इंफीनिक्स ने लॉन्च किया अत्याधुनिक एस4 2.0 - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, August 5, 2019

इंफीनिक्स ने लॉन्च किया अत्याधुनिक एस4 2.0



Infinix launches the much enhanced ‘S4 2.0’,



 नए वर्जन में 4जीबी+64जीबी रैम+रोम कॉम्बो उपलब्ध है सिर्फ 8,999 रुपए में



नई दिल्ली ।  ट्रैंशन होल्डिंग्स ग्रुप के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड इंफीनिक्स ने हाल ही में अपने सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन एस4 के एडवांस वर्जन के लॉन्च की घोषणा की है। नया वर्जन 4जीबी + 64जीबी में अधिक रैम+रोम कॉम्बिनेशन के साथ आएगा और यह 8999 रुपए के विशेष मूल्य पर 8 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर नेबुला ब्लू, ट्विलाइट पर्पल और स्पेस ग्रे के रंगों में उपलब्ध होगा। 10,999 रुपए की मूल कीमत पर लॉन्च किया गया एस4 (4 + 64) वैरिएंट 8999 रुपए में उपलब्ध होगा, जो कि फ्लिपकार्ट के इंडिपेंडेंस डे सेल के दौरान विशेष लॉन्च ऑफर के रूप में उपलब्ध रहेगा, जो कि ओरिजिनल एस4 के समान है (3 + 32) ) मूल्य पर उपलब्ध होगा। सेल के दौरान ग्राहक पिछले वर्जन के समान लोकप्रिय फोन के दाम पर 4 जीबी + 64 जीबी वर्जन खरीद सकेंगे। इस दौरान एस4 का 3 + 32 वर्जन 7999 रुपए में उपलब्ध होगा।
कैमरा-एस4 मुख्य रूप से अपने बेहतरीन कैमरा फ्रेमवर्क के कारण भारतीय बाजार में बड़ी सफलता हासिल कर सका था। इस फीचर ने ही इसे ‘कम्प्लीट कैमरा फोन’ के रूप में पहचान दिलाई, जो 10 रुपए से कम मूल्य की श्रेणी में अब तक नहीं देखा गया था। एस4 का 32एमपी सेल्फी कैमरा, 13एमपी+ 2एमपी + 8एमपी का ट्रिपल रियर कैमरा 120 डिग्री वाइड एंगल लेंस के साथ अपने सेग्मेंट में सबसे बड़ा फ्रंट सेल्फी कैमरा सेंसर-साइज था। अन्य फीचर्स के तौर पर इसमें एआई-इनेबल्ड ऑटो सीन डिटेक्शन और ब्यूटिफिकेशन मोड भी है। नए एस 4 में मूल वर्जन का प्रत्येक स्टार आकर्षण उपलब्ध होगा, जबकि अनुभव को और बेहतरीन बनाने के लिए कुछ और परिवर्तन किए गए हैं।
डिस्प्ले- एस4 में 19.5: 9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ 6.21” एचडी + ड्रॉप नॉच स्क्रीन डिस्प्ले है जो 89% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के साथ स्क्रीन को एंड-टू-एंड एक्सेस देता है। दोनों तरफ डुअल 2.5डी ग्लास बॉडी और 500 एनआईटी की ब्राइटनेस डिवाइस में चमकने वाली हर चीज को और भी चमकदार बनाती है। फोन का डिज़ाइन बेहद आकर्षक है, 6-स्टेज एनालिसिस प्रोसेस को न्यायोचित ठहराते हुए यह हैंडलिंग में सहज और देखने में बहुत ही अच्छा एस्थेटिक्स प्रदान करता है।
परफॉर्मंसः यह एंड्रॉइड पाई 9.0 पर संचालित होता है, जो एक्सओएस 5.0 चीता ओएस लेयर से बूस्ट किया गया है, जो वर्तमान स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं की मल्टी-टास्किंग और हेवी यूसेज आवश्यकताओं के अनुरूप तेज और सहज यूजर एंगेजमेंट अनुभव देता है। इसके अलावा इसमें फ़िंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर्स शामिल हैं जो पूर्ण सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए 1024 फेशियल पॉइंट्स का पता लगाते हैं, जिसे आज कई स्मार्टफोन यूजर्स प्राथमिकता देते हैं।
अन्य विशेष विशेषताएं - लॉन्च के बाद से ही एस4 ने स्मार्टफोन सेग्मेंट में सभी हितधारकों का ध्यान खींचा है क्योंकि इस श्रेणी में 10 हजार रुपए से कम मूल्य वाले स्मार्टफोन की रेंज में इससे पहले ऐसे फीचर्स थे ही नहीं। इस सेग्मेंट में कई कैटेगरी-फर्स्ट फीचर देकर इसने अपनी खास पहचान बनाई है। फोन में अत्याधुनिक कैमरा विशेषताएं पेश की गई हैं जो एआई की अद्भुत इंट्यूटिंग पावर को और बढ़ाते हैं।उदाहरण के लिए एस4 अपने ग्राहकों को अद्वितीय एआई-संचालित अनुभव प्रदान करता है जो यूजर के अनुभव को कस्टमाइज करता है। यह इंटेलिजेंट लोड डिडक्शन और सिस्टम के रिसोर्सेस के डायनामिक री-अलोकेशन के लिए स्मार्ट पावर मैनेजमेंट के लिए तस्वीरों की गुणवत्ता को स्वतः ही बढ़ाता है। इसमें क्वाड-एलईडी फ्लैश और एक कस्टमाइजेबल बोकेह मोड की सुविधा है जो किसी भी व्यक्ति की अपनी प्राथमिकताओं के अनुसार ब्लर इफेक्ट को समायोजित करने की अनुमति देता है।
इंफीनिक्स इंडिया के सीईओ  अनीश कपूर ने एस4 के नए वर्जन के लॉन्च पर कहा, “एस4 भारतीय बाजार में इंफीनिक्स का अब तक का सबसे नया कैमरा-केंद्रित प्रोडक्ट है। हमारे लिए प्रोडक्ट डेवलपमेंट हमारे प्रयासों के केंद्र में है और यूजर को बेहतरीन अनुभव देना एक निरंतर प्रक्रिया है। हमारे फोकस यूजर एंगेजमेंट प्रयासों ने हमें 4 + 64 जीबी रैम+रोम कॉमिबनेशन की पेशकश कर एस4 की सुविधा बढ़ाने में मूल्यवान इनसाइट्स प्रदान किए हैं। प्रशंसकों की विशलिस्ट में सभी बॉक्स की जांच करना एक निरंतर चुनौती है, लेकिन हमने बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में ‘कुछ और’ देने में इंफीनिक्स को ब्रांड पर्याय के रूप में निश्चित रूप से स्थापित किया है।”


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad