वीवो ने जेड सीरीज के अपने पहले स्‍मार्टफोन फुलीलोडेड Z1प्रो का अनावरण किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, July 4, 2019

वीवो ने जेड सीरीज के अपने पहले स्‍मार्टफोन फुलीलोडेड Z1प्रो का अनावरण किया




नई दिल्‍ली । वीवो  वैश्विक खोजपरक स्‍मार्टफोन ब्रांड, ने  अपनी नई जेड सीरीज पोर्टफोलियो के तहत  भारत में ऑल-न्‍यू वीवो Z1प्रो लॉन्‍च किया है। यह ‘जेड पीढ़ी’ के उपभोक्‍ताओं को लक्षित करता है। फुलीलोडेड ऑनलाइन केंद्रित जेड सीरीज में वीवो की पहली पेशकश है। वीवो Z1प्रो तीन वैरिएंट्स – 4जीबी+64जीबी, 6जीबी+64 जीबी और 6जीबी+128जीबी में आएगा और तीन आकर्षक कलर विकल्‍पों- सोनिक ब्‍लैक, सोनिक ब्‍लू और मिरर ब्‍लैक में उपलब्‍ध होगा। इस डिवाइस की बिक्री 11 जुलाई से Flipkart और vivo India E-store पर शुरू होगी। तीनों वैरिएंट्स की कीमत 14,990 रुपये, 16,990 रुपये और 17,990 रुपये है।
Z1प्रो को प्रदर्शन, स्‍पीड और अद्भुत डिजाइन के परफेक्‍ट संयोजन की पेशकश करने के लिए डिजाइन किया गया है।
वीवो Z1प्रो  एआइ इंजन, 32एमपी इन-डिस्‍प्‍ले सेल्‍फी कैमरा और विशाल 5,000 एमएएच बैटरी, 18डब्‍लू फास्‍ट चार्जिंग के साथ, शक्तिशाली क्‍वॉलकम स्‍नैपड्रैगन712 से सुसज्जित है। इसमें 16एमपी प्राइमरी कैमरा, 8एमपी सुपर वाइड-एंगल कैमरा और 2एमपी डेफ्‍थ कैमरा के साथ एआइ ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है।
उपभोक्‍ताओं को वीवो Z1प्रो की खरीदारी पर आकर्षक ऑफर्स भी मिलेंगे, इसमें शामिल हैं :
·        फ्लिपकार्ट पर आईसीआईसीआई डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड पर 750 रुपये का इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट
·        वीवो इंडिया ई-स्‍टोर पर 6,000 रुपये मूल्‍य के जियो लाभ
जेड सीरीज के लॉन्‍च पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए,  निपुण मार्या, डायरेक्‍टर ब्रांड स्‍ट्रैटेजी, वीवो इंडिया ने कहा, “नवाचार हमारी भारत रणनीति के मुख्‍य केंद्र में है। Z1प्रो के साथ, हमने प्रदर्शन को सबसे आगे रखा है, और सभी तरह के ग्राहकों के लिए किफायती दामों में बेहद उन्‍नत उत्‍पादों की श्रृंखला सुनिश्चित कर रहे हैं। यह डिवाइस खासतौरसे हमारी जेड जेनरेशन की बढ़ रही अपेक्षाओं को पूरा करती है जोकि हमेशा सर्वश्रेष्‍ठ पेशकश और श्रेणी में सर्वोत्‍तम अभिनव खूबियों की तलाश में रहते हैं। Z1प्रो के साथ, हम भारत की जेड जेनरेशन के लिए स्‍मार्टफोन की नई किस्‍म लेकर आ रहे हैं जोकि बेहतरीन गेमिंग अनुभव के लिए पावर-पैक्‍ड परफॉर्मेंस और एक नई डिजाइन का मिश्रण है।”
इस गठबंधन पर टिप्‍पणी करते हुये  आदित्‍य सोनी, सीनियर डायरेक्‍टर, मोबाइल्‍स, फ्लिपकार्ट ने कहा, “हमें फ्लिपकार्ट पर वीवो की जेड सीरीज लॉन्‍च कर खुशी हो रही है। फ्लिपकार्ट में, हमारा निरंतर प्रयास रहता है कि हम अभिनव एवं उच्‍च गुणवत्‍ता के अलग-अलग उत्‍पाद मुहैया करायें और यह खरीदने योग्‍य कीमतों में भारतीय उपभोक्‍ताओं को आसानी से सुलभ हों। वीवो Z1प्रो के लॉन्‍च के साथ, हमें भरोसा है कि भारत के उपभोक्‍ता, खासकर हमारी जेड जेनरेशन शानदार परफॉर्मेंस, कैमरा तकनीक और कुल मिलाकर एक बेजोड़ अनुभव का आनंद उठाएगी।”

फुली लोडेड परफॉर्मेंस

स्‍नैपड्रैगन 712 एआइई के अलावा 4/6जीबी रैम और 64/128जीबी रॉम से सुसज्जित है। इस प्रीमियम प्‍लेटफॉर्म का मुख्‍य केंद्र है इसका 64 बिट का सीपीयू-क्‍वॉलकम क्रायो 360, जिसकी 10एनएम की एडवांस्‍ड डिजाइन दी गई है, इसकी क्‍लॉक स्‍पीड 2.3 गीगाहर्ट्ज की है और एड्रेनो 616 ग्राफिक प्रोसेसिंग यूनिट (जीपीयू) समूचे प्रदर्शन में 10%3 की बढ़ोतरी करती है और आपको गेमिंग एवं मल्‍टी‍टास्किंग के दौरान जबर्दस्‍त प्रदर्शन देती है।

फुली लोडेड व्‍यूईंग अनुभव

Z1प्रो में 16.59 सेमी (6.53) का बड़ा डिस्‍प्‍ले, 90.77 प्रतिशत तक सुधारा गया स्‍क्रीन रेशियो, 19.5:9 का सुपर वाइड व्‍यू और एफएचडी+ (2340X1080)रिजॉल्‍यूशन है जोकि बेहतरीन व्‍यूईंग अनुभव देता है। यह गेम्‍स एवं वीडियोज को पहले से कहीं अधिक इमर्सिव एवं आकर्षक बनाता है। सुपर ब्‍लैक “हिडेन” फ्रंट कैमरा, एप्‍प इंटरफेस ऑप्टिमाइजेशन देखने का बेहतर अनुभव प्रदान करते हैं।

फुली लोडेड सेल्‍फीज

सेल्‍फ-पोट्रेट के लिए, Z1प्रो में 32 एमपी का इन-डिस्‍प्‍ले कैमरा दिया गया है जोकि बारीक से बारीक फेशियल डिटेल्‍स को कैप्‍चर करता है और अधिक सटीक परिणाम देता है। इससे शानदार स्‍पष्‍टता आती है। एआइ फेस ब्‍यूटी कस्‍टमाइज्‍ड समाधानों के साथ आपके फेशियल फीचर्स को और बेहतर बनाती है ताकि आप कम समय में अपनी सेल्‍फी एडिट कर सकें और कैमरा पर ग्‍लैमरस दिखने में अधिक समय बिता सकें।

फुली लोडेड रियर कैमरा

जब आप दुनिया को एआइ ट्रिपल रियर कैमरा से देखते हैं, तो फोटोग्राफी में मास्‍टरपीस का निर्माण करना पहले से ज्‍यादा आसान हो जाता है। Z1प्रो में 16एमपी प्राइमरी कैमरा, 8एमपी सुपर वाइड-एंगल कैमरा और 2एमपी डेफ्‍थ कैमरा के अलावा एआइ ट्रिपलरियर कैमरा सेटअप है। बेहतरीन लैंडस्‍केप से लेकर खूबसूरत पोट्रेट तक, यह तीनों कैमरा आपको सबसे कम प्रयास में सबसे अद्भुत शॉट कैद करने में मदद करते हैं। कैमरा बैकलाइट एचडीआर, पोट्रेट बोके, पोट्रेट लाइट इफेक्‍ट, एआर स्टिकर्स, स्‍लो मोशन, टाइम-लैप्‍स फोटोग्राफी, एआइ ब्‍यूटी आदि जैसे मोड्स भी दिए गए हैं। एआइ सुपर-वाइड एंगल1 कैमरा आपके व्‍यू को 120 डिग्री तक फैलाता है, ताकि आप अधिक लैंडस्‍केप, अधिक दोस्‍तों, और सबसे प्रभावशाली तस्‍वीरों को कैद कर सकें।

फुली लोडेड बैटरी

Z1प्रो की खोजपरक 3डी शेप डिजाइन महज 8.85 एमएम की मोटाई के साथ 5000एमएएच की बैटरी को सपोर्ट करती है। बड़ी,उद्योग में अग्रणी 5000 एमएएच बैटरी Z1प्रो को लंबे समय तक चलने की अनुमति देती है, और आप ज्‍यादा बेहतर, आनंददायक गेमिंग एवं वीडिया अनुभव प्राप्‍त कर सकते हैं। अब बैटरी डिस्‍चार्ज होने की चिंता बीती बात हो गई है। यह वीवो की एक्‍सक्‍लूसिव 18डब्‍लू फास्‍ट चार्जिंग टेक्‍नोलॉजी के साथ आता है ताकि इसे पहले से कहीं अधिक तेजी से चार्ज किया जा सके। सिर्फ इतना ही नहीं, Z1प्रो ओटीजी रिवर्स चार्जिंग2 फंक्‍शन को भी सपोर्ट करता है, यह मोबाइल फोन एचं चार्जिंग का खजाना है।

फुली लोडेड गेमिंग

एआरटी++ कम्‍पाइलर एन्‍हैंसमेंट तकनीक के साथ नया वीवो मल्‍टी-टर्बो मोबाइल फोन के प्रदर्शन को महत्‍वपूर्ण ढंग से बढ़ाता है। एआरटी++ कम्‍पाइलर टर्बो को उन्‍नत बनाता है और फोन के प्रदर्शन एवं एप्‍प की रिस्‍पांस स्‍पीड को सुधारता है। नेट टर्बो नेटवर्क एक्‍सीलरेशन के साथ, Z1प्रो नेटवर्क की बेहतर स्थिति बरकरार रखता है और सेंटर टर्बो प्रोसेसर सुनिश्चित करता है कि गेम का सीपीयू एवं मेमोरी रिसोर्सेज शानदार है। एआइ टर्बो उपयोग के पैटर्न के पहचानता है और आम ऐप्‍लीकेशन को तेजी से खोलने में सक्षम बनाता है।

अल्‍ट्रा गेम मोड को बेहतरीन गेमिंग फन के लिए डिजाइन किया गया है। कॉम्‍पीटीशन मोड का प्रयोग कर एक अनुभवी की तरह ई-स्‍पोर्ट्स खेलें। यह सिस्‍टम रिसोर्सेज को आवंटित करता है जोकि आपके गेम के प्रदर्शन के अनुसार प्राथमिकता तय करते हैं। 4डी गेमिंग वाइब्रेशन एवं 3डी सराउंडेड साउंड इफेक्‍ट असली गेम के परिदृश्‍य की तरह शानदार माहौल देता है। गेमिंग काउंटडाउन आपको हमेशा वास्‍तविक शो टाइम बताएगा ताकि आप अपने गेम का लीडर बनने के मौके से कभी नहीं चूकें। यह ब्‍लू लाइट को प्रभावी ढंग से फिल्‍टर करने के लिए लो ब्‍लू आई प्रोटेक्‍शन फंक्‍शन से सुसज्जित है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad