हीरो मोटोकॉर्प ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में कस्‍टमर आउटरीच प्रोग्राम्‍स की पेशकश की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, August 29, 2019

हीरो मोटोकॉर्प ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में कस्‍टमर आउटरीच प्रोग्राम्‍स की पेशकश की

Hero MotoCorp offer customer outreach program at floods area


नई दिल्ली,  हीरो मोटोकॉर्प, दुनिया की सबसे बड़ी दो-पहिया निर्माता, ने आज केरल, उत्‍तरी कर्नाटक एवं दक्षिणी महाराष्‍ट्र के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में अपने ग्राहकों के लिये विशेष बेनिफिट्स की घोषणा की है।

ये बेनिफिट्स इन क्षेत्रों में लोगों के लिये झंझटमुक्‍त गतिशीलता सुनिश्चित करने पर लक्षित हैं। इनका उद्देश्‍य पुनर्वास की जारी पहलों को बढ़ावा देने में मदद करना है।

हीरो मोटोकॉर्प उत्‍पादों के सभी मालिकों को सहयोग देते हुये, कंपनी द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में ग्राहकों के वाहनों के चेक-अप अथवा रिपेयर की फीस में छूट दी जायेगी। इसके अतिरिक्‍त, ग्राहकों को हीरो के असली कलपुर्जों पर 30% की छूट भी दी जायेगी, ताकि अधिकतम संभावित व्‍हीकल परफॉर्मेंस सुनिश्चित किया जा सके।

ये बेनिफिट्स प्रभावित क्षेत्रों में हीरों की सभी डीलरशिप्‍स और अधिकृत सर्विस सेंटर्स में उपलब्‍ध होंगे। इसका लाभ 10 सितंबर 2019 तक उठाया जा सकता है।

एक जिम्‍मेदार कॉर्पोरेट नागरिक के रूप में, हीरो मोटोकॉर्प स्थिति पर पूरी नजर बनाए हुए है और इसका आकलन कर रहा है। कंपनी इन क्षेत्रों में पुनर्वास पहलों को अपना सहयोग देना जारी रखेगी। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad