झारखंड में नई डीलरशिप शुरू करके टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अपनी पहुंच का विस्तार किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, July 3, 2019

झारखंड में नई डीलरशिप शुरू करके टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अपनी पहुंच का विस्तार किया





धनबाद : टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने आज अपनी पहुंच का और विस्तार किया तथा भारत में 364 वें टचप्वाइंट का उद्घाटन हुआ। नया शुरू हुआ धनबाद टोयोटा विश्व स्तर की सुविधाओं से युक्त है ताकि ग्राहकों की 3एस (सेल्स, सर्विस और स्पेयर्स) आवश्यकताओं की पूर्ति कर सके।
टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के उप प्रबंध निदेशक  एन राजा ने धनबाद टोयोटा के डीलर प्रिंसिपल  ऋतुराज सिन्हा के साथ मिलकर किया। नई शुरू हुई यह इकाई 46,000 वर्ग फीट में फैली हुई है और झारखंडी के पूर्वी हिस्से के ग्राहकों को सेवा मुहैया कराएगी। संत टोयोटा सभी आधुनिक सुविधाओं से युक्त है और यहां सुप्रशिक्षित पेशेवरों की एक पूरी टीम है जो यह सुनिश्चत करेगी कि कार खरीदने का आपका और हरेक ग्राहक का अनुभव आनंददायक और बाधामुक्त हो।
नई डीलरशिप भारत में उपलब्ध टोयोटा के उत्पादों की पूरी रेंज की खुदरा बिक्री के साथ ग्राहकों को कार सर्विसिंग के क्षेत्र में विशेष पेशकशें करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इनमें एक्सप्रेस मेनटेनेंस, बॉडी एंड पेंट रीपेयर और अन्य मूल्यवर्धित सेवाएं शामिल है। ये सेवाएं पेशेवरों द्वारा पूरी की जाती हैं जो टोयोटा द्वारा समर्थित सर्वश्रेष्ठ तकनीकी संस्थाओं से आते हैं। यहां प्रशिक्षण को नियमित रूप से बेहतर किया जाता है और इसके लिए उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर के अनूठे प्रशिक्षण दिए जाते हैं। डीलर के यहां काम करने वालों को टोयोटा ग्लोबल ट्रेनिंग सर्विस सिस्टम के जरिए प्रशिक्षण दिया जाता है और यह उन्नत सर्विसिंग मुहैया कराने के लिए सभी सुविधाओं से युक्त है। इनमें हाईटेक उपकरण और औजार शामिल हैं।
टोयोटा ग्राहक केंद्रित अपनी इस पहल को सगर्व पेश कर रही है और यह इसके बेस्ट इन टाउन विजन के भाग के रूप में है ताकि नवीनताओं के साथ सर्वश्रेष्ठ हासिल किया जा सके। यह ग्राहकों को सबसे उल्लेखनीय अनुभव मुहैया कराने के लिए टोयोटा की आगे की योजना का भाग है ताकि ग्राहकों को उनके उम्मीद से ज्यादा मूल्य दिया जा सके।.
उद्घाटन के मौके पर अपने विचार रखते हुए डीलर प्रिंसिपल – धनबाद टोयोटा के  ऋतुराज सिन्हा ने कहा, “कार निर्माण में अंतरराष्ट्रीय स्तर की अग्रणी कंपनियों में से एक, टोयोटा के साथ साझेदारी वाकई हमारे लिए गर्व की बात है। हम टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के आभारी हैं कि उसने  भारत की अपनी यात्रा में हमपर भरोसा किया और हमारे साथ गठजोड़ किया। धनबाद टोयोटा में हम ग्राहकों को टोयोटा की प्रतिबद्धता की पुष्टि करते हुए हम इस क्षेत्र के लोगों के लिए अपनी इस इकाई में टोयोटा के अंतरराष्ट्रीय मानकों के उत्पाद और सेवाएं मुहैया कराते हुए बेहद खुशी महसूस कर रहे हैं। टोयोटा के प्रतिनिधि के रूप में इसके साथ हम सर्वोच्च स्तर की ग्राहक संतुष्टि सुनिश्चित करेंगे तथा ब्रांड की भरोसेमंद और विश्वसनीय छवि को नई मजबूती देंगे। हम हमेशा टोयोटा के मूल्यवान ग्राहकों को सर्वोच्च स्तर की संतुष्टि सुनिश्चित करेंगे।”
नई डीलरशिप की शुरुआत पर टिप्पणी करते हुए टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के उप प्रबंध निदेशक  एन राजा ने कहा, “धनबाद टोयोटा का उद्घाटन एक और उपलब्दि है जो हमारे ग्राहकं के साथ लाभप्रद और स्थायी संबंध स्थापित करने की हमारी प्रतिबद्धता के क्रम में है क्योंकि हम लगातार अपने ग्राहकों के करीब पहुंचने के लिए संघर्ष करते हैं और विश्व स्तर के टोयोटा उत्पाद डिलीवर करते हैं और हर तरह की सेवा मुहैया कराते हैं। हमारे साथ ग्राहकों का यह अनुभव उनके लिए आनंददायक रहता है। 
हमें खुशी है कि झारखंड राज्य में हमलोगों ने अपनी पहुंच का विस्तार किया है जो हमारी विकास रणनीत की बेहद महत्वपूर्ण पहलू है। इस तरह देश के भिन्न हिस्सों में सोच-समझ कर स्थापित अपनी इकाइयों के जरिए उन्नत सुविधाएं और उच्च गुणवत्ता वाली सेवाओं की पेशकश करने के अपने अंदाज के अनुसार काम कर रहे हैं। हमारे डीलर पार्टनर के रूप में धनबाद टोयोटा को इस प्रमुख बाजार की अच्छी समझ है और यह उच्च गुणवत्ता वाली सेवा पर टोयोटा की गहरी जड़ों वाले फोकस के साथ ‘ग्राहक सबसे पहले’ की सोच के तालमेल में है। 

हमें यकीन है कि धनबाद में अपने किस्म का यह अनूठा शो रूम हमारी उपस्थिति को और मजबूत करेगा और इस क्षेत्र में टोयोटा कार की बढ़ती मांग पूरी करेगा तथा ग्राहकों को इस योग्य बनाएगा कि वे टोयोटा ब्रांड के साथ कार स्वामित्व का आनंद ले सकें।”.
देश भर में अब टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के 360+ ग्राहक संपर्क बिन्दु (कस्टमर टच प्वाइंट) हैं। मशूहर क्यूडीआर [क्वालिटी-ड्यूरेबिलिटी-रीलायबिलिटी] के लिए प्रशंसित टोयोटा ग्राहकों के मन में शांति और लाखों मुस्कान लाना जारी रखे हुए है। ‘ग्राहक पहली प्राथमिकता’ होने के कारण टोयोटा यह प्रयास करता रहता है कि अपने मौजूदा और संभावित ग्राहकों तक पहुंचे। इसके लिए देश भर में मजबूत डीलर नेटवर्क है। इसके अलावा भिन्न वाहन वर्गों में नए उत्पाद पेश किए जाते रहते हैं।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad