रॉयल स्‍टैग ने जसप्रीत बुमराह को बनाया ब्रांड एंबेसेडर - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, September 16, 2019

रॉयल स्‍टैग ने जसप्रीत बुमराह को बनाया ब्रांड एंबेसेडर






Seagram’s Royal Stag strengthens its dream team with Jasprit Bumrah

मुंबई, सितंबर, 2019 सीग्राम के रॉयल स्‍टैग ने  अपनी सपनों की टीम में दुनिया के अग्रणी गेंदबाज को शामिल किया। भारत के नये पेसर जसप्रीत बुमराह को रॉयल स्‍टैग की टीम में शामिल किया गया है। आइसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप और हाल ही में आयोजित वेस्‍ट इंडीज टुअर में बुमराह ने शानदार प्रदर्शन किया है। बुमराह बेहद प्रतिभाशाली हैं और उनमें कमाल का सामर्थ्‍य है, जो उन्‍हें ब्रांड की फिलॉसोफी के अनुरूप बनाता है।

क्रिकेट हमेशा से ही रॉयल स्‍टैग के ब्रांड संचार के केन्‍द्र में रहा है। विगत वर्षों में, ब्रांड ने दुनिया के शीर्ष क्रिकेट खिलाडि़यों के साथ निरंतर सहयोग किया है और इससे देश भर में क्रिकेट प्रेमियों के साथ इसकी भागीदारी मजबूत हुई है।

अपने प्रतिष्ठित दर्जे और क्रिकेट पर आधारित सिद्धांत के अनुरूप, ब्रांड ने 2018 में आइसीसी के साथ 5 सालों का सहयोग किया था और वर्तमान में दुनिया भर के प्रमुख क्रिकेटिंग सितारों द्वारा इसका विज्ञापन किया जा रहा है। इनमें दक्षिण अफ्रीका के फैफ डु प्‍लेसिस, इंग्‍लैंड के बेन स्‍टोक्‍स, भारत के केएल राहुल, वेस्‍ट इंडीज के एंड्री रसेल, न्‍यूजीलैंड के केन विलियमसन और ऑस्‍ट्रेलिया के मिशेल स्‍टार्क जैसे खिलाड़ी शामिल हैं।

रॉयल स्‍टैग ड्रीम टीम में जसप्रीत का स्‍वागत करते हुये कार्तिक मोहिन्‍द्रा, सीएमओ, परनोड रिकॉर्ड इंडिया ने कहा, ''रॉयल स्‍टैग हमेशा से ही एक प्रतिष्ठित ब्रांड रहा है, जिसने लोगों को सपने देखने, उपलब्धियां हासिल करने और जिंदगी में बड़ा मुकाम पाने के लिये प्रेरित किया है। जसप्रीत बुमराह को अपनी टीम में शामिल करते हुये हमें बेहद खुशी हो रही है। डेब्‍यू से लेकर उनका अब तक का सफर प्रेरणादायक रहा है। आज उन्‍हें सभी फॉर्मेट के गेम्‍स में एक बेहतरीन खिलाड़ी माना जाता है। वह देश भर में उन लाखों लोगों के लिये प्रेरणा का स्रोत रहे हैं, जो महत्‍वाकांक्षी हैं, खुद पर विश्‍वास रखते हैं और अपने सपनों को पूरा करने के लिये किसी भी हद तक जा सकते हैं।''

रॉयल स्‍टैग टीम के साथ जुड़ने पर जसप्रीत बुमराह ने कहा, ''एक ऐसे ब्रांड के साथ जुड़कर मुझे बेहद खुशी हो रही है, जो खेल की ताकत और इसे बड़ा बनाने के जोश के साथ निरंतर भारत को प्रेरित करता है। ऐसा लगता है कि क्रिकेटर के रूप में मेरा सफर और मेरी उपलब्धियां मेरी चुनौतियों और बाधाओं के बावजूद इसे बड़ा बनाने के एक निहित जुनून द्वारा अभिप्रेरित है।''

सीग्राम के रॉयल स्‍टैग के सार को दिखाते हुये, युवा पेसर जसप्रीत बुमराह एक चौतरफा मार्केटिंग कैम्‍पेन में भी जल्‍द ही नजर आयेंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad