गोएयर 2020 के नए दशक में धूमधाम से प्रवेश करेगी, किराया ‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌1820 रुपए से शुरू - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, September 4, 2019

गोएयर 2020 के नए दशक में धूमधाम से प्रवेश करेगी, किराया ‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌1820 रुपए से शुरू


GoAir to usher in the new decade 2020 with fanfare




     शीघ्र बुक करें और जयपुर से अपने पसंदीदा गंतव्यों के लिए 2020 में उड़ान भरें
     किराया ‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌1820 रुपए से आगे शुरू होता है
     सभी किराए “20” की अंतिम दो अंकों वाली राशि के साथ समाप्त होंगे
     बुकिंग अवधि है- 3 से 8 सितंबर2019
     यात्रा अवधि है- 14 जनवरी2020 से 31 जुलाई2020

जयपुर, भारतीय लोग छुट्टियों के दौरान जाने वाले गंतव्यठहरने की अवधि और इसकी सम्पूर्ण योजना बनाने को लेकर निर्णय लेने के तरीके बदल रहे हैं – फिर चाहे वे बहुत कम अवधि के अवकाश होंसैर-सपाटा हो या लंबी पारिवारिक छुट्टियां। भारत की सबसे तेजी से बढ़ती एयरलाइन गोएयर ने 2020 के नए दशक में धूमधाम के साथ प्रवेश करने हेतु इन बदलते रुझानों को पूरी तरह से समझ लिया है। आपके लिए 14 जनवरी 2020 से 31 जुलाई 2020 तक 24 शहरों में फैले हुए गोएयर के समूचे नेटवर्क में आपके पसंदीदा स्थलों तक हवाई यात्राएं करने के लिए उड़ानें उपलब्ध हैं। तो आप अपने सीट बेल्ट को कस लें और एक रोमांचक व ऐसे वार्षिक अवकाश पर निकलने के लिए तैयार हो जाएंजिसके आप पूरे हकदार हैं। या फिर खुद को तनावमुक्त करने के लिए किसी रोमांचक सैरगाह पर जाने के लिए तैयार हो जाएं - बस उन विकल्पों में से कोई विकल्प पिक और चूज करेंजिन्हें 3 से 8 सितंबर 2019 के बीच बुक किया जा सकता हैऔर जो 1820 रुपए के किराए से आगे शुरू होते हैं।

2020 की यह पहल ग्राहकों को शीघ्र बुकिंग करने का जरूरी संदेश देने के साथ हवाई यात्रा सस्ती बनाने के लिए गोएयर के प्रयासों का ऐलान हैताकि फ्लाईस्मार्ट संभव हो सके। जब से गोएयर 2005 में लॉन्च हुई हैतभी से इस एयरलाइन ने ग्राहकों को सिखाया है कि फ्लाइट टिकट खरीदने का सबसे अच्छा समय 'आजही हैइसकी वजह सिर्फ यह है कि किराया कल’ सस्ता नहीं होने जा रहा है। 2020 का जश्न मनाने के लिए गोएयर ने सभी सेक्टरों के लिए ऐसे किराए की शुरूआत की हैजिसकी राशि के अंतिम दो अंक "20" होंगे। नवाचार कभी भी कोई एकल घटना नहीं होताबल्कि कई व्यक्तियों और संगठनों द्वारा किए गए प्रयासों का संगम होता है - 2020 के मामले में गोएयर इस भूमिका की मात्र धुरी बना है।

गोएयर के प्रबंध निदेशक जेह वाडिया का कहना है: हम भारतीय लोग अपने वैश्विक समकक्षों की तर्ज पर चलने लगे हैंजैसे कि छुट्टियों पर जाने की योजनाएं 120 से 180 दिन पहलेयहां तक कि कई बार 210 दिन पहले ही बना ली जा रही हैं। यह देखकर खुशी होती है कि अग्रिम योजना बनाने के लाभों को अच्छी तरह से समझा जा रहा है और ग्राहक लंबी अवधि के निर्णय लेने के लिए तैयार हैं। ग्राहकों को चयन और पसंद की पूरी क्षमता व ताकत का एहसास हो गया हैचाहे वह 2 या 3-सितारा होटल की कीमत पर 4 या 5-सितारा होटल मिल जाना होअपनी पसंद के कमरे की उपलब्धताबाहर के दृश्यलोकेशन या किराए वगैरह का मामला हो। आगे बढ़ें और अपनी छुट्टियों की जरूरतों के मुताबिक सबसे अनुकूल उड़ानों का चयन करने की अपनी आजादी का प्रयोग करें - दोस्तों के साथ पतंगबाजी की स्पर्द्धा में भिड़ने के लिए अहमदाबाद पहुंचने या बिरयानी का जायका लेने हैदराबाद की यात्रा करने या अथवा वीकएंड का आनंद उठाने के लिए मुंबई की सैर करने और चौपाटी पर स्ट्रीट फूड का मजा लेने के लिए किसी यात्रा की योजना बनाएं।

2020 के नए दशक में‌‌‌‌‌‌‌ 1820 रुपए से आगे प्रारंभ होने वाले किराए के साथ प्रवेश करें:

से
तक
किराया भारतीय रुपयों में
जयपुर
अहमदाबाद
1820
जयपुर
हैदराबाद
2320
जयपुर
मुंबई
2420
जयपुर
कोलकाता
3220

गोएयर 24 घरेलू गंतव्यों के लिए उड़ानें संचालित करती हैजिनमें अहमदाबादबागडोगराबेंगलुरुभुवनेश्वरचंडीगढ़चेन्नईदिल्लीगोवागुवाहाटीहैदराबादजयपुरजम्मूकोच्चिकोलकाताकन्नूरलेहलखनऊमुंबईनागपुरपटनापोर्ट ब्लेयरपुणेरांची और श्रीनगर शामिल हैं। इसकी 300 से ज्यादा दैनिक उड़ानें संचालित होती हैं तथा 6 अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के लिए उड़ानें उपलब्ध हैंजिनमें फुकेटबैंकॉकमस्कटदुबईअबू धाबीऔर माले शामिल हैं तथा 2 अन्य अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के लिए जल्द ही उड़ानें शुरू होने जा रही हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad