इस बार रक्षाबंधन पर जिप्‍पो सनग्‍नासेज के साथ अपनी बहन को दें शानदार उपहार - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, August 13, 2019

इस बार रक्षाबंधन पर जिप्‍पो सनग्‍नासेज के साथ अपनी बहन को दें शानदार उपहार



नई दिल्‍ली, अगस्‍त 2019 : रक्षाबंधन भारत का एक बेहद मशहूर त्‍योहार है और इसके माध्‍यम से भाई एवं बहन के बीच के रिश्‍ते का जश्‍न मनाया जाता है। इस दिन देश भर की बहनें अपने भाईयों की कलाई पर नि:स्‍वार्थ प्रेम के प्रतीक के रूप में एक पवित्र धागा बांधती हैं और बदले में भाई अपनी बहन को पूरी दुनिया से सुरक्षित रखने का वादा करता है।

तो फिर इस बार क्‍यों ना रक्षाबंधन को थोड़ा और खास बनायें एवं अपनी बहन को सनग्‍लासेज उपहार में दें।

इस स्‍टाइलिश कलेक्‍शन में यूनिसेक्‍स सनग्‍लासेज शामिल हैं। इन्‍हें इस तरह से डिजाइन किया गया है कि वे उस जोश एवं स्‍टाइल को दिखाते हैं, जिसके लिये जिप्‍पो को दुनिया भर में जाना जाता है। महंगे विंडप्रूफ लाइटर रेंज की तरह ही जिप्‍पो आईवेयर बोल्‍ड कलर, वैरायटी एवं व्‍यक्तिगत अभिव्‍यक्ति का जश्‍न मनाता है।

मौजूदा एवं क्‍लासिक फैशन ट्रेंड्स के संयोजन के साथ यह रेंज ब्रांड अलग-अलग पसंद को लेकर कभी न शर्माने वाली प्रतिबद्धता को सम्‍मान देती है। डिजाइन ऑप्‍शन्‍स के विविध सेलेक्‍शन और कंटेम्‍पररी एवं क्‍लासिक स्‍टाइल्‍स के संयोजन के साथ जिप्‍पो सनग्‍लासेज निश्चित रूप से आपको इस बार रक्षाबंधन पर अपनी बहन का चहेता भाई बना देंगे।

विलियम पेन ऑनलाइन शॉप पर और 10 शहरों में 28 विलियम पेन स्‍टोर्सhttps://www.williampenn.net/ एवं 3 शॉप-इन-शॉप ऑपरेशन्‍स पर उपलब्‍ध नई डिजाइंस में से अपनी पसंद का सनग्लास चुनें। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad