एस.एम. इंडस्ट्रीज की डीलर्स मीट सम्पन्न - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, September 16, 2019

एस.एम. इंडस्ट्रीज की डीलर्स मीट सम्पन्न





संजीवनी मस्टर्ड ऑयल की नई स्कीम के साथ ही ड्राई फ्रूट प्रोडक्ट्स की नई रेंज "नेचुरी गो" लॉन्च 

जयपुर। गंगानगर स्थित एस.एम. इंडस्ट्रीज की वार्षिक डीलर्स मीट आपणो राजस्थान रिसोर्ट में आयोजित की गई। इस डीलर्स मीट में कंपनी के संजीवनी कच्ची घाणी सरसों तेल के राज्य भर के करीब 100 वितरकों एवं विक्रय प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजस्थान खाद्य पदार्थ व्यापार संघ के अध्यक्ष  बाबूलाल गुप्ता थे। इस अवसर पर एस.एम. इंडस्ट्रीज के डायरेक्टर महेश बगड़िया, विशाल बगड़िया, जगदीश राजोतिया भी उपस्थित थे। 

एस.एम. इंडस्ट्रीज के डायरेक्टर  महेश बगड़िया ने बताया कि संजीवनी मस्टर्ड ऑयल की डीलर्स मीट में पिछली दीवाली स्कीम के लिए श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले डीलर्स को पुरस्कृत करने के साथ ही वितरकों को आगामी त्योहारी सीजन के लिए कंपनी की स्कीम्स के बारे में बताया गया। पुरस्कार के रूप में उन्हें ट्रैवल वाउचर्स, गिफ्ट आइटम सहित विभिन्न उपहार प्रदान किए गए। 

इस दौरान एस.एम. इंडस्ट्रीज ने अपने एफएमसीजी क्षेत्र में विस्तार करते हुए "नेचुरी गो" ब्राण्ड से ड्राई फ्रूट्स की नई रेंज भी लॉन्च की। इनमें बेस्ट क्वालिटी बादाम, काजू, किशमिश व अन्य उत्पाद शामिल हैं।  महेश बगड़िया ने बताया कि कंपनी वर्तमान में राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली एवं अन्य निकटवर्ती क्षेत्रों में संजीवनी मस्टर्ड ऑयल का विपणन कर रही है। राजस्थान के समस्त जिलों में अपने मजबूत डीलर नेटवर्क के माध्यम से उच्च गुणवत्तापूर्ण नेचुरी गो ड्राई फ्रूट प्रोडक्ट भी बेहद किफायती दामों में आमजन तक पहुंचाने की योजना है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad