क्‍लब एनर्जी और करो संभव ने कल की 'रिफ्लेक्‍स जेनरेशन' को संवेदनशील बनाने के लिये गठबंधन किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, August 10, 2019

क्‍लब एनर्जी और करो संभव ने कल की 'रिफ्लेक्‍स जेनरेशन' को संवेदनशील बनाने के लिये गठबंधन किया


Club Enerji and Karo Sambhav join forces to sensitise the 'Reflex Generation'


~ देश भर में स्‍कूलों के अपने नेटवर्क को 500 से बढ़ाकर 1200 तक करने के लिये प्रोड्यूसर रिस्‍पॉन्सिबिलिटी ऑर्ग्‍नाइजेशन के साथ एक नॉन-डिस्‍क्‍लोजर एग्रीमेंट पर हस्‍ताक्षर किये ~

राष्‍ट्रीय। टाटा पावर के रिसोर्स एवं एनर्जी कंजर्वेशन क्‍लब 'क्‍लब एनर्जी' ने हमेशा ही भारत के भावी नागरिकों 'रिफ्लेक्‍स जेनरेशन' को संवेदनशील बनाने के लिये रूपांतरकारी समाधानों को प्रचारित किया है। यह नई पीढ़ी उभरती मानसिकता वाली है और संसाधन संरक्षण के लिये प्रतिबद्ध है। देश भर में स्‍कूलों के अपने नेटवर्क को 500 से बढ़ाकर 1250 तक करने के उद्देश्‍य के साथ, कंपनी ने हाल ही में भारत की प्रमुख प्रोड्यूसर रिस्‍पॉन्सिबिलटी ऑर्ग्‍नाइजेशन करो संभव के साथ एक नॉन-डिस्‍क्‍लोजर एग्रीमेंट (एनडीए) साइन किया है।

इस सहयोग के माध्‍यम से, 'क्‍लब एनर्जी' का लक्ष्‍य समुदाय को बड़े पैमाने पर जल संरक्षण के बारे में संवेदनशील बनाना है, जो  प्रधानमंत्री के 'जल शक्ति अभियान' से प्रेरित प्रोग्राम का नवीनतम मॉड्यूल है। य‍ह एक समयबद्ध, मिशन आधारित जल संरक्षण अभियान है।
 शालिनी सिंह, चीफ-कॉर्पोरेट कम्‍यूनिकेशन्‍स एंड सस्‍टैनिबिलिटी, टाटा पावर ने कहा, ''हमारा मानना है कि हमारी इकोलॉजी को संरक्षित एवं सुरक्षित रखने का मूल्‍य सिर्फ वयस्‍कों तक ही सीमित नहीं है। हमें 'करो संभव' के साथ साझेदारी करते हुये बेहद खुशी हो रही है और उम्‍मीद है कि हम असली दुनिया की समस्‍याओं के बारे में जागरूकता फैला पायेंगे और कल की 'रिफ्लेक्‍स जेनरेशन' को भविष्‍य के लिये तैयार कर पायेंगे।
एक योग्‍य एवं अपनाये जाने योग्‍य नजरिये को निर्मित करने के सामर्थ्‍य के साथ, टाटा पावर स्‍टूडेंट्स के साथ मिलकर काम करता रहेगा, ताकि उत्‍तरदायीपूर्ण संसाधन संरक्षण की अहमियत को पुर्नर्परिभाषित कर माइक्रो ऐक्टिविज्‍म को बढ़ावा दिया जा सके।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad