सिग्निफाई ने भारत में लिवस्पेस के साथ सहयोग की घोषणा की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, August 21, 2019

सिग्निफाई ने भारत में लिवस्पेस के साथ सहयोग की घोषणा की







नई दिल्ली।  लाइटिंग में वैश्विक अग्रणी सिग्निफाई (पूर्व में फिलिप्स लाइटिंग के नाम से मशहूर) ने आज लिवस्पेस के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है. लिवस्‍पेस भारत और दक्षिणपूर्व एशिया में अग्रणी होम डिजाइन एवं रिनावेशन प्‍लेटफॉर्म है. इस सहयोग के हिस्‍से के तौर पर, अब सिग्निफाई के लाइटिंग उत्‍पाद भारत में लिवस्पेस के प्लेटफॉर्म पर घरों की डिजाइनिंग कर रहे इंटीरियर डेकोरेटर्स एवं आर्किटेक्‍ट के लिए उपलब्ध होंगे. यही नहीं, लिवस्पेस एक्‍सपीरियंस सेंटर पर आने वाले उपभोक्‍ताओं को भारत में स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध फिलिप्स ह्यू स्मार्ट लाइटिंग उत्पाद की व्‍यापक श्रृंखला तक भी पहुंच मिलेगी।

स्मार्ट लाइटिंग भले ही अभी शैशवावस्था में हो लेकिन भारत में तेजी से बढ़ती श्रेणी है. इसकी वजह इंटरनेट का बढ़ता दखल और स्मार्ट होम असिस्टेंट का प्रवेश भी है. नए घर बना रहे या पुराने घरों का पुनरुद्धार कर रहे, उपभोक्ता, स्मार्ट लाइटिंग विकल्पों में बहुत अधिक रूचि जता रहे हैं क्‍योंकि यह सुविधा एवं बेहतरीन खूबसूरती दोनों की पेशकश करते हैं. ऐसे में इस साझेदारी से,लिवस्पेस प्‍लेटफॉर्मके माध्यम से अपना घर डिजाइन करवा रहे उपभोक्ताओं को स्मार्ट लाइटिंग के कई विकल्प मिल सकेंगे.
           
भारत में सिग्निफाइ के लिए मुख्य विपणन अधिकारी सुकांतो आइच ने कहा, “लिवस्पेस भारत में घर को बेहतर स्‍थान बनाने वाले में अग्रणी है और जो ग्राहक अपने नए घर की डिजाइन की तलाश में हैं या अपने मौजूदा स्‍पेस का पुनरुद्धार कर रहे हैं, उनके लिए अच्‍छा विकल्‍प है. हम इस साझेदारी को लेकर बहुत उत्साहित हैं, और मानते हैं कि इससे उपभोक्ताओं के लिए स्मार्ट लाइटिंग के बहुत सारे विकल्पों की एक बड़ी श्रंखला उपलब्ध होगी.” उन्होंने आगे कहा, “यह साझेदारी भारत में स्‍मार्ट लाइटिंग के बारे में जागरुकता बढ़ाने के हमारे प्रयासों को दोहराती है. हमारे ब्रांड कैंपेन में हाल ही में हुए आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के दौरान स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव शो पर फिलिप्स ह्यू को दर्शाया गया था.”

सौरभ जैन, रसोईफर्नीचर और सजावट व्यवसाय के एसवीपी, ने कहा, “हमारे घर की साज सज्जा को लाइटिंग विशेष बना देती हैं, साथ ही कमरे का माहौल भी बनाती हैं. सिग्निफाई इस क्षेत्र में 127 साल से अग्रणी रहा है.” उन्होंने आगे कहा, “हमें भरोसा है  कि हमारे बीच इस सहयोग से लोगों को होम इंटीरियर का बेहतरीन अनुभव मिल सकेगा. साथ ही हमारे उपभोक्ता को वह मिलेगा जिसकी वे हमसे आशा रखते हैं. लिवस्पेस हमेशा ही ऐसे भागीदारों के साथ काम करना चाहता है, जोकि बाज़ार अग्रणी हैं और जिनके उत्पाद एवं सेवाएं हमारे ग्राहकों को सर्वश्रेष्‍ठ अनुभव की गारंटी देते हैं.

फिलिप्स ह्यू एक निजी वायरलेस, लाइटिंग सिस्टम है, जो कि घर का माहौल आपके मूड के अनुसार तय करता है. आप एक डिनर पार्टी होस्ट कर रहे हों, या दोस्तों के साथ गेम नाईट होस्ट कर रहे हो, या अकेले में “मी टाइम” बिता रहे हों, ये लाईट आपके मूड के अनुसार ही घर में रौशनी फैलाती है. इसमें फिलिप्‍स ह्यू द्वारा सफेद लाईट के 16 मिलियन अलग अलग रंग ऑफर किए गए हैं, जो कि आपकी प्रतिदिन की रौशनी को एक अद्भुत अनुभव में बदल देती है. फिलिप्स ह्यू सिंक एप का इस्तेमाल करके ग्राहक अपने खेल, फिल्म या संगीत की आवाज और ऑन-स्‍क्रीन ऐक्‍शन के साथ फिलिप्‍स ह्यू लाइट्स के रंग और ब्राइटनेस को सिंक्रोनाइज कर सकते हैं. रौशनी और मनोरंजन का यह संयोजन निश्चित रूप से दर्शकों का अनुभव बेहतर बनाएगा और उन्‍हें एक इमर्सिव अनुभव मिलेगा. 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad