जेके टायर ने 500वें ब्राण्ड शॉप के शुभारंभ के साथ भारत में अपनी उपस्थिति बढ़ाई - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, August 19, 2019

जेके टायर ने 500वें ब्राण्ड शॉप के शुभारंभ के साथ भारत में अपनी उपस्थिति बढ़ाई


JK Tyre expands India footprint with the opening of 500th Brand Shop



नई दिल्‍ली, भारतीय टायर उद्योग में अपनी अग्रणी स्थिति को और मजबूत करते हुए जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने आज एक महत्वपूर्ण उपलब्धि के तौर पर मुजफ्फरपुर, बिहार में अपने 500वें ब्राण्ड शॉप- जेके टायर स्टील व्हील्स सेंटर का उद्घाटन किया। यह लॉन्च प्रमुख टायर कंपनी के देशव्यापी नेटवर्क को मजबूत करता है और देश में जेके टायर के विस्तार और उपलब्धता के लक्ष्य की पुष्टि करता है, ताकि बढ़ते कार और एसयूवी टायर सेगमेन्ट को अच्छी सेवाएं प्रदान की जा सकें।
जेके टायर के ब्राण्ड शॉप्स ग्राहक केन्द्रित होते हैं और कंपनी के सर्वांगीण टायर पोर्टफोलियो तथा खोजपरक सेवा समाधानों का संपूर्ण गंतव्य होते हैं। अपने ग्राहकों के लिये हर कहीं उपलब्ध होने की रणनीति के साथ जेके टायर के ब्राण्ड शॉप्स भारत में सभी मेट्रो शहरों तथा वाणिज्यिक केन्द्रों में मौजूद हैं। कंपनी अब टियर 2 शहरों और कस्बों में अपनी मौजूदगी बढ़ा रही है, ताकि अपने वफादार ग्राहकों के लिये उपलब्ध हो सके।
इसके साथ ही जेके टायर शोध एवं विकास में निवेश को बढ़ा रहा है, ताकि नवोन्मेष के साथ टायर का नवनिर्माण हो। इस कड़ी में जेके टायर ने हाल ही में स्मार्ट टायर टेक्नोलॉजी- ट्रील सेंसर के लॉन्च के साथ कनेक्टेड मोबिलिटी की दुनिया में प्रवेश किया। यह सेंसर्स अब भारत में जेके टायर के 500 ब्राण्ड शॉप्स पर उपलब्ध हैं।
इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड के विपणन निदेशक विक्रम मल्होत्रा ने कहा, ‘‘हम मुजफ्फरपुर में अपने 500वें ब्राण्ड शॉप के शुभारंभ की उपलब्धि से खुश हैं। देश में रेडियल टेक्नोलॉजी का अग्रेता होने के नाते यह हमारी एक अन्य सौगात है और भारत में व्यापक उपस्थिति के साथ शीर्ष स्तर का ग्राहक अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। हम अपने रिटेल नेटवर्क को इतना मजबूत करना चाहते हैं कि जहाँ भी मांग हो, वहाँ हम उपलब्ध हो सकें। दो वर्ष से कम समय में हम करीब 300 ब्राण्ड शॉप्स खोल चुके हैं, जो बिक्री-पश्चात बाजार में हमारे अग्रणी होने का प्रतीक है। हमें विश्वास है कि हमारा विस्तृत रिटेल नेटवर्क हमारे ब्राण्ड को हमारे ग्राहकों के और करीब लाएगा और नये उत्पादों तथा खोजपरक समाधानों से उनके जीवन को खुशनुमा बनाएगा।’’
वर्ष 2016 में, जेके टायर पहला भारतीय टायर उत्पादक बना, जिसने भारत में 10 मिलियन ट्रक और बस रेडियल टायर्स की बिक्री की। जेके टायर एक समग्र सेवा समाधान प्रदाता के रूप में उभरा है और वर्तमान में नंबर 1 फ्रैंचाइजी नेटवर्क है, जो देशभर में फैले अपने सर्विस सेंटर्स के नेटवर्क के जरिये टायर केयर सॉल्यूशंस प्रदान करता है। इस स्टील व्हील्स सेंटर के उद्घाटन के साथ कंपनी के पास अब भारत में 372 स्टील व्हील्स और 128 एक्सप्रेस व्हील्स सेंटर्स हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad