इंफीनिक्स ने हॉट8 लॉन्च किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, September 7, 2019

इंफीनिक्स ने हॉट8 लॉन्च किया



Infinix launch hot8 Mobile


जयपुर,  ट्रांजिशन होल्डिंग्स के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड इंफीनिक्स ने 6 सितंबर को जयपुर में अपना नवीनतम मोबाइल हॉट8 लॉन्च किया। हॉट सीरीज़ की सफल विरासत को आगे बढ़ाते हुए हॉट8 में वह सभी खूबियां जोड़ी गई हैं, जो अब तक 7 हजार रुपए से कम कीमत वाले मोबाइल्स में कभी नहीं देखी गई थी। 4GB + 64GB की मेमोरी के कॉम्बिनेशन, 5000mAh की दमदार बैटरी और 13MP+2MP एआई-पॉवर्ड क्वाड एलईडी फ्लैश से लैस कैमरा फ्रेमवर्क के साथ, हॉट8 स्टाइल से समझौता किए बिना अधिकतम खूबियों वाले स्मार्टफोन चाहने वाले यूजर्स की तलाश खत्म होने की गारंटी है। 7,999 रुपए की असल कीमत वाला यह फोन, नए, सुंदर क्वेट्जल स्यान और कॉस्मिक पर्पल रंगों में फ्लिपकार्ट पर 31 अक्टूबर तक केवल 6999/— रुपये में खरीदा जा सकता है।

हॉट8 के फीचर्स

डिस्प्लेः हॉट8 नैरो बेज़ल्स के साथ 6.52” HD+ मिनी-ड्रॉप नॉच स्क्रीन और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो और 90.3% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ आता है जो एज-टू-एज स्क्रीन एक्सेस देता है। एलसीडी स्क्रीन में 450 NITS की ब्राइटनेस और 1500: 1 कॉन्ट्रास्ट रेश्यो है। परफेक्ट वन-हैंड ऑपरेशन के लिए नैरो बेजेल्स और टेपर्ड एजेस दिए हैं, जबकि सामने 2.5D और पीछे एक डुअल ग्रेडिएंट डिजाइन प्रीमियम फील देता है। इन सबके अलावा हॉट8 का वजन सिर्फ 179 ग्राम है। यह संभालने में सुविधाजनक है।

कैमराः हॉट8 का कैमरा फ्रेमवर्क इसकी सबसे बड़ी यूएसपी (खासियत) है और सात हजार रुपए से कम मूल्य वाले स्मार्टफोन का कैमरा क्या-क्या कर सकता है, इसकी कल्पना ही अब बदलने वाली है। सेल्फी और वीडियो-कॉल की गुणवत्ता बढ़ाने के लिए डेडिकेटेड एलईडी सेल्फी फ्लैश के साथ 13 MP f1.8 एआई-इनेबल्ड ट्रिपल रियर कैमरा और 8 MP फ्रंट कैमरा जैसे प्रीमियम फीचर्स पेश किए हैं। रियर कैमरा फ्रेमवर्क 2MP की डेप्थ और कम रोशनी वाले सेंसर के साथ क्वॉड एलईडी फ्लैश और 8 मोड में ऑटो सीन डिटेक्शन से लैस है। दोस्तों के साथ बातचीत में अतिरिक्त मज़ा और क्वर्कीनेस जोड़ने के लिए, यह डिवाइस एआर शॉट्स और वाइड सेल्फी मोड डिटेक्ट करने में मोशन प्रदान करता है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हर ग्रुप पिक्चर हर एक के मूड, हर पल और हर किसी को कैप्चर कर सकें! पूरा स्ट्रक्चर एआई से पॉवर्ड है जो सभी 8 मोड्स- एआई पोट्रेट, एआई एचडीआर, नाइट, स्पोर्ट्स, ब्लू स्काय, टेक्सट आदि में बेस्ट सेटिंग्स या इमेज क्वालिटी ऑप्टिमाइजेशन को पहचानने में मदद करता है। कस्टमाइजेबल बोकेह के साथ यूजर अपनी तस्वीरों में बैकग्राउंड ब्लर को भी नियंत्रित कर सकते हैं।
परफॉर्मंसः हॉट8 में विशाल 5000mAh की बैटरी और एक Helio P22 (12nm) ऑक्टा-कोर 64 bit प्रोसेसर, 2.0 Ghz, GPU-IMG PowerVR GE8320 चिपसेट है। इसकी प्राइज रेंज में यह नवीनतम एंड्रॉइड पाई 9.0 ओएस के साथ 4GB+64GB DDR4 RAM की पेशकश करने वाले दुर्लभ फोन में से एक है। फोन में 256GB तक एक्सपेंडेबल मेमोरी के साथ 3 स्लॉट (डुअल नैनो सिम + माइक्रो एसडी) है। यह (17.6 घंटे 4G टॉक-टाइम, 22.5 घंटे म्युजिक प्लैबेक, 14 घंटे वीडियो प्लेबैक, 18.6 घंटे वेब सर्फिंग, 11.4 घंटे गेमिंग, 25.4 दिन का स्टैंडबाय टाइम सपोर्ट करता है।
इस लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए इंफीनिक्स इंडिया के सीईओ  अनीश कपूर ने कहा, “इंफीनिक्स मोबाइल्स को भारत में बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है। खासकर, हमारी हॉट सीरीज ने अच्छा प्रदर्शन किया है। हॉट8 के साथ हमारा फोकस जयपुर जैसे उच्च-संभावनाओं वाले बाजारों में आक्रामकता से प्रवेश करना और आकांक्षा, नवाचार और उपयोगिता का सर्वश्रेष्ठ संयोजन देने वाला परफेक्ट फोन लाना है ताकि स्मार्टफोन की दुनिया में वे ‘एक बड़ी शुरुआत’ कर सके। इंफीनिक्स का मंत्र अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी को आम जनता तक पहुंचाकर बजट स्मार्टफोन की कैटेगरी को नए सिरे से परिभाषित करना है। इससे ब्रांड को तेजी से पहचान मिली है और हॉट8 इन्हीं प्रयासों को आगे ले जाता है। हॉट8 से जयपुर के लोगों को स्टाइल, सबस्टैंस और प्रीमियम स्मार्टफोन एक्सपीरियंस मिलेगा, जो उनकी जेब पर अतिरिक्त वजन डाले बिना नवाबी शानो-शौकत दिलाएगा!”


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad