राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल की दौड़ में शामिल होने 800 युवाओं ने किया रैंप वॉक - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, August 5, 2019

राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल की दौड़ में शामिल होने 800 युवाओं ने किया रैंप वॉक





फैशन स्टार की मेजबानी में हुआ ऑडिशन, बिग बॉस फेम मनु पंजाबी समेत डिजाइनर्स और फैशन वर्ल्ड की नामी हस्तियों ने परखा टेलेंट

जयपुर। ब्यूटी पेजेंट राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल के लिए रविवार को होटल डिग्गी पैलेस में हुए ऑडिशन में पिंकसिटी समेत रीजन के 800 से ज्यादा युवक-युवतियों ने जबर्दस्त उत्साह दिखाया। यह ब्यूटी पेजेंट फैशन स्टार करवा रहे हैं, जिसके ऑडिशन में बिग बॉस फेम मनु पंजाबी के अलावा फैशन वर्ल्ड की नामी हस्तियों ने न सिर्फ कंटेस्टेंट्स काे जज किया, बल्कि उनका कॉन्फिडेंस बढ़ाने के लिए अहम टिप्स भी दिए। फैशन स्टार के डायरेक्टर आयुष गुप्ता और दामिनी शर्मा ने बताया कि ड्रेस कोड के मुताबिक सभी प्रतिभागी ब्लैक अाउटफिट्स में शामिल हुए, जिनके लिए इंट्रोडक्शन, रैंप वॉक, टेलेंट सहित कई राउंड हुए। जूरी में शामिल बिग बॉस फेम मनु पंजाबी, फैशन डिजाइनर सुमित दासगुप्ता, जूही व्यास, मिस उदयपुर-2018 रानू शर्मा और फर्स्ट रनरअप कृतिका राजावत, प्रियोम और राजकुमार ने प्रतिभागी युवक-युवतियों को अपनी नजर और इंडस्ट्री की जरूरत के नजरिए परखा। ऑडिशन में जयपुर सहित दौसा, सीकर, अलवर और झुंझुनूं के दो दर्जन से ज्यादा शहरों-कस्बों से युवक-युवतियों ने हिस्सा लिया।

रैंप वॉक के साथ सवालों पर लाजवाब कर साबित किया टेलेंट

ऑडिशन के लिए होटल डिग्गी पैलेस के हॉल में रोशनी की चकाचौंध के साथ जबर्दस्त साउंड सिस्टम के बंदोबस्त थे। पहले राउंड में प्रतिभागी युवक-युवतियों ने परिचय देने के साथ अपने गोल और एंबिशन की जानकारी दी। इसमें जजेज ने उनसे कई गुदगुदाते सवाल भी किए, जिनका प्रतिभागियों ने हलके-फुलके और खुशमिजाज अंदाज में जवाब दिया। दूसरे राउंड में रैंप वॉक हुआ। इसमें नए-पुराने रीमिक्स बॉलीवुड और हॉलीवुड सॉन्ग्स और इंस्ट्रूमेंटल म्यूजिक पर बीट्स के साथ मेल-फिमले पार्टिसिपेंट्स ने वॉक किया। फैशन कोरियाेग्राफर विनय कुमावत ने उन्हें वॉक में आत्मविश्वास रखने और हर कदम में संजीदगी दिखाने के टिप्स दिए। साथ ही जूरी और ऑडियंस को इंप्रेस करने के लिए आई कॉन्टेक्ट, पोजिंग, कदमों के बीच दूरी पर कंट्रोल आदि की जानकारी दी। आखिरी राउंड में निर्णायकों ने कंटेस्टेंट्स के ह्यूमर को परखा। तरह-तरह के सवालों के साथ उनके पेशेंस (धैर्य) और बौद्धिक क्षमता को टटोला। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad