गोएयर ने जयपुर से हैदराबाद के लिए दैनिक नॉन-स्टॉप उड़ान शुरू की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, August 7, 2019

गोएयर ने जयपुर से हैदराबाद के लिए दैनिक नॉन-स्टॉप उड़ान शुरू की


GoAir launches daily non-stop flights from Jaipur to Hyderabad


जयपुर । भारत की सबसे तेजी से बढ़ती एयरलाइन गोएयर, जयपुर से हैदराबाद के लिए अपनी दैनिक नॉन-स्टॉप उड़ान की घोषणा की है। 7 अगस्त 2019 से प्रभावी गोएयर फ्लाइट जी8 506 जयपुर से शाम 5 बजकर 10 मिनट पर रवाना होगी और शाम 7 बजकर 10 मिनट पर हैदराबाद पहुंचेगी। वही गोएयर उड़ान जी8 505 हैदराबाद से शाम 2 बजकर 40 मिनट पर रवाना होगी और शाम 4 बजकर 40 मिनट पर जयपुर पहुंचेगी।
गोएयर का नया जयपुर-हैदराबाद मार्ग विशेष रूप से छुट्टी मनाने वाले यात्रियों को लाभान्वित करेगा क्योंकि पर्यटन, कला, संस्कृति और वास्तुकला के लिए दोनों शहरों का बहुत महत्व है। छुट्टी मनाने वाले यात्रियों के साथ, यह हैदराबाद में रहने वाले मारवाड़ी समुदाय को भी अपने ग्रह जनपद में छुट्टी मनाने की सुविधा प्रदान कर लाभान्वित करेगा। यह नया मार्ग काम के लिए शहरों के बीच यात्रा करने वाले व्यापारियों और बिजनेसमैन को भी सुविधा प्रदान करेगा।
गोएयर वर्तमान में लगभग 300 दैनिक उड़ानें संचालित करता है और जून 2019 के महीने में लगभग 13.3 लाख यात्रियों को यात्रा करायी है। गोएयर अहमदाबाद, बागडोगरा, बेंगलुरु, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, दिल्ली, गोवा, गुवाहाटी, हैदराबाद, जयपुर, जम्मू, कोच्चि, कोलकाता, कन्नूर, लेह, लखनऊ, मुंबई, नागपुर, पटना, पोर्ट ब्लेयर, पुणे, रांची और श्रीनगर सहित 24 घरेलू गंतव्यों के लिए उड़ान भरता है।। गोएयर 6 अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के लिए उड़ान भरता है, जिसमें बैंकाक, फुकेट, माले, मस्कट, दुबई और अबू धाबी शामिल हैं, जल्द ही और 2 गंतव्य के लिए भी उड़ान शुरू करेगा।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad