31 अगस्त तक टाटा मोटर्स का निशुल्क सर्विस चेक-अप कैम्प - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Sunday, August 11, 2019

31 अगस्त तक टाटा मोटर्स का निशुल्क सर्विस चेक-अप कैम्प




जयपुर , अगस्त, 2019 22 लाख टाटा एस वाहनों की बिक्री के जश्न में भारत के अग्रणी वाणिज्यिक वाहन ब्राण्ड टाटा मोटर्स ने ग्राहकों के लिये 31 अगस्त, 2019तक निशुल्क सर्विस चेक-अप कैम्प लॉन्च करने की घोषणा की है। इस अभियान के तहत टाटा एस और टाटा ज़िप (सभी वैरियेन्ट्स) के मालिक निशुल्क वाहन चेक-अप करवा सकते हैं और उन्हें स्पेयर पार्ट्स तथा मैन्टेनेन्स रिपेयर्स पर 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी। कंपनी देश में 1400 से अधिक चैनल पार्टनर आउटलेट्स और टाटा ऑथोराइज्ड सर्विस स्टेशंस (टीएएसएस) में इस सर्विस कैम्प का आयोजन करेगी।
यह सर्विस कैम्प ग्राहकों और चालकों के प्रश्नों का समाधान करेगा और उन्हें इंजिन तथा वाहन के रख-रखाव के महत्व पर शिक्षित करेगा। इस देशव्यापी अभियान के जरिये कंपनी 30000 टाटा एस और टाटा ज़िप वाहनों को लक्षित करेगी। टाटा मोटर्स कोलैटरल डिस्प्ले और अपने सर्विस स्टेशंस के माध्यम से इस कैम्पेन को प्रमोट भी करेगा।
इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए आर. टी. वासनवाइस प्रेसिडेन्टमार्केटिंग एंड सेल्ससीवीबीयूटाटा मोटर्स ने कहा, ‘‘एससीवी सेगमेन्ट में टाटा एस लगातार अग्रणी हैजिसने हजारों उद्यमियों की व्यावसायिक आकांक्षाओं को पूरा किया है। सड़क पर 22 लाख टाटा एस वाहनों के आने का जश्न मनाते हुए निशुल्क सर्विस चेक-अप कैम्पेन अपने वाहनों के स्वास्थ्य को बनाये रखने और उनकी क्षमता तथा प्रदर्शन को उन्नत करने में ग्राहकों की मदद करेगा। इस कैम्पेन के जरिये हम अपने ग्राहकों के साथ सम्बंधों को और मजबूत करना चाहते हैं और ग्राहक संतोष बढ़ाना चाहते हैं।’’
टाटा मोटर्स अपने उत्पादोंबिक्री एवं सेवा नेटवर्कआधुनिक डीलरशिप्स की रीडिजाइनिंगविकास और स्थापना में लगातार निवेश कर रहा हैजो ग्राहकों की जरूरतों के मुताबिक आक्रामक ग्राहक केन्द्रित अभिगम पर आधारित है। कंपनी के देशभर में 2000 से अधिक टच पॉइंट्स हैंजो ग्राहक अनुभव और सुविधा को बेहतर बनाते हैंकंपनी की पैठ और ड्राइविंग क्वालिटी बढ़ाते हैंताकि ग्राहकों के साथ मजबूत और लंबी अवधि के सम्बंध बनें।
छोटे वाणिज्यिक वाहनों की एस श्रृंखला उन्नत सुरक्षाविभिन्न परिस्थितियों में अधिकतम प्रदर्शन की पेशकश करती हैइसका रख-रखाव सरल है। एस श्रृंखला विभिन्न व्यावसायिक आवश्यकताओं के लिये व्यक्तिपरक होने योग्य हैजैसे ई-कॉमर्स आपूर्ति से लेकर स्वच्छ भारत के लिये स्वच्छ भारत मिशन में उपयोग तक। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad