यूएसए के अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड परामर्श ने गोएयर को भारत के सबसे भरोसेमंद ब्रांड के रूप में दी मान्यता - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, August 12, 2019

यूएसए के अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड परामर्श ने गोएयर को भारत के सबसे भरोसेमंद ब्रांड के रूप में दी मान्यता



 GoAir as India’s Most Trusted Brand

जयपुर, भारत के सबसे तेजी से बढ़ते एयरलाइन- गोएयर को यूएसए के अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड परामर्श (आईबीसीनिगम की भारतीय शाखा द्वारा - सबसे भरोसेमंद घरेलू एयरलाइन - के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। नई दिल्ली में आयोजित एक भव्य समारोह में उपाध्यक्षमार्केटिंग और ई-कॉमर्स शबनम सैयद और उपाध्यक्षपीआर और कॉरपोरेट कम्यूनिकेशन, बकुल गाला द्वारा यह पुरस्कार प्राप्त किया गया। 

भारत का सबसे भरोसेमंद ब्रांड पुरस्कार अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड परामर्श निगम के एक विभाग आईबीसी द्वारा विकसित एक अवधारणा है। गोएयर को अपने प्रदर्शनसेवाओं की गुणवत्तानवाचारोंग्राहकों की संतुष्टिदीर्घकालिक प्रबंधकीय दृष्टिरणनीतियों और इस क्षेत्र में भविष्य के लक्ष्यों के लिए इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) के अनुसार आईबीसी के उपभोक्ता सर्वेक्षण ने गो एयर के ऑन टाइम परफॉर्मेंस (ओटीपी) की पुष्टि की हैजहां गो एयर ने लगातार 10 महीनों तक चार्ट में शीर्ष स्थान हासिल किया है। इसी तरहगोएयर ने इस अवधि के दौरान उच्चतम भार कारकों को प्रदर्शित किया है। शुरूआत के बाद से अब तक गोएयर ने 73.3 मिलियन यात्रियों को ले जाने का काम किया है और अगले दो वर्षों में कंपनी का लक्ष्य यात्रियों की संख्या को बढ़ाकर 100 मिलियन करना है। गोएयर वर्तमान में रोजाना 300 उड़ानें संचालित करता है और कंपनी ने विस्तार की आक्रामक योजना तैयार की हैजिसमें अंतरराष्ट्रीय उड़ानें भी शामिल हैं। वर्ष 2016 मेंगोएयर ने अपने विमानों के क्रम को दोगुना कर 144 कर दिया है और कंपनी औसतन हर महीने एक विमान को अपने बेड़े में शामिल करेगी।

गोएयर की इस उपलब्धि पर टिप्पणी करते हुए प्रबंध निदेशक जेह वाडिया ने कहा, भारत के सबसे विश्वसनीय घरेलू एयरलाइन के रूप में मान्यता प्राप्त होने से हम सम्मानित महसूस करते हैं। यह पुरस्कार हमारी फ्लाईस्मार्ट रणनीति की अभिव्यक्ति हैजिसमें हम अपने यात्रियों को हर वक्त स्मार्टसकुशल और सुरक्षित यात्रा का अनुभव प्रदान करते हैं। हम सही दिशा में प्रयास कर रहे हैं और यह पुरस्कार इस बात की पुष्टि करता है और यह हमें यात्रियों के अनुभव को और भी अधिक बढ़ाने को प्रेरित करेगा। मैं पिछले 13 वर्षों में गोएयर के प्रति जबरदस्त समर्थन और प्यार दिखाने वाले यात्रियों और अपने कर्मचारियों के प्रति आभार प्रकट करता हूं जिनके बिना यह सब कुछ संभव नहीं था।

गो एयर अहमदाबादबागडोगराबेंगलुरुभुवनेश्वर,चंडीगढ़चेन्नईदिल्लीगोवागुवाहाटीहैदराबाद,जयपुरजम्मूकोच्चिकोलकाताकन्नूरलेहलखनऊ,मुंबईनागपुरपटना और पोर्ट ब्लेयरपुणेरांची और श्रीनगर सहित 24 घरेलू गंतव्यों के आलावा बैंकाक,फुकेटमालेमस्कटदुबई और अबू धाबी सहित 6अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के लिए उड़ान भरता है। इनके अलावा अन्य दो अतर्राष्ट्रीय गंतव्यों के लिए भी जल्द ही उड़ानें शुरू होंगी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad