कार्बन मोबाइल्स ने ‘मेड इन इंडिया’, ‘मेड फॉर इंडिया’ रेंज लॉन्च की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, August 7, 2019

कार्बन मोबाइल्स ने ‘मेड इन इंडिया’, ‘मेड फॉर इंडिया’ रेंज लॉन्च की






नई दिल्ली। देश के स्वदेशी उत्पादों को बढ़ावा देने पर जोर देने के साथ, प्रमुख देसी ब्रांड, कार्बन मोबाइल्स ने भारत के स्वतंत्रता दिवस माह का जश्न मनाने के लिए फीचर-लोडेड फोनों की एक नई रेंज लॉन्च की है। केएक्स फोन की ‘मेक इन इंडिया’ और ‘मेड फॉर इंडिया’ रेंज सस्ती कीमतों पर उपभोक्ताओं को बेस्ट-इन-क्लास सुविधाएँ प्रदान करती हैं। चार नए मॉडल KX3, KX25, KX26 और KX27 की कीमत 700 से 1000 रुपए के बीच है और यह अगस्त 2019 से भारतीय बाजार में उपलब्ध होंगे।

केएक्स फीचर फोन रेंज के बारे में बोलते हुए, कार्बन मोबाइल्स के  प्रदीप जैन ने कहा: “फीचर फोन की केएक्स रेंज को हमारे ब्रांड की प्रतिबद्धता के साथ उचित मूल्य बिंदुओं पर नवीन तकनीकों की पेशकश से जोड़ा गया है। हमारा मानना है कि ग्राहकों की संतुष्टि ही हमारे लिए मायने रखती है। हम पिछले 10 वर्षों से सबसे अच्छे कस्टमाइज़ फोन के साथ भारत में सेवा दे रहे हैं। हम यह यात्रा जारी रखना चाहते हैं। यह नई रेंज किसी भी स्टाइल या सामर्थ्य से समझौता किए बिना यूटिलिटी सर्विसेस की पेशकश करने के लिए हमारी ग्राहक-केंद्रित रणनीति का परिचायक है। हमारे देश में आबादी का एक बड़ा हिस्सा अभी भी फीचर-फोन का उपयोग करता है और इसलिए, हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि हम उन उत्पादों पर ध्यान दें जो उनकी आकांक्षाओं के अनुरूप हों।”

उन्होंने कहा, “स्वतंत्रता दिवस हमारी संस्कृति ही नहीं बल्कि इन वर्षों में हमने जो प्रगति की है, उसे मनाने का सही अवसर है। कार्बन की नई रेंज का शुभारंभ देश की बढ़ती मैन्यूफेक्चरिंग विशेषज्ञता को हमारा सलाम है जो हमें भविष्य में नए मील के पत्थर हासिल करने में मदद करेगा।”

दिलचस्प बात यह है कि KX27 इन-बिल्ट मैसेजिंग फीचर के साथ आता है जिसे जेडटॉक कहा जाता है जो फोन का मुख्य आकर्षण है। जेडटॉक व्हाट्सएप के समान एक सर्विस देता है, जिसमें आप टेक्स्ट, वॉयस मैसेज, चित्र, इमोटिकॉन्स, बिजनेस कार्ड भेज सकते हैं। इस ऐप का उपयोग करके आप अपने प्रियजनों के साथ पर्सनल और ग्रुप चैट का आनंद ले सकते हैं। KX27 यूजर एंड्राइड और आईओएस यूजर्स के साथ भी संवाद कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad