महिंद्रा का नया सुप्रो मिनीट्रक वीएक्स सुप्रो प्लैटफॉर्म मॉडल श्रेणी में नई पेशकश - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, September 6, 2019

महिंद्रा का नया सुप्रो मिनीट्रक वीएक्स सुप्रो प्लैटफॉर्म मॉडल श्रेणी में नई पेशकश




Mahindra Supro Minitruck VX expands Supro Platform model range


मुंबई। 20.7 बिलियन डॉलर्स के महिंद्रा ग्रुप की कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने नया सुप्रो मिनीट्रक वीएक्स बाजार में दाखिल करने की घोषणा की है।  कंपनी के लोकप्रिय सुप्रो मिनीट्रक प्लैटफॉर्म में यह नई पेशकश है।  अधिक अच्छी, फायदेमंद विशेषताएं और बहुत ही वाजिब दाम                    (4.4 लाख रूपए - एक्स-शोरूम ) होने की वजह से नया सुप्रो मिनीट्रक वीएक्स ग्राहकों को खूब पसंद आएगा।
शहर में ही यहां-वहां जाना हो या एक शहर से दूसरे शहर जाना हो, ग्राहकों के कारोबार की सभी जरूरतें पूरी करने के उद्देश्य से वीएक्स को बनाया गया है।  महिंद्रा का शक्तिशाली डीआई इंजन होने की वजह से यह इसमें 26 एचपी और 55 एनएम टॉर्क मिलता है, इसीलिए भारी सामान होने पर भी यह बेहतरीन पिक-अप देता है।  900 किलो की पेलोड क्षमता और ज्यादा बड़े कार्गो बॉक्स के साथ सुप्रो मिनीट्रक वीएक्स ब्रांड के "बड़ा मिनीट्रक" वचन को पूरा करता है।
ज्यादा बड़े 13 इंच के टायर्स और 170 एमएम का ग्राउंड क्लियरेन्स होने की वजह से यह ज्यादा भारी सामान को भी आसानी से पहुंचा देता है।  साथ ही कम ईंधन खर्च और कम समय में ज्यादा बार आने-जाने की क्षमता इसके मालिक को ज्यादा मुनाफा कमाने में मदद करते हैं।   
महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के स्मॉल कमर्शियल वेहिकल्स के बिज़नेस हेड सतिंदर सिंह बाजवा ने कहा, "ज्यादा माइलेज, उत्कृष्ट शक्ति, सामान उठा पाने की बेहतर क्षमता और ग्राहकों के लिए ज्यादा मुनाफा सुप्रो ब्रांड के वचन हैं।  ग्राहकों की बढ़ती और बदलती हुई जरूरतों को पूरा करने के लिए हम हमेशा प्रयासशील रहते हैं।  हमारे उत्पादों की मजबूती और शक्ति, गुणवत्ता, लाभदायिकता और महिंद्रा ब्रांड का विश्वास इनके बल पर हमने ग्राहकों के मन में अपनी खास जगह बनाई है।"
सुप्रो मिनीट्रक वीएक्स में महिंद्रा की खास पहचान बना हुआ फ्रन्ट ग्रिल डिजाइन बना हुआ है जिससे इसे प्रभावशाली लुक मिला है, सड़क पर सभी की नजरें इस पर ही टिकी रहें तो कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी।  हेडलैम्प्स पर स्टाइलिश रैप सुप्रो मिनीट्रक वीएक्स की स्टाइल को बढ़ाता है।  फ्रन्ट नोज डिजाइन, ईएलआर सीट बेल्ट्स, नए एक्स-स्प्लिट ब्रेक्स और एलएसपीवी गारंटी इन सभी विशेषताओं के साथ वीएक्स अपनी श्रेणी में सबसे अच्छी सुरक्षा और स्थिरता प्रदान करता है।  मजबूत बॉडी डिजाइन से इसमें सुरक्षा का और एक लेयर जोड़ा गया है जो हर किस्म की सड़क पर इसके दमदार परफॉर्मेंस को सुनिश्चित करता है। 
3 साल या 80000 किमी तक की वारंटी सुप्रो मिनीट्रक के मालिकों को सुकून और मनःशांति देती है, वे गाड़ी पर खर्च की चिंता किए बिना पूरा ध्यान कारोबार पर जुटा सकते हैं। "उदय" प्रोग्राम के सदस्यों को अन्य लाभों के साथ-साथ 10 लाख रुपयों की जीवन भर की बीमा सुरक्षा भी मिलती है। साथ ही, देश भर में फैला हुआ महिंद्रा डीलर नेटवर्क और 2600 महिंद्रा मित्र टेक्निशियन्स इसकी मरम्मत और देखभाल को भी सुविधाजनक बनाते हैं। 
सामान और यात्रियों के यातायात से जुडी सभी जरूरतें आसानी से पूरी हो सकें, उत्कृष्ट परफॉर्मेंस का अनुभव ग्राहकों को मिले इस उद्देश्य से सुप्रो प्लैटफॉर्म बनाया गया है।  आज सुप्रो ब्रांड में पैसेंजर और कार्गो वाहनों की भारत की सबसे बड़ी श्रेणी है।  इसमें डीजल, सीएनजी और इलेक्ट्रिक पर चलनेवाले 11 वाहन हैं। 





No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad