इस रक्षाबंधन सबसे खूबसूरत क्षणों को टेक्नो फैन्टम 9 से कैप्चर करें - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, July 31, 2019

इस रक्षाबंधन सबसे खूबसूरत क्षणों को टेक्नो फैन्टम 9 से कैप्चर करें






जयपुर। 6 से 15 हजार रुपये के स्वीट-स्पॉट प्राइस सेगमेंट के भीतर, भारत के स्मार्टफोन बाजार में कड़ी प्रतिस्पर्धा है। 2017 में लॉन्च के बाद से टेक्नो एक ऐसा ब्रांड है, जो प्रतिस्पर्द्धी दरों पर उन्नत कैमरा तकनीक और उपभोक्ताओं के लिए सार्थक स्थानीयकृत सुविधाएँ उपलब्ध करा कर इस सेगमेंट के मानदंडों में लगातार सुधार कर रहा है।

10 हजार से कम के सबसे किफायती ट्रिपल रियर कैमरा स्मार्टफोन में सरताज बने कैमन आई 4 की सफलता के बाद, ब्रांड ने हाल ही में भारत में फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध अपने फ्लैगशिप 'फैन्टम 9’ को लॉन्च करके एक और कदम आगे बढ़ाया है।

14999 की कीमत पर, जो कि टेक्नो फैन्टम 9 को धमाकेदार स्मार्टफोन बनाता है, वह है इसका इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, 6जीबी + 128जीबी कॉन्फ़िगरेशन और हेयर क्रैक डुअल एलईडी फ्रंट टॉर्च, जो इस सेगमेंट में किसी अन्य स्मार्टफोन में उपलब्ध नहीं है। यह आज के तकनीक प्रेमी मिलेनियल्स के लिए डिज़ाइन किया गया है जो अपनी जेब पर बहुत जोर पड़े बिना, उन्नत सुविधाओं के साथ शैली पर समझौता नहीं करना चाहते हैं। 

एक छोटे से डॉट नॉच डिस्प्ले और न्यूनतम बेज़ेल्स के साथ, टेक्नो फैन्टम 9 का डिज़ाइन इसके डुअल टोन ग्रेडिएंट फिनिश और लैपलैंड अरोरा से प्रेरित स्टाइल के साथ एक प्रीमियम अनुभव प्रदान करता है।डिवाइस में एक उज्ज्वल और रंगीन 6.4-इंच पूर्ण एचडी + एमोलेड डिस्प्ले है। फोन पतला है और इसका वजन लगभग 164 ग्राम है, जिससे यह अल्ट्रा-लाइट है और इसे रखने में आसान है।

'कैमरा' टेक्नो की मुख्य ताकत होने के नाते, फैन्टमप्रीमियम स्मार्टफोन कैमरा की हर विशेषता के साथ आता है, जो आज के युवा स्मार्टफोन खरीदते समय देखते हैं। टेक्नो फैन्टम 9 में सुपर क्वाड एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 16एमपी का प्राइमरी सेंसर, 2एमपी का डेप्थ सेंसर और 8एमपी का अल्ट्रा वाइड-लेंस 120° सिनेमाई शॉट्स को कैप्चर करता है, इसमें माइक्रोस्पर की एक अतिरिक्त विशेषता है जो 2.5 सेमी के भीतर के ऑब्जेक्ट्स पर फोकस करती है। यह सामूहिक रूप से कम प्रकाश की स्थिति के बावजूद पर्याप्त विवरण और शानदार चित्रों के साथ बेहतर गुणवत्ता की छवियों को लेने में मदद करता है। फ्रंट कैमरा 32एमपी हाई रेजोल्यूशन के सेल्फी कैमरा से लैस है जो हाई-डेफिनेशन रिजॉल्यूशन के लिए दूसरी पीढ़ी के कैमरा टेक्नोलॉजी '4-इन -1' पिक्सल का इस्तेमाल करता है। अद्वितीय दोहरा  टॉर्च किसी भी परिदृश्य, विशेष रूप से कम रोशनी वाले परिदृश्यों में ज्यादा चमकदार अधिक मुग्ध कर देने वाली सेल्फी सुनिश्चित करता है। आप कैमरा ऐप पर एक सरल स्वाइप अप / डाउन जेस्चर द्वारा फ्लैश अपफ्रंट की चमक को भी बदल सकते हैं। यह सेल्फी स्नैपर एचडीआर, ब्यूटी, वाइड सेल्फी, एनिमोजी, और नाइट एलगोरिदम 2.0 जैसी सुविधाओं का समर्थन करता है। इन सुविधाओं का उपयोग करते हुए, कोई भी आकर्षक और शक्तिशाली सेल्फी ले सकता है।

कुल मिलाकर, टेक्नो फैन्टम 9 नवाचार का एक शानदार पीस है जो हाई-एंड सुविधाओं के साथ पैक किया गया है। बहुमुखी ट्रिपल रियर-कैमरा, 32एमपी सेल्फी कैमरा और सुपर रेस्पॉन्सिव इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट उत्पाद की प्रमुख विशेषताएं हैं, जो इसे इस मूल्य सीमा में सबसे वांछनीय स्मार्टफोन बनाता है। इन सबसे ऊपर, टेक्नो फैन्टम 9 "111" के एक असाधारण वादे के साथ आता है जिसके तहत एक उपभोक्ता छह महीने के लिए 1-बार स्क्रीन प्रतिस्थापन, 100 दिन के अंदर मुफ्त प्रतिस्थापन और 1-महीने की विस्तारित वारंटी का हकदार है, जो ऑनलाइन स्पेस में फिर से एक अद्वितीय सेवा का वादा है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad