टाटा मोटर्स ने टाटा हैरियर के लिये पेन्टाकेयर वारंटी पैकेज पेश किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Thursday, September 12, 2019

टाटा मोटर्स ने टाटा हैरियर के लिये पेन्टाकेयर वारंटी पैकेज पेश किया



Tata harrier pentacare warranty package



मुंबई: टाटा मोटर्स ने अपनी प्रमुख एसयूवी टाटा हैरियर के ग्राहकों के लिये साल के एक्‍सटेंडेड वारंटी पैकेज पेन्टाकेयर वारंटी के लॉन्‍च की घोषणा की है। इस रोमांचक पैकेज की घोषणा इस महीने डार्क एडिशन हैरियर के लॉन्‍च के बाद की गई है। पहले के साल की वारंटी के पैकेज की तुलना में यह पैकेज हैरियर पर वारंटी की सीमा को असीमित किलोमीटर्स माइलेज के लिये साल तक बढ़ाता हैताकि ग्राहक को संपूर्ण शांति मिले। यह पैकेज एसयूवी की खरीदारी के 90 दिनों के भीतर 25,960 रू. के विशेष मूल्य पर उपलब्ध है।  

यह पैकेज महत्वपूर्ण पार्ट्स की रख-रखाव सेवाएं कवर करता हैजैसे इंजन और इंजन मैनेजमेन्ट सिस्टमएयर कंडीशनिंग सिस्टमट्रांसमिशन सिस्टम और गियर बॉक्सफ्यूल सिस्टम और फ्यूल पंपड्राइवर इंफॉर्मेशन सिस्टमआदि। इसके अलावा,  क्लच और सस्पेंशन की खराबी से संबंधित कोई भी रखरखाव अब 50,000 कि.मी. तक कवर किया जाएगा।

एक और असाधारण ग्राहक हितैषी पैकेज की पेशकश पर टिप्पणी करते हुए टाटा मोटर्स की पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट (पीवीबीयू) में सेल्‍स, मार्केटिंग एवं कस्‍टमर सपोर्ट के वाइस प्रेसिडेन्ट एस.एन. बर्मन ने कहा, ‘‘टीएमएल उत्पादों की खरीदी पर ग्राहकों को उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करने के अपने प्रयास के अनुरूप, हम टाटा हैरियर के लिये साल का पेन्टाकेयर वारंटी पैकेज पेश कर प्रसन्न हैं। यह पैकेज हैरियर के लिये लगभग सभी बड़ी रख-रखाव सेवाओं को कवर करता है और हैरियर के मालिकों को संपूर्ण शांति देने पर लक्षित है। हमें उम्मीद है कि हमारे ग्राहक इस सेवा को पसंद करेंगे और हमें अवसर देंगे कि हम भविष्य में उन्हें बेहतरीन ग्राहक सहयोग प्रदान करते रहें।’’

हैरियर, जिसे लैंड रोवर के लेजेंडरी डी8 प्‍लेटफॉर्म से प्राप्‍त ओमेगार्क (ओएमईजीएआरसी) पर निर्मित किया गया है, बेहतरीन डिजाइन एवं परफॉर्मेंस का एक परफेक्‍ट संयोजन है। अत्‍याधुनिक क्रायोटेक 2.0 डीजल इंजन और ऐडवांस्‍ड टेरेन रेस्‍पॉन्‍स मोड्स द्वारा पावर्ड, हैरियर मुश्किल से मुश्किल रास्‍तों पर भी शानदार परफॉर्मेंस का आश्‍वासन देता है।

पेन्टाकेयर पैकेज पर विस्‍तृत जानकारी आपके नजदीकी टाटा मोटर्स डीलरशिप पर मिलने वाली एक्सटेन्डेड वारंटी बुकलेट में उपलब्ध है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad