टाटा मोटर्स ने ‘फेस्टिवल ऑफ कार्स’ कैंपेन की घोषणा की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Monday, September 16, 2019

टाटा मोटर्स ने ‘फेस्टिवल ऑफ कार्स’ कैंपेन की घोषणा की

Tata motors announce festival of cars campaign




मुंबई, सितंबर, 2019 इस साल त्यौहारों के शुभ मौसम की शुरूआत को यादगार बनाने के लिये, टाटा मोटर्स ने आज अपने सभी ग्राहकों के लिये ‘फेस्टिवल ऑफ कार्स’ कैंपेन के शुभारंभ की घोषणा की है। इस कैंपेन के जरिये टाटा मोटर्स नेक्सनहेक्साटियागोटियागो एनआरजीटिगोर और हाल में लॉन्च हुई हैरियर जैसे मॉडलों पर 1,50,000 रू. तक के लाभों की पेशकश कर रहा है।

यह ऑफर्स सभी प्रकार के ग्राहकों के लिये उपयुक्त हैं और ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए इन्‍हें विशिष्‍ट रूप से बनाया गया है। आकर्षक नगद लाभ के अलावा, पुरानी कार से नई टाटा कार को एक्सचेंज कराने वाले ग्राहकों के लिए भी ऑफर्स हैं। सरकारी कर्मचारियों और कॉर्पोरेट्स के लिये भी विशेष योजनाएं लाई गईं हैं। टाटा मोटर्स ने त्यौहारों के इस मौसम में अपने उत्पादों के लिये 100 प्रतिशत तक ऑन रोड़ फाइनेन्स और लो ईएमआई फाइनेन्स पैकेज की पेशकश के लिये कई बैंकों और वित्तीय संस्थानों के साथ गठबंधन भी किया है।

एक अन्य रोमांचक फेस्टिव ऑफर की घोषणा पर टिप्पणी करते हुए एस.एन. बर्मन – वाइस प्रेसिडेंट, सेल्‍स, मार्केटिंग एवं ग्राहक सहयोग, पैसेंजर व्‍हीकल्‍स बिजनेस यूनिट, टाटा मोटर्स ने कहा, ‘‘त्यौहारों की शुरूआत का समय हमारे लिये रोमांचक होता है और हम अपने ग्राहकों को विभिन्न लाभ और ऑफर्स देकर उनके जश्न में शामिल हो जाते हैं। इस साल की हमारी पेशकश पिछले वर्ष की तुलना में अधिक बड़ी और बेहतर है और अब तक के लिये उद्योग में भी सर्वश्रेष्ठ है। ओणम और गणेश चतुर्थी पर हमें ग्राहकों से बहुत अच्छा प्रतिसाद मिला और त्यौहारों का मौसम देशभर में छाने के साथ ‘फेस्टिवल ऑफ कार्स’ कैंपेन मौजूदा बाजार स्थितियों के बावजूद, हमारे ग्राहकों की बेहद जरूरी खुशियों को वापस लाने में मदद मिलेगी। हमें उम्मीद है कि इस साल के फेस्टिव ऑफर्स ग्राहकों के उत्साह को बढ़ाएंगे और हमारे ब्राण्ड के साथ उनके सम्बंध को मजबूत करेंगे। हम अपने सभी ग्राहकों और भागीदारों को त्यौहारों की शुभकामनाएं देते हैं।’’

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad