 पिक्सल का इस्तेमाल करता है, जिससे हाई-डेफिनेशन रेज़ोल्यूशन मिलना सुनिश्चित होता है। हेयर क्रैक ड्यूल फ्लैशलाइट किसी भी स्थिति में; खासकर कम रोशनी वाले दृश्यों में बिलकुल स्पष्ट और शानदार सेल्फी लेना सुनिश्चित करता है।
बेजोड़ संपूर्ण दृश्य:  टेक्नो फैंटम 9 अपने 6.4 इंच एफएचडी + एमोलेड, 600 निट्स ब्राइटनेस और 91.47% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के साथ सुहावना वीडियो स्ट्रीमिंग अनुभव प्रदान करता है। यह बड़ी स्क्रीन स्पेस देता है, जिससे उपयोगकर्ता और अधिक देख सकते हैं। औरोरा स्टाइल से प्रेरित स्मार्टफोन देखने में भी मनोहारी है। 3डी बैक कवर प्रकाश और बारिश की नैनो-हैलोग्राफिक लाइनों के अंतर को रेखांकित करता है और एक रहस्यमय एस-पैटर्न के साथ औरोराओं को जैज अप करता है। यह स्पष्ट रूप से 7.75 मिमी का पतला और सिर्फ 164 ग्राम वजन का बेहद हल्का डिवाइस भी है। 40 डिग्री पर अनुकूलित बॉडी आर्क कर्वेचर, कोनों पर फ्ल्यूडिक डिजाइन और इसके चिकने किनारे डिवाइस को हाथ में पकड़ना बेहद आसान बना देते हैं।
अधिक स्टोरेज क्षमता:  यह स्मार्टफोन 2.3GHz ऑक्टा-कोर हीलियो पी35 प्रोसेसर द्वारा संचालित, 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलकर 12एनएम तकनीक पर आधारित है। 12एनएम टेक्नोलॉजी की मदद इस स्मार्टफोन को तेजी और पॉवर इफीशंट बना रही है। फोन एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 256जीबी तक विस्तार करने योग्य मेमोरी के साथ आता है।
जानदार बैटरी लाइफ: टेक्नो फैंटम 9 को 3500mAh की बैटरी से लैस किया गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि आपका हैंडसेट मल्टी-टास्किंग के दौरान हरगिज बंद न होने पाए।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad