ओयो होटल्स एण्ड होम्स हुआ मल्टीलिंगुअल - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, August 20, 2019

ओयो होटल्स एण्ड होम्स हुआ मल्टीलिंगुअल



OYO Hotels & Homes goes multilingual; announces Hindi support on Customer App and Mweb along with other international languages



नई दिल्ली। भारत और दक्षिणी एशिया की सबसे बड़ी, चीन की दूसरी सबसे बड़ी और दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी तथा लीज़्ड एवं फ्रेंचाइज़्ड होटल्स, होम्स, लिविंग और वर्कस्पेसेज़ की सबसे तेज़ी से विकसित होती चेन ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने आज अपने कस्टमर ऐप (एंड्रोइड एवं आईओएस) और मोबाइल वेब प्लेटफॅमर्स के लिए मल्टीलिंगुअल सपोर्ट का ऐलान किया है। अत्याधुनिक तकनीक के साथ उपभोक्ताओं को प्राथमिकता देने के दृष्टिकोण के साथ, कस्टमर ऐप और मोबाइल वेब प्लेटफॅार्म्स पर अपने नए लॉन्च किए गए मल्टीलिंगुअल सपोर्ट केे माध्यम से ओयो दुनिया भर में अपने लाखों उपयोगकर्ताओं को सहज एवं कस्टमाइज़्ड बुकिंग का अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।
जून 2019 में, ओयो की लगभग 40 फीसदी मांग गैर-महानगरों जैसे जयपुर, नोएडा, पुणे, चण्डीगढ़, लखनऊ, भुवनेश्वर, अहमदाबाद, इंदौर, देहरादून, पटना, भोपाल और गाज़ियाबाद से आई। हिन्दी भाषा के सपोर्ट के साथ ओयो भारत के दूसरे एवं तीसरे स्तर के शहरों में अधिक से अधिक संख्या में उपयोगकर्ताओं को लाभान्वित करना चाहती है और विभिन्न भाषाएं बोलने वाले इंटरनेट उपयोगकर्ताओं तक पहुंचना चाहती है। चेंज लैंगवेज फंक्शनेलिटी के साथ उपयोगकर्ता बड़ी आसानी से ऐप पर अंग्रेज़ी भाषा के बजाए हिन्दी भाषा का इस्तेमाल कर सकेंगे और गुणवत्तापूर्ण एवं कस्टमाइज़्ड बुकिंग का सहज अनुभव पा सकेंगे। कस्टमर ऐप के लाईट वर्ज़न ओयो लाईट को भी हिन्दी और बहासा में शुरू किया गया है। 
इस लॉन्च के मौके पर अनिल गोयल, ग्रुप चीफ़ टेक्नोलॉजी एण्ड प्रोडक्ट ऑफिसर, ओयो होटल्स एण्ड होम्स ने कहा, ‘‘ओयो में उपभोक्ताओं का अनुभव हमारे लिए सबसे ज़्यादा मायने रखता है। टेक-उन्मुख हॉस्पिटेलिटी कारोबार होने के नाते हम सही तकनीक एवं प्रतिभा का इस्तेमाल कर यात्रियों को स्टे का प्रत्याशित, किफ़ायती एवं अच्छी गुणवत्ता का अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। इस मल्टीलिंगुअल सपोर्ट के साथ हम यूज़र इंटरैक्शन को आसान एवं सुविधाजनक बनाएंगे, जिससे दुनिया भर में हमारे उपभोक्ता बेहतर सेवाओं का अनुभव पा सकेंगे। हिन्दी भारत में सबसे ज़्यादा बोली जाने वाली भाषा है और हमारा मानना है कि लैंगवेज सपोर्ट के द्वारा हम दूसरे और तीसरे स्तर के शहरों में अपने उपभोक्ताओं को अधिक सुलभ सेवाएं प्रदान कर सकेंगे।’’
वर्तमान में कस्टमर ऐप की रेटिंग औसतन 4.4 से अधिक है और इसे एंड्रोइड एवं आईओएस पर 25 मिलियन से ज़्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है। ओयो आईओएस ऐप, टैªवल कैटेगरी में शीर्ष पायदान के 3 ऐप्स में से एक है। अंग्रेज़ी एवं हिन्दी भाषा के अलावा मल्टीलिंगुअल सपोर्ट बहासा, वियतनामी, जापानी और अरबी भाषा में भी उपलब्ध है। ओयो आने वाले महीनों में चरणबद्ध तरीके से कई अन्य भारतीय एवं अन्तराष्ट्रीय भाषाओं के लिए सपोर्ट भी उपलब्ध कराएगी।
 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad