फेनेस्टा के दरवाज़े और खिड़कियां- आपके घरों को बनाएंगे स्वास्थ्यप्रद और खूबसूरत - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, August 10, 2019

फेनेस्टा के दरवाज़े और खिड़कियां- आपके घरों को बनाएंगे स्वास्थ्यप्रद और खूबसूरत




जयपुर। अच्छा घर वह है जहां स्वास्थ्य और खुशहाली रहती है, इसके लिए खूबसूरत इंटीरियर के अलावा भी बहुत सी चीज़ें ज़रूरी हैं। हमारे घर का इंटीरियर और एक्सटीरियर ऐसा होना चाहिए जो घर को हानिकर प्रदूषकों से सुरक्षित रख सके। भारत का नंबर 1 विंडो एवं डोर ब्राण्ड फेनेस्टा- दरवाज़ों और खिड़कियों के 100 से अधिक डिज़ाइनों के साथ इस उद्देश्य को पूरा कर रहा है। यह ब्राण्ड असंख्य घरों, होटलों, अस्पतालों, कॉलेजों एवं अन्य संस्थानों को अपनी सेवाएं उपलब्ध करा रहा है।
फेनेस्टा के दरवाज़े और खिड़कियां हाईटेक मैनुफैक्चरिंग युनिट्स में अत्याधुनिक तकनीकों की मदद से बनाए जाते हैं, इनके डिज़ाइन बनाते समय युटिलिटी को खास तौर पर ध्यान में रखा जाता है, जिससे ये हर वर्ग के उपभोक्ता को आकर्षितकरते हैं। विभिन्न रंगों और बनावटों में उपलब्ध फेनेस्टा के उत्पाद होममेकर या आर्कीटेक्ट की पंसद के अनुसार 100 फीसदी कस्टमाइज़ किए जा सकते हैं।
इन्सुलेशन और डाइवर्सिटी
फेनेस्टा के दरवाज़े और खिड़कियां ऐसी सामग्री से बने हैं जो अनूठा थर्मल इन्सुलेशन प्रदान करते हैं, इनके इस्तेमाल से घर में बिजली की खपत 30 फीसदी तक कम  हो जाती है। ये उत्पाद घर में अनचाहे शोर, धूल एवं प्रदूषण को भी कम करते हैं। ये भारी बारिश और 245 किलोमीटर प्रति घण्टा की गति से चलने वाली हवाओं से भी घर को सुरक्षित रखते हैं।
इसके डिज़ाइनर खिड़कियों और दरवाजों की रंेज में अनूठे स्टाइल शामिल हैं जैसे लिफ्ट एण्ड स्लाइड, स्लाइड एण्ड फोल्ड, विला सीरीज़, रेट्रोफिटेड बग स्क्रीन, जॉजियन बार्स, इंटरनल डोर और आधुनिक अल्ट्रा लक्ज़री सिस्टम एलुमिनियम रेंज। कोज़ी कॉर्नर से लेकर प्रकृति के शानदार नज़ारों तक फेनेस्टा हर उपभोक्ता के लिए अनुकूल समाधान पेश करता है। 
उत्कृष्ट सेल्स एवं सर्विस
फेनेस्टा के उत्कृष्ट उत्पाद इसकी समेकित प्रोडक्शन एवं सर्विस आपूर्ति श्रृंखला का परिणाम हैं। यहां कच्चे माल के उत्पादन से लेकर इन्सटॉलेशन और आफ्टर-सेल्स सर्विस तक, सभी कुछ कंपनी की सख्त निगरानी में किया जाता है। इसके अलावा कंपनी के उत्पाद 10 साल की वांरटी के साथ आते हैं, इस तरह ये आपको मन की शांति देते हैं।
दूसरे शब्दों में कहा जाए तो फेनेस्टा के समाधान न केवल शानदार और आकर्षक दरवाज़े एवं खिड़कियां पेश करते हैं; बल्कि इनके साथ आपको रखरखाव की ज़रूरत भी न्यूनतम होती है। फेनेस्टा अपने प्रशिक्षित इन-हाउस पेशेवरों के द्वारा त्वरित आफ्टर सेल्स सेवाओं का आश्वासन भी देता है। अब तक भारत में फेनेस्टा के 2.5 मिलियन से अधिक दरवाज़े और खिड़कियां इन्सटॉल किए जा चुके हैं। इसकी व्यापक राष्ट्रव्यापी रीटेल मौजूदगी 327 शहरों को कवर करती है। इस तरह ये उत्पाद अपनी आसान उपलब्धता एवं कस्टमाइज़्ड समाधानों के साथ बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं को अपने सपनों का घर बनाने का मौका देते हैं।
तो अगर आप अपने घर के मेकओवर की योजना बना रहे हैं तो फेनेस्टा के रेंज को ऑनलाईन देख लें या हमारे नज़दीकी शोरूम पर जाएं।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad